part:- 45

1.5K 114 38
                                    

Jatin shreya ke side mein baitha hua tha...waise toh Shreya boht bolti hai....itna bolti hai ki jatin ko jawab dene ka mauka tak nhi deti or Aaj shreya chup chap bahar khidki ke dekh rahi thi....pehle ghar pr ignore krna fir yaha ignore krna...jatin ko ye baat kuch achi nhi lag rahi thi.....

Yn pov:-

Tahir:- chale miss??

Yn:- ji sir chaliye...

Tahir:- driving seat pr jakar baith jata hai or yn peeche wali seat pr baithne lagti hai...

Tahir:- oh hello! Mai tumhara driver nhi hu jo Aram se peeche baithogi or mai yaha baithkar chalaunga....

Yn:- toh fir??

Tahir:- idher aao mere bagal mein ...

Yn:- ok sir!

Yn apni aankhe ghumati hai or aage Jane lagti hai...

Yn baith jati hai...or badbadati hai
:- toh kisne kaha hai mujhe ghar tak chhodne ko??

Tahir:- miss yn thoda dheere bolo mai sab sun paa raha hu....

Yn:- haa apko sunane ke liye hi bola tha....

Taise hi tahir uski muh ki taraf aage  badh jata hai.....jiski wajah se yn shant ho jati hai...

Tahir or yn dono ek dusre ki ankho mein dekhne lagte hai....

Tahir:- tum bohot....

Yn:- kya?

Tahir:- bohot....

Tahir ab aage hi badhta jaa raha tha...

Yn:- bohot?..

Tahir:- bohot.....

Yn:- bohot??...

Ab tahir yn ke kaan ke pass jata hai or dheere se bolta hai...

Tahir:- TUM BOHOT HI JYADA BOLTI HO MISS YN... Or itna keh kr vo yn ki seat belt laga deta hai....

Yn jaise hi ye sunti hai uske gaal laal ho jate hai sharam se....vo jaldi se khidki se bahar dekhne lagti hai taki tahir uska muh na dekh paye....

Tahir ko uspar hassi aa jati hai.... Or dono chal padte hai ghar ki taraf .......

Kuch der mein hi yn or tahir, yn ke ghar pohch jate hai

Tahir or yn ander Jane lagte hai..... Dono ko ek sath aata dekh Nishant bolta hai .....

Nishant:- bhai tune toh kaha tumhe late ho jayega pr tum toh bilkul peeche hi aa gye humare....

Tahir:- tab bhai mai future kya dekh raha hu? Aagye jaldi mujhe laga late ho jayenge......

Shreya:- di mai sone Jaa Rahi hu.....waise bhi kal meri classes

Itna kehkar shreya apne room mein chali jati hai....ab jatin ko clear hogya tha ki Shreya ko kuch hua hai pr kya ye nhi pata.....

Tahir:- chalo sab.... yahi sone ka irada hai tum sabka??? Chalo ab...Sona bhi hai or office bhi Jana hai mujhe ....

Itna kehkar tahir bahar ki traf jane lagta hai or baki ladke bhi uske peeche peeche...

Kuch der baad....

Shreya ka Aaj mood bohot hi khrab tha pr kyu? Ye baat vo khud bhi nhi smjh paa Rahi thi.... bed ki dusri taraf baithi aarohi jo ki phone chala Rahi thi ek dum se bol padti hai .....

Aarohi:- arey acha ye hai jatin bahiya ki vo London wali dost....kitne ache lag rahe hai dono sath mein....

Shreya jo abhi ek pareshani se pareshan ho hi Rahi thi ki ab aarohi ki baat sunkar or chok jati hai....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now