part:- 56

1.4K 102 19
                                    

Aarohi 's pov.....

Dadi:- beta aarohi.... Mere kamre mein meri dawaiyan rakhi hai beta le aaogi?

Aarohi:- ji dadi pr apka kamra konsa hai?

Dadi:- bagal wala kamra....

Itna shor ho raha tha Jo jayaj si baat hai aarohi ko galat hi suna tha....usne suna vo uper wala kamra....

Aarohi:- ji dadi abhi layi....

Itna keh kar aarohi dadi ki dawai lene uper wale kamre mein lene chali jati hai.....

Jay's pov.....

Jay apne kamre mein naha raha tha....Mera matlab hai ki kamre ke ander attached bathroom mein naha raha tha.....

Jay:- bas hogya Mera ye haldi waldi ab sham ko mehndi hai usmai mujhe kr jatin bhaiya ko performance deni hai.... Bhaiya toh pehle hi apne kamre mein Jaa chuke hai taiyar hone mujhe bhi naha Lena chahiye....

Jay naha chuka hai ki tabhi usko apne kamre ke darwaje ki awaz aati hai jaise koi ander aaya ho..... Usse lagta hai ki jatin aaya hai shayad dance ke bare mein kuch batane toh usse Masti sujhti hai.....

Jay bathroom se hi:- jatin bhaiyaa mujhe towel Dena.... Sofe pr rakha hoga Mai bhul gya....

Aarohi ye awaz sunkar chok jati hai bilkul....

Aarohi:- hey bhagwan ye Inka kamra hai??? Pr dadi ne kaha tha ki ye unka kamra hai.....

Jay:- arey yaar bhaiya kitni der lagaoge thand lag Rahi hai ander de do towel.....

Aarohi:- ab kya kru mai? Ek kaam krti hu bhaag jati hu.... Nhi fir ye aise hi bathroom mein reh jayenge..... Ek kaam krti hu towel de deti hu bas towel hi toh Dena hai.....

Aarohi towel uthati hai or Jay ko dene chali jati hai....Jay ne bathroom ka thoda sa darwaza khol hath bahar nikal rakha tha.... Taki vo towel pakad sake....
Jaise hi aarohi towel pakadati hai taise hi Jay uska hath pakad ander kheech leta hai or deewar se chipka deta hai......

Jay ne  🎽 ( isko kya kehte ho aap log? Hum toh baniyan kehte hai🤣🤣 isslie maine sticker ka use Kiya hai taki AAP smjh jaye) or neeche towel lapeta tha.....

Aarohi dar ke mare ankh band krleti hai..... Or idher Jay ko kuch smjh nhi aa raha tha ki jatin bhaiya aarohi mein kaise badal gye.... Pr acha toh lag raha tha......

Aarohi ab dheere dheere ankhe kholti hai toh uske samne ankho ke Jay bheege balo mein khada hota hai baalo ka paani aarohi ke kandho pr gir raha tha....

Aarohi chillane hi wali thi ki Jay uske muh par hath rakh leta hai.....

Jay:- shhhh... 🤫 Kya kar Rahi ho??

Aarohi bolna chah Rahi thi pr bolti kaise? Hath Jo muh pr rakha tha....

Jay:- tum yaha kar kya Rahi ho?

Aarohi bolna toh chah Rahi thi pr jay ka hath....

Jay:- aur toh aur yaha bathroom mein bhi ghus gyi ho.... Bolo bolti kyu nhi....

Ab aarohi ne kafi sehan kar liya tha isslie aarohi Jay ko uske hath pr ishara krti hai....

Jay:- oh .....

Jay hath hata leta hai or abhi bhi dono ussi position mein khade Thai.....

Aarohi:- mai yaha dadi ki dawai lene aayi thi.... Mujhe konsa pata tha ye apka room hai....or fir aap towel towel chillane lage toh Mai towel Dene aagyi.....

Jay:- acha..... Mujhe toh laga ki jatin bhaiya hai .....

Aarohi:- agar jatin bhaiya hote bhi toh aap unko aise ander kheechkar kya karne wale Thai???

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now