part:- 114

959 111 17
                                    

At shanti swarg....

Finally Kapoor pariwar apni nayi naweli bahu ke sath ghar wapas aagya tha

Jay:- chalo aarohi hum chalte hai

Janvi:- ruk tu.... Tujhe bohot jaldi padi hai Jane ke.... Tum dono yahi ruko

Jay:- yahi? Kaha yahi? Ghar ki chokhat pr?

Janvi:- haa!

Jay:- par vo kyu?

Yn:- Jay.... Rasam abhi baki hai greh parwesh kaha hua hai abhi tum dono ka?

Jay:- ohh haa.... Pr bhabhi jaldi jaldi krte hai na

Shreya:- bade utawale ho rahe hai dever ji kyu?

Author:- kya kare raha hi nahi jata...tadap hi aisi hai

Jatin:- sabar kar Teri hi biwi hai...

Janvi:- yn beta jakar greh parwesh ka intezaam kardo wrna ye mujhe pagal kardega....

Aur yn Shreya ke sath greh parwesh ka Sara saman ikhatha krne lagti hai

Dono ka greh parwesh krne ke baad finally dono ander aate hai aur hall mein baith jate hai....

Janvi:- Jay tu apna kamra thik kar ab waha aarohi aayegi

Jay:- thik hai chalo aarohi dono bed thik krte hai 🌚

Jatin:- Abey O, bed thik krne ki baat Hui hai bed bigadne ki nhi....

Ye sunkar aarohi sharmane lagti hai

Shreya:- kya aap aise sbke samne bol rahe ho.... Kamse kam aarohi ka toh khayal Karo....

Kuch der hassi majak chalta raha..... Pr fir sabki hassi wahi ruk jati hai jab unhe gate se Verma ki awaz aati hai...

Verma:- Yn bhabhi.....

Verma ki awaz sunkar sab darwaje ki taraf dekhte hai jaha Verma aur gauri khade Thai ......

Sab apni apni seat chhodkar khade ho jate hai....

Yn:- Verma bhaiya..... Ye kya aur kab kaise? Aur ye kon hai?

Verma aur gauri ko ek baar fir sab uper se niche Tak dekhte hai....

Verma:- bhabhi mai apko sab bataunga pr sbse pehle ye bata deta hu ye meri biwi hai gauri! Humne shadi karli....

Ye baat sunkar toh mano sabke hosh ud gye ho! Verma aur shadi??? Vo bhi kaise?

Janvi:- hey bhagwan! Toh tu bhi apne iss boss ki tarah nikla? Kya Karu Mai Tera.....

Gauri:- namaste!

Yn:- namaste.....

Verma:- mujhe maaf krna ki maine iss baare mein pehle nhi batya...

Janvi:- nalayak hogye hai mere sare bete! Ek ne shadi krli ek krne wala tha pr hum time se pohch gye pr ye dekho fir se ek akar khada hogya hai darwaze pr....

Sanjeev:- shant ho jao.... Kmse Kam gauri ka toh khayal Karo....

Dadi:- aur nhi toh kya... Ab jo bhi hua jaise bhi hua iska jawab toh yahi dono denge pr usse pehle tu apne Ghar aayi dusri Laxmi ka swagat toh kar....

Janvi:- maa ji aur aap...dono milkar mujhe mere bacho ke samne villan bana dete ho.... Ab bhala mai kyu nhi karungi swagat....pr ye mere bache jakar shadi krlete hai aur mujhe akar darwaje pr khade hokar batate hai😭

Tahir:- maa bas bhi karo.....

Janvi:- tu chup ho Jaa... Shuruat bhi toh tune hi ki thi na chhote bhai bhi yahi sikhenge

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now