part:- 10

1.6K 91 25
                                    

Shreya pov...

Mai or aarohi bus stand pr bus ka wait kr rahe Thai ....ki kuch der mai bus aagyi...hum ander chadhte hai toh   peeche do seat Khali hoti hai vo bhi ik aage or ik peeche .....aarohi aage wali seat pr baithkr mujhe peeche wali seat pr aane ko kehti hai....or mai bhi waha jakr baith jati hu.....jaha pehle se hi koi baitha hua tha shayd koi ladka ab mujhe nhi pta kyuki usne muh pr mask or ankho pr apne wo kale chashme lga rakhe Thai.....kahi ye koi atankwadi toh nhi...🤔🤔 Ho bhi sakta hai wrna itna muh chhupakr kon chalta hai aajkal vo bhi ladka hokr aise koi apna muh chhupata hai kya......mai usse tabse hi ghoor rahi thi ki tabhi vo meri taraf moodta hai......yaar isne toh Dara diya mujhe mai fir samne dekhne lagi.....lekin agar isne bomb lgta hoga seat pr kahi toh???? Pr aise toh ye bhi uud jayega na.....mai ik baar fir ussi ko ghur rahi thi ki vo ladka fir meri taraf dekhta hai.....

???:- excuse me, you want something???

Yaar ye English bolta hai shayd atankwadi nhi hai ye ....pkka koi padha likha chor hoga.....

Me:- no nothing .....

???:- ok if you need anything then pls tell me ok.....

Me:- yeah ok.

Yaar isse toh jabardast English aati hai....aise konse school mai padha hai ye chor.....

Mai ik baar fir ussi ko ghur rahi hoti hu.....

???:- what happened why are you continuously staring???

Ab kya kahegi Shreya tu??? Itni English toh nhi aati tujhe.....ab kya bolu mein mana toh nhi kr sakti na.....
Pr ab kuch toh kehna hi padega na kyuki mai uski taraf sach mein dekh rahi thi ......

Shreya:- mujhe vo khidki wali seat chahiye....

???:- oh......koi nhi aap yaha baith jaiye.....

Arey waah ye toh Hindi bhi boht pyar se bol raha hai....

???:- toh aap college student ho abhi??

Shreya:- ji mai abhi padhai kr rahi hu....

????:-  ok good....

???:- acha mera stop aagya....mujhe apse baat krke acha laga...fir jarur milenge

Itna keh kr vo ladka waha se chala jata hai.....

Shreya:- ajeeb hai, humari baat hi kitni Hui hai????? Khair acha hai chla gya ab mai puri seat pr phail kr baithungi ......

Jatin pov......

Mai bus mai baitha hua tha khidki se bahar har uss nazaro ko apni aankho mai kaid kar raha tha jo mujhe Mera rasta dikha raha tha.....ki tabhi ik ladki mere side Mai aakr baithi....maine dhayan nhi diya kyuki in kali zhulfon mai wo Nasha kaha jo in pedo ki Hari pattio mein hai......
Kuch der baad mujhe lga ki koi mujhe ghoor raha hai toh mai ussi taraf mudta hu or ye lo ik baar fir hum mil gye, ye or koi nhi wahi pagal jhalli Shreya thi

Hum toh khamkha bahar sukoon talash kar rahe Thai...jabki shor toh humare bagal mein hi mach raha hai..

jo lagatar mujhe ghoor rahi thi man toh kar raha tha mask hata kr ik baar jor se hass du kyuki vo ghoor hi aise rahi thi....pr ab kr kya sakte hai hum toh yaha mehfil mein baithe hai......maine khud ko control Kiya or wapis mud gya.....pr yaar mujhe ye ladki ik din pagal krke manegi,

In ankho ka zaadu toh dekho kehno ko sirf ik kajal lgya hai pr shayd in aankho ko toh uski bhi jarurt nhi hai...

or ik baar fir maine usse dekh liya mujhe ghurte hue......lekin jaise hi mai uski taraf dekhta hu ki apni nazare hata leti hai.....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now