part:- 11

1.6K 87 12
                                    

At Amity.....

Ik kali lembherghini puri speed se college mein entry krti hai jo kis ki thi college ke har ik student ko malum tha.....har subha ladkiyo ko issi gadi ke aane ka wait hota hai or isse baithe insan ka bhi .....ladkio ka car ko dekhte hi makeup ko dobara touch dena shuru ho jata hai.....ki koi toh vo ladki ho jise vo ladka apni GF bana sake......

Gadi rukti hai or gadi darwaja khulta hai Jismai se nikalta hai or koi nhi balki humara Jay....Jay kapoor....
Jay ko dekhkr ladkiya humesha ki tarah dang reh jaati hai kuch toh bihosh hi hone wali thi....Jay bina kiski taraf dekhe aage badhne lagta hai or uske peeche peeche ladkiya chalne lagti hain.....

Kuch hi der baad ik kaali Bugatti waha aati hai , sabhi humesha ki tarah uss gadi ko apni aur aate dekh rahe Thai.....pr Jay apni hi dunia mein gum tha usse bilkul parwa nhi hai ki uss gadi mein kon hai....or wo aage chlne lagta hai...

Or fir uss gadi mein se kala chashma lagye ik ladki utarti hai or vo thi jiya Sharma.....pure college ke ladko ki crush......jiya beshak bohot sunder thi or uske paas paiso ki bhi koi kami nhi thi iss wajah se college ke students uske peeche maakhiyo ki tarah mandrate rehte thai......jiya ko Jay pr bohot bada crush tha pr humesha ki tarah Jay usse ignore kr ke aage ki taraf badhe jaa raha tha.......

Itne mein do ladkiya bhi waha pohch jaati hai vo thi Shreya or aarohi ....

Shreya or aarohi ko office ka rasta pata nhi tha isslie unhone socha ki vo kisi se puchh le or unhe samne khadi jiya dikh jaati hai....

Shreya:- suniye kya aap hume office ka rasta bata sakti hai???

Jiya un dono ko uper se neeche tak dekhti hai or apni naak ko sikod kr kehti hai... disgusting....or waha se chli jaati hai.....

Shreya:- kitni battamij ladki hai ye....

Aarohi:- didi chalo pehle hum ye documents jama kr de kyuki classes ka time ho raha tha.....

Shreya:- pr aarohi hume nhi pata na ye office kaha hai or ye college toh dekho Aisa lgta hai pura ik gao basa hua hai yaha.....kho gye hum kahi toh?

Aarohi:- its ok chlo gaurd uncle se puchhte hai....

Shreya:- haa chalo....

Aarohi or shreya waha se chale jate......vo guard se puchhte hai toh gaurd unhe aage se right ki taraf Jane ko bolta hai..... Or aarohi Shreya waisa hi krte hai.....

Kuch der mein vo office mein pohch jaate hai .....jahan aarohi ander jaati hai or Shreya bahar hi wait kr rahi hoti hai .....

Aarohi apne documents ka kaam pura krti hai or taecher usse 1st year ki class mai jaane ko kehta hai....jaha usse uske class teacher ko report krna hota hai.....

Aarohi bahar aati hai jahan Shreya uska wait kr rahi hoti hai....

Aarohi:- di ab aap jaa sakte ho....or apka boht boht shukriya.....

Shreya:- hatt pagli.....behno ko koi thanks kehta hai kya....chal ab ja or haa koi tang kre toh mujhe bata dena uska mein mai muh tod dungi.....

Aarohi uski iss baat pr hass deti hai....
Or kehti hai....

Aarohi:- ha ha meri jhansi ki rani di...

Shreya:- chal Mai bhi jati hu ab...apne dhayn rakhna or man laga kr khoob padhai krna .....

Aarohi:- haa...

Or itna keh kr Shreya jane lagti hai fir aarohi bhi teacher ke bataye hue raste pr class mein jaane lagti hai.....

Par galti se vo seniors ki class mein ghus jaati hai vo jaise hi entry krti hai uski payal ki awaz se sab shant ho jate hai...yaha tak ki uske duppate ke kinaro mein ghunghroo Lage hote hai....ladke toh ladke, ladkiya bhi uski taraf uper se neeche tak dekhne lagti hai....aarohi ko apni taraf dekhta paakr aarohi ko ghabrahat hone lagti hai.....tabhi ik ladki usse dekh kr bolti hai....look at her....CHAMMAK CHALLO or uski ye baat sunkar sab jor se hasne lagte hai or aarohi waha dar ke mare sar neeche jhuka leti hai....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now