Subha ke 5 bje...
Yn tahir jaldi se taiyar hokar neeche aajate hai..... Dadi mandir mein Pooja path krne mein busy thi....
Yn jaldi se chai Chadha deti hai aur ek maid ko orange ka juice nikalne ko bol deti hai.....dusri taraf egg boil ho rahe Thai..... Idher Yn jaldi se toast bhi bana deti hai....iske alawa yn aloo cooker mein ublne ke liye rakh deti hai....aur dusri maid ko aata guthne ke liye bol deti hai...
Kareeb 5:30 bje Jay aur Verma apne apne kamre se apne apne bag liye neeche aajate hai..... Isse pehle bhi Verma meeting ya aur kisi business ke silsile se out of Mumbai travel krta raha hai..... Kyuki vo isse pehle tahir ke farm house pr rehta tha isslie usse adadt hai hi nhi ki koi uske liye aise breakfast ready kre aur traveling mein lunch pack krke de.... Vo Bina kuch soche smjhe Ghar se bahar Jane lagta hai ki tabhi Yn usse rok deti hai..
Yn:- arey Verma ji kaha Jaa rahe hai?
Verma Yn ki awaz sunta hai aur peechhe mudta hai...
Verma:- arey Yn bhabhi aap? Itni subha subha? Maine bataya toh tha kal apko ki meri flight hai 7 bje ki....
Yn:- haa hume malum hai tabhi toh hum subha jaldi uthe hai taki apke aur Jay ke liye breakfast jaldi ready krwa sake.....aur aap hai ki bina kuch khaye hi Jaa rahe hai....
Jaise hi Verma yn ki baat sunta hai usse bohot hi jayada acha lagta hai.... Usse sach mein yn ke ander ab ek maa nazar aa rahi thi.... Aur kehte bhi hai ki bhabhi sirf bhabhi hi nhi balki maa bhi hoti hai....akhir kar Verma hai toh tahir ka assistant na.... Vo bhi apne emotions chhupane mein Kam nhi hai..... Apne aasu ko ek pyari si smile ke peechhe chhupakar Verma yn ko taraf dekhne lagta hai
Verma:- arey bhabhi kaha aap khamkha insab ke pichhe pareshan ho rahe ho? Mujhe adadt hai bahar se hi kha leta hu...
Yn:- bilkul nhi.... Kha lete Thai kyuki hum nhi Thai na pehle ab hum hai na..... Chaliye baithiye aur Jay tum bhi aao.... Dono nashta kiye Bina uthne ki sochna bhi mat....
Yn ka aise apnapan dekh Jay aur Verma Yn ke pichhe pichhe Jane lagte hai....
Aur dono ko gaana yaad aata hai...
Jay aur Verma :- Dhiktana, tiktana, dhiktana
Dhik, dhiktana, tiktana, dhiktana
Bhabhi Tum Khushiyon Ka Khazana
Dhiktana, tiktana, dhiktana
Tabhi janvi aur Sanjeev bhi waha aa jate hai..... Yn unke paer chhuti hai
Aur idher Jay aur Verma Sanjeev aur janvi ko dining table pr bitha dete hai aur yn unhe bhi nashta serve krne lagti hai ..aur Jay yn ke pichhe pichhe chalkar gane lagta hai
Jay:- Pehli Kiran Jab Se Uge
Bhabhi Meri Tab Se Jage
Verma:- Sabka Pura Dhyan Dhare Woh
Shaam Dhale Tak Kaam Kare
Tabhi jatin bhi Shreya ke sath hall mein aajata hai aur Jay aur Verma ko join krke aage gaata hai
Jatin:- pehli kiran jabse uge
Bhabhi meri tabse jage....
Verma Yn ko tahir ke side mein bithakar gata hai...
Verma:- abtak raha iss chhaon se
Mera bachpan anjanaJay jatin aur Verma:- Dhiktana, tiktana, dhiktana
Dhik, dhiktana, tiktana, dhiktanaSab ka nashta ho jata hai aur itne mein dadi bhi Pooja ki thaal lakar yn ko pakda deti hai taki vo sabko tika laga de aur sabko aarti de de... Yn sbse pehle Sanjeev fir tahir fir jatin fir Verma aur end mein Jay ko tika laga deti hai.....
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...