Jatin's pov
Jatin Shreya prinku janvi mall aajate hai
Kapoor pariwar ki car aaye aur log ruk kar na dekhe Aisa ho skta hai?
Ek car se prinku aur janvi niklte hai bahar aur dusri car se pehle jatin bahar aata hai.... Aur dusri side Jakar Shreya ka gate khol Shreya ko bahar aane ke liye apna hath deta hai but Shreya beete dino mein Jo bhi hua uski wajah se bohot nervous thi uper se itni bheed.... Vo bilkul nhi chahti thi logo se milna..... Pr kabtak vo aise chhupti rahegi? Jab usne kuch galat kiya hi nhi toh sar jhukar kyu chalna? Isslie jatin uska hath pakadta hai aur bahar ki taraf kheechte hue bolta haiJatin:- mai hu Shreya! ....
Ye sunkar Shreya ke ander bhi thodi si himmat ajati hai isslie vo bhi jatin ka hath thamkar bahar aati hai ....
Jatin Shreya ke bahar aate hi bohot sare log Kapoor pariwar ki taraf aane lagte hai....Shreya unhe apni taraf aata dekh apne kadam pichhe lene lagti hai but jatin uska hath aur jor se pakad leta hai .... Aur itne mein Kapoor pariwar ke bodyguards Kapoor family ko charo taraf se secure kr dete hai taki vo mall ke ander Aram se Jaa ske....
Ander aane ke baad
Prinku:- jatin Shreya tum chalo Mai aur mummy ke baar mummy ke liya saree dekh kar aate hai
Jatin:- thik hai.... Agar kuch jarurat ho toh phone kr lena..
Janvi:- bilkul beta...
Aur itna kehkar prinku aur janvi Shreya aur jatin ko akela chhodkar waha se chale aate hai.....taki kuch der vo log akele time spend kr sake...
Jatin Shreya ka hath pakad kar women section le jata hai...
Shreya:- arey kaha le Jaa rahe ho aap hume?
Jatin:- beta hum shopping krne aaye hai na? Toh wahi le jaa Raha hu...
Shreya:- pr hume kuch chahiye hi nhi....
Jatin:- arey ye women section hai ek bar nazar ghumao toh.... Kya pata kuch pasand aa jaye?
Shreya idher udher dekhti hai waha almost western style clothes Thai...
Shreya:- arey ye sab kya hai? Hum ye sab thodi na pehnte hai...
Jatin Shreya ke kaan ke paas thoda jhuk kar bolta hai
Jatin:- hn pr honeymoon ke liye toh khareedna padega na.... 🌚
Shreya apni ankhe badi krke jatin ke muh pr hath rakh deti hai aur idher udher dekhne lagti hai ye confirm krne ke liye koi unhe sun toh nhi Raha
Shreya:- shh! Dheere bholiye na... Koi sun lega toh?
Jatin Shreya ka hath apne muh se hata kar bolta hai
Jatin:- kya? Honeymoon??
Shreya apne mathe pr hath rakh kar bolti hai
Shreya:- bata dijiye sabko bata dijiye... Chilla chilla kar bata dijiye...
Jatin:- ab sabko kyu batana hai? Tumhara Mera honeymoon hai... Sabka kya kaam
Shreya:- hey bhagwan! Ye ye honeymoon word itne zor se bolna zaruri hai? Aap hume shopping krwane laaye hai na ? Chaliye fir hum shopping krte hai....
Jatin:- hn chalo...
Shreya ek ek krke dress dekhne lag jati hai but usse koi dress smjh hi nhi aati hai... Kareeb 30 min idher udher dekhne ke baad bhi Shreya ko kuch pasand nhi aata....
Jatin:- Shreya ye lo...
Jatin Shreya ki taraf ek black saree lekar aata hai aur usse dekar kehta hai...ye dekho ye achi lgegi tum pr....
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...