Janvi:- tahir or yn.... Ye sab kya hai??
Sabhi tahir or yn ko uper se neeche Tak dekh rahe Thai....dono ne shadi ka joda pehna tha... Vermala pehna tha.... Yn ke gale mein mangal Sutra or mang mein sindoor or ek dusre ke hath pakde dono khade Thai jo ki sabkuch already bata rahe Thai ki akhir kar hua kya hai....
Tahir:- maa maine or yn ne shadi krli hai....
Ye sunkar toh mano sabke pairo tale jameen khisak gyi ho......
Nishant:- ye kya sun Raha hu mai? Yn ki shadi mujhse hone wali thi na bhai? Fir ye sab?....
Tahir:- tumhari shadi hone wali thi pr..... Hui nhi na???
Nishant:- pr yn ki mummy or meri mummy or hum dono yahi chahte hai...
Tahir:- mujhe bilkul farak nhi padta hai ki tum or tumhari mummy kya sochti hai? Sirf farak padta hai yn se joki mujhse pyar krti hai or mai bhi usse pyar krta hu...or rahi baat maheshwari ji ki toh har ko apni beti ke liye ek acha stable or achi job wala ladka hi choose krengi.... Jo ki Mai hu... Toh mujhe nhi lagta vo kisi bhi tarike se humne koi galti ki hai.... Or sbse badi baat mai or vo pyar krte hai toh baat yahi khatam....or ye kya yn yn laga rakha hai.... Bhabhi hai abse vo Teri.... Wahi bolio....
Tabhi Anuradha aage aati hai yn ko thappad marne ke liye.... Pr tahir unka hath pakad leta hai....
Tahir:- ek baat kaan kholkar sun lijiye mausi ji.... Jiske uper aap abhi hath uthane Jaa Rahi thi na? Biwi hai meri.... Mrs tahir Kapoor..... Ainda ye harkat ki toh mujhse bura koi nhi hoga.... Maine apni biwi ko meri marzi ke khilaf chhune ki permission kisi ko nhi di hai....
Tahir:- maa aap usse bahu mano ya na mano.... Pr ye meri biwi hai or mere sath issi ghar mein rahegi.....
Itna kehkar tahir yn ka hath pakad uper wale kamre mein le Jane laga....
Janvi:- ruko tum dono aise uper nhi ja sakte hai....
Ye sunkar tahir wahi ruk jata hai or yn or tahir ek dusre ko dekhne lagte hai.....
Janvi:- bina greh parvesh ke meri Bahu ko tu ander kaise laya??
Or ye baat sunkar Sanjeev jatin Jay Shreya aarohi sab bohot khush hote hai....
Or tahir bhi muskurane lagta hai....
Janvi:- na bado ke paon chhue dono ne... Na greh parvesh hua na muh dikhayi na anghuti ki rasam na thaal ki rasam..... Shadi toh dekhne nhi tune......
Jay:- arey maa bas Karo dekho dono kaise thak gye hai chalo hum suhagrat wali rasam pehle rakh dete hai okay tahir bhaiya or Yn didi???dono ko jane do ab kamre mein 🤭😏
Dadi:- nalayak bhabhi hai vo Teri....
Tahir shut up Jay....
Or sab hasne lagte hai....
Janvi:- Shreya jao jakar Pooja ki thal le aao or ek kalash mein chawal bhar ke le aao ....or aarohi tum ek plate mein Alta daal Lao or ek plate mein chandan or haldi ka paste jao....
Or dono jaldi se chali jati hai.....
Dadi:- or tum dono jao gate ke bahar jao abhi....
Anuradha:- waah.... Aisi badjalan ladki ko aap log bahu kaise bana sakte hai? Or janvi tumne dekha na kaise iss ladki ne mere bete ko dhoka Diya hai??
Janvi:- dhoka konsa dhoka? Didi.... Meri Bahu ne apke bete ko koi dhoka nhi Diya.... Or apko toh khush hona chahiye..... Yn ne time se pehle hi ye kadam utha liya....har ladki ko uske hone wala pati chunne ka pura adhikar hai..... Or haa yn Aaj se Kapoor pariwar ki Bahu hai yani iss Ghar ki ijjat.... Aainda usse kuch mat bolna wrna Kapoor pariwar ki ijjat pr baat aane par.... Kapoor pariwar kisi ki nhi sunta.....
Tahir ko ab bohot acha lag raha hai ... Uska pura parivar uska sath de Raha tha ... Usse dar tha ki usse or yn ko koi accept nhi krega but sabka reaction dekh ab tahir ko sukoon mila.... Ha yn usse gussa hai .... Gussa toh shayad bohot Chhota word ho.... Yn shayd abhi tahir ka chehra bhi na dekhna chahti ho.... Pr tahir ne bhi thaan Li thi ki vo yn ka bharosa or pyar dono Jeet kar rahega....
Tahir or yn bahar chale jate hai....yn ka lagenga bohot bhari tha.... Ofcourse hoga hi tahir ne pasnd Kiya tha or tahir ki pasnd sirf orignal hi hoti hai....
Bhari hone ki wajah se yn ko bohot pareshani ho rahi thi.....Tahir dekh leta hai or bolta hai....
Tahir:- maa jaldi kro.... Meri biwi thhak chuki hai rest bhi krna hota hai.....
Sab:- oooo 😏🤭
Dadi:- ruk ja biwi ke chamche... Ab ye toh shadi krne se pehle sochna tha na ki ye sab bhi dekhna padega?... Beta yn pr bina Puri rasam kiye hum toh Jane nhi denge thik hai?..
Yn dheere se mundi hila deti hai....
Jay:- arey bhabhi.... Aap ye ghunghat hata dijiye na....hum sabne toh apko dekha hi hua hai....
Yn:- nhi Jay... Ye humare pariwar ki purani riwaz hai ki hum apne sasural ghunghat ke sath hi jayenge or tabtak ye ghunghat nhi uthega jabtak muh dikhayi ki rasam na ho Jaye....
Ye sunkar tahir ke hotho pr smile aajati hai.... Chalo kmse Kam yn iss shadi ko shadi ki tarah ke toh rahi hai na.....
Dadi:- bohot sahi riwaz hai beta yn....
Tabhi aarohi or Shreya aajate hai....
Shreya Pooja ki thaal janvi ko pakda deti hai.... Or kalash jakar darwaje ke beecho bich rakh deti hai....Janvi jakr dono ki arti utarne lagti hai...
Janvi:- chalo beta yn ab apne dayein (right leg) paer se ye kalash halke se girao....Yn waisa hi krti hai or chawal se bhara kalash gir jata hai.... Fir yn ke aage janvi haldi or chandan ke paste wali thaal aage krti hai....
Janvi:- ab apne hatho ke nishan yaha laga do....or fir ismai paer rakhkar ghar mein ander aao....
Or yn apne hatho ka chhap diwar pr lagakar apne paer Alta wali plate mein rakhkar aage chalne lagti hai.... Yn ke paer ke nishan ki chhap bhi floor PR lag rahi thi.....
Sanjeev:- ek Lakshmi ko Vida Kiya toh dusri Lakshmi ke paer ke nishan ghar mein pad gye....
Dadi:- ab thal ki rasam....
Tahir:- bas dadi.... Meri kal bhi chhuti hai or parso bhi... Hum kal krenge baki rasam pakka se..... Abhi Jane dijiye or sone dijiye....
Jatin:- haa haa bhai jao.... Koi bohot utawla ho raha kamre mein Jane ke liye...😏😏
Tahir:- chup ho ja tu.... Or Shreya aarohi.... Yn ko mere kamre mein le jao or ye change krwane mein help krdo pls....
Jay:- ji ji biwi ko koi pareshani na aane paye....😁 I mean bhabhi ko...
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...