part:- 137

1K 104 20
                                    

???:- Yn!!!!!!

Yn apna naam sunkar pichhe mudti hai toh waha sanjana khadi hoti hai.... Tahir Jane wala hi tha but kyuki ab nishkarsh aur sanjana aa chuke Thai toh kuch der wahi rukne ka plan hogya....

Yn:- sanjana bhabhi .......

Yn aur sanjana jaldi se ek dusre ko hug kar lete hai ....

Yn:- kya bhabhi aap bhi..... Itne din laga diye aane mein.... Aur bhaiya kaha hai?

Sanjana:- aa rahe honge pichhe ....

Tabhi nishkarsh do bhari bhari bag lekar ander entry leta hai ....

Nishkarsh:- khud toh madam bhagkar ander aagyi.... Aur ye sare bags kon layega? Aise lagta hai apne maiyke aa gyi ho madam ..... Yaha bas pohchne ki deri hai itna jaldi bhul jati hai apne pati ko ....

Nishkarsh ke hatho se servents bag le lete hai  unhe nishkarsh bata deta hai ki gadi mein 2 bag aur bhi rakhe hue hai ...aur itna kehkar  nishkarsh ander aakar janvi ke aur dadi ke paer chhuta hai....

Janvi:- iss layak hai tu....... Itni der lagata hai koi apne ghar aane mein?

Nishkarsh:- abhi 25 din pehle hi toh aaye hai aunty...

Tahir:- bhai maa sahi keh rahi hai do din ke liye aana bhi koi aana hua?

Tahir nishkarsh ke gale lagte hue kehta hai....

Nishkarsh:- acha mere bhai abki baar tumhare honeymoon tak hum yahi hai ....

Shreya:- iska matlab bade bhaiya ko pehle se hi pata tha?

Nishkarsh:- bilkul mujhe apne ghar ke bare mein ek ek khabar rehti hai....aur fir mai soch raha hu ki agar tum sab chhutiya enjoy krne jaoge toh ghar pr aunty uncle aur dadi ka khayal rakhne ke liye kon hoga? Isslie tumhare lautne tak mai aur sanjana yaha se kahi nhi Jaa rahe.....

Sanjana jaldi se khush hokar bolti hai..

Sanjana:- sachiii???

Nishkarsh:- bilkul....

Sanjana:- pr Yn toh yaha hogi hi nhi but koi nhi mummy ji aur dadi ji toh hai....

Nishkarsh:- haa

Sanjana:- apko batana tha na hum yaha itne dino ke liye aa rahe hai hum aur saman le aate hai.....

Nishkarsh:- O madam .... Pehle hi do logo mein 4 bag lekar aayi ho ab kya pura Ghar lane ka irada hai?

Sanjana:- arey aap nhi samjhoge abhi jab mujhe bologe na ki ye wali t shirt nhi hai vo wali nhi hai tab bataungi mai aapko ...

Nishkarsh:- acha baba mai nhi kehta kuch ....

Janvi:- ab tum dono yaha akar baithoge bhi yaa khade khade ladoge?

Sanjana:- aate hai na....

Sanjana jaldi se jakar janvi ke side mein usse chipak kar baith jati hai...

Janvi:- baitho beta Mai chai banakar lati hu....

Sanjana:- mai bhi aati hu...

Aarohi:- nahi bhabhi aap baithiye hum jate hai mummy ke sath....

Sanjana:- aap toh humse baat na kare toh jyada acha hoga aur tumhare ye pati dev inse bhi keh dijiyega....

Aarohi:- pr Aisa kyu bhabhi?

Sanjana:- tum dono chori chhupkar shadi karlo aur hume kano kaan khabar mat do....

Jay:- arey toh humara plan tha surprise Dene ka....

Nishkarsh:- rehne de beta Jay .... Tu itna chhupa Rustam hai na khub janta hu mai.... Tu tab batata jab tere bache bhi ho jate hai.... Ki ye lo bhaiya bhabhi surprise ke sath sath bonus bhi de raha hu double Khushi....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now