Dinner ke waqt...
Sab dining table pr baithkar ek sath dinner kar rahe Thai... Shreya bhi wahi thi jatin ke sath jatin ne Shreya ka table ke neeche se hath apne hath mein le rakha tha.... Idher yn sabko serve krne mein busy thi..
Sanjeev:- Yn beta thodi daal aur dena...
Yn:- hn ek minute papa ji...
Tabhi tahir bolta hai...
Tahir:- yn mujhe bhi..
Yn:- apne laptop se le lijiye...
Jaise hi sab ye sunte hai sab hasne lagte hai..
Tahir:- kya yaar tum abhi bhi naraz ho?
Yn bina kuch bole Sanjeev ke plate mein aur daal dal deti hai...
Tahir:- tumse baat kar Raha hu mai..Yn
Yn:- oh aap mujhse baat kar rahe hai? Mujhe laga apne uss laptop se...
Tahir apne sar par hath rakh kar:- hey bhagwan...
Verma:- bohot sahi bhabhi bohot sahi.... Iss Dracula ne sabko preshan krke rakha hua hai....
Tahir:- verma beta caravan bhi nhi dunga smjha...
Tahir apne plate se khana khate khate bolta hai Verma ki taraf dekhne ka bhi kasht nhi karta....
Tahir apne tahir mode pr aa chuka tha... Verma ko bolne ke baad tahir yn bolta hai..
Tahir:- aur tum! Yaha idher mere side mein akar baitho aur shanti se khana Khao...
Yn tahir ko wahi khadi ghurne lagti hai...
Tahir:- AAO!
Aur tahir ki awaz sunte hi yn tahir ke side mein jakar baith jata hai...
Tahir yn ke aage plate rakhta hai aur usmai khana dalne lagta hai...
Tahir:- khana start kro wrna maine khilana start Kiya toh mushkil ho jayegi....
Yn bhi bina kuch soche smjhe khana start kr deta hai...
Tabhi janvi bolti hai..
Janvi:- Ae kyu Dara Raha hai meri Bahu ko?
Tahir:- Dara nhi rahu bas dekh raha hu aajkal apki Bahu ke nakhre khati nhi hai madam kuch...
Yn:- khate hai hum...
Tahir:- acha ek roti ko khane se pait bharta hai? Tumhe lagta hai mai pagal hu mujhe dikh nhi Raha?
Yn:- kaha na khate...
Yn isse pehle kuch bol pati tahir usse apne hatho se khilane lagta hai...
Tahir:- bas bohot hogya.... Bohot bolne lagi ho tum.....sahi lagta hai mujhe ki maine tumhe bigad Diya hai....
Yn bolne ke liye muh kholti hi hai ki tahir fir bolta hai...
Tahir:- khabardar jo ek word bhi muh se nikala toh.... Shanti se khana Khao wrna mujhse bura koi nhi hoga...
Verma dheere se:- aap se bura koi hai bhi nhi....
Aur ye sunkar sab hasne lagte hai...
Tahir:- Verma.... Pure ek mahine ki salary cut!
Verma:- hn hn kaat lo beshak waise bhi mere pass yn bhabhi hai ab toh.... Bhabhi aap bas acha acha khana khila Diya krna Roz.....aur Sona bhi yahi ho jata hai.... Bas ek insan ko aur chahiye kya? Chain se sona aur acha acha khana khana....
Tahir Verma ko ghurte hue yn ke muh mein niwala daal Raha tha....
Yn gusse mein bolti hai
Yn:- kamse kam ab khana toh khud khane dijiye..... Kapde pehnane se lekar kapde badlne tak ka kaam toh aap hi krte ho..... Ab ye bhi aapne hi krna hai?
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...