At function venue....
Itne cameras itni media itne bade bade celebrities aur bade bade businessman sab pohch chuke Thai.... Pure india mein sbse hot topic agar kuch hai toh vo hai jatin Kapoor aur Shreya ki shadi..... Pure india mein kehna galat hoga balki international media bhi kam nhi thi.... function Sangeet tha pr sabkuch itna luxurious tha ki koi soch bhi nhi skta tha ki Sangeet jaise function pr bhi koi itna kharcha kar skta hai....pr jatin kar skta hai aur krega bhi kyu nhi? Shadi bar bar nhi hoti na aur fir pasand se ho rahi hai....
Ladki Wale pehle pohch gye Thai function start hone mein time tha isslie Shreya aur baki ladkiya vip room mein hi rest kar rahi thi.... Baki jay aur baki ladke ladke walo ke aane ka wait kar rahe Thai....
Aur kuch hi der mein ladke Wale bhi aagye...ek ek kar gadi ka darwaza khola gya aur sbse pehle janvi aur Sanjeev ne entry li fir dadi Nana aur Nani ne fir bua fufa ne aur fir mami aur mama ne.....
Ab tahir aur yn ki gadi ka door open hua tahir utra aur fir Yn ki help ki utarne mein..... Dono ne jatin Shreya ke engagement mein ek sath function attend toh Kiya tha but dono ka relation tab secret tha pr Aaj abhi iss waqt har ek insan janta hai ki tahir ki biwi kon hai ya fir yn ka husband kon hai.... Camera ke flashes dono ki taraf itne joro se aa rahe Thai ki yn ki ankh bhi dhang se khul nhi Rahi thi...... Kitna badal sa gya na ek hi pal mein sab kuch kal tak Yn ko koi janta nhi tha aur aaj sab Janna chahte hai anyways.... Tahir ke sath hatho mein hath Dale perfect couple ki tarah ander ki taraf dono ne entry li.... Fir nishkarsh aur sanjana..... sanjana ko toh adadt hai shadi wali raat hi nishkarsh ne uski aur apni photo apne Instagram pr post kar di thi.....uss waqt sanjana ke followers bilkul aag ki tarah badhe Thai.... 10K se 2M koi umeed nhi laga skta tha....
Nishkarsh apna hath sanjana ki taraf badhata hai taki vo Aram se car se utar paye pr sanjana ussi hath mein apna purse pakda deti hai.....
Sari crowd dono ko dekh kar hasne lagti hai...
Nishkarsh bhi ek hath mein uska purse pakde aur dusre se sanjana ki help ki....
Nishkarsh:- kamse kam yaha toh has lo madam.... Log kya sochenge ki ladai Hui hai humari....
Sanjana:- ha toh sach yahi hai.... Hume baat hi nhi krni aapse toh...
Nishkarsh:- kaha fas gya mai?
Sanjana:- shadi kisne ki thi? Jhelo ab
Nishkarsh:- wahi kar raha hu
Sanjana:- aap hume jhel rahe hai? Bataiye?
Nishkarsh:- haa ladlo tum yahi ladlo pehle....
Sanjana:- haa yahi ladenge... Apke sar par baithkar ladenge...
Nishkarsh:- mujhe laga wahi baithi hui ho..... Abhi waha nhi baithi ho jaan? Abhi kandhe pr ho?
Sanjana:- haa
Nishkarsh:- acha matlab abhi aur bhi bohot kuch dekhna baki hai ..... 😵💫
Akshit:- ghabrao mat gauri.... Bas camera hi toh hai
Gauri:- ek do hota toh samjh mein bhi aata ye itne sare kyu hai?
Akshit:- kyuki tum celebrity ki shadi mein aayi ho isslie? Aur fir adadt daal lo aise hi kayi functions attend krne honge future mein...
Gauri:- kya musibat hai...
Akshit aur gauri bhi ander chale jate hai
Sbse baad mein entry Hui jatin ki..... Jay Yash aarav aaditya vansh sab jatin ki gaadi ke pass khade Thai.... Aur just entry ke paas baki sab.....
Shreya aarohi Jia shumaira toh ander hi Thai pr bahar ke shor se samjh gye Thai ki jatin aagya hai...
Aarohi:- di... Jinka apko besabri se intezar tha vo aagye 🤭
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...