Sham ka waqt....
Yn neeche aagyi thi kyuki uski Aaj pehli rasaoii thi... Sab hall mein baithe Thai.... Tahir Aaj uper se nhi balki wahi hall mein hi sabke sath baitha tha...
Dadi:- toh beta yn ab tumhari ye pehli rasaoii hai.... Sham ka dinner tumhe banana hai... Sabse pehle tum tahir ko khilaogi.... Vo bataega ki kaisa bana hai uske baad hum sab khayenge thik hai?
Jay ye sunta hai or bolta hai:- arey bhaiya ke liye konsi nhi baat Hui? Bhaiya already bhabhi ke hath ka khana kha chuke hai.... Kyu bhaiya??
Or ye sunkar sab hasne lagte hai... sivay Anuradha ke....
Yn:- 6:30 baj chuke hai... Mere hisab se hume khana banana shuru kr dena chahiye....
Sanjeev:- bilkul beta... Banao waise bhi tumhare hath ka khaye hue kafi din hogye hai....
Or itna kehkar yn chal padti hai khana banane....
Yn kitchen mein jati hai or apna kaam shuru kr deti hai....
Yn:- ek kaam krte hai chhole or matar paneer ki sabji bana dete hai or uske sath Puri or fried rice bana lete hai uske alawa or uske sath gajar ka halwa or kheer bhi bana dete hai...
Ye keh kar yn shuru ho jati hai....
Chhole usne pehle hi keh Diya tha maid ko bheegone ke liye toh vo unko cooker mein namak daalkar kuch der pakne deti hai or idher vo kheer ke liye dry fruits katne lagti hai sath sath maids ko keh deti hai ki gajar ko kaddu kas krde....
Kuch der baad Shreya yn ke pass aajati hai or bolti hai....
Shreya:- di mujhe na aapse kuchh baat krni hai...
Yn:- ha bolo...
Shreya:- di mujhe maaf krna mai aise apko preshan nhi krna chah Rahi pr di meri college ki fees submit krni hai or 2 weeks hi reh gye hai....
Yn ye sunti hai toh usko bhi tension ho jati hai.... Ab ye problem kaise solve ho? Jaha vo kaam krti thi vo ab sasural ban chuka hai toh unse ab jakar ye bole ki usko uski tankhwa chahiye? 😂😂 Kaisa lagega?...
Yn:- tu fikar mat kar.... Hum krte hai kuch or do hafte hai na apne pass? Hum krenge kuch don't worry!
Shreya:- didi.... Aap abhi apni shadi pr dhayan do fees ki baat mai krlungi... Ki thoda sa delay ho jaye... Aap apni rasam pr dhayan do okay? Tension mat Lena abhi....
Yn muskura kar bolti hai taki Shreya bhi uski tension na le:- haa bilkul...
Yn khud se:- pr chahe kitna hi late krle date.... Fees kabhi na kabhi toh bharni hi hai na... Lekin kaise bhare?....
Yn ye soch hi Rahi hoti hai ki tabhi ek maid aakar puchhti hai...
Maid:- badi Bahu... Kitna kilo dhudh chahiye hoga?
Yn ko apne liye badi Bahu sunkar bohot ajeeb lagta hai toh vo bolti hai...
Yn:- arey aap hume badi Bahu kyu bol Rahi hai?
Yn maid se baat kr hi Rahi hoti hai ki tabhi usko apni kamar pr peechhe se do hath mehsoos hote hai....toh yn chok kr peeche mudti hai...or dekhti hai waha Tahir khada hai...usko back hug krte hue...
Tahir ka ye romantic side sari maids ne pehli baar dekha tha.... Uper se dono lag bhi sath mein itne pyare rahe Thai toh sari maids un dono ko dekh kar neeche dekhne lagti hai or muskurane lagti haj
Tahir:- iss Ghar ke bade bete ki wife ko vo or kya kahengi ? Bataiye yn...
Yn dheere se:- chhodiye sab dekh rahe hai..
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...