part:- 8

1.6K 86 4
                                    

Jatin wahan se chala jata hai....

Shreya:- didi ab batao na puri baat....

Yn:- batati hu...., us din hume mandir mai jo maa ji mili thi na? Unhone mujhe kaam diya hai .... Unki poti ki shadi hai or ye unke beech Wale pote thai, boht bade Ghar ke log hai lekin sanskar toh dekho, aaj bhi jameen se jude hue hai ye log....mujhe waha kaam krna acha lagega....

Shreya:- kitni achi baat hai na didi, ki itni mushkilo ke baad aapko naukri mil gyi...pr kya Mr. Kapoor mane???

Yn:- Mr. Kapoor ka toh naam mat le tu, unse jyada battamiz aadmi maine aaj tak nhi dekha .....ik toh Mane nhi dusra paiso ka rob dikha rahe Thai....ik vo Ameer or ik ye log Ameer zameen aasman ka fark hai dono mai....

Shreya:- toh didi aise mai aap kal 11 bje paise kaha se laogi??

Yn:- dekhti hu chhoti, dadi se keh kar advance ki baat krungi, waise toh thoda ajeeb lag raha pr....majboori bhi toh haina....

Shreya:- hmm...

Aarohi:- dekhna sab thik ho jayega ☺️

Yn:- haa mujhe bharosa hai..acha aarohi tum kuch aapne baare mein batao....

Aarohi yn ko sari baat batati hai ki kaise usse yaha aana pada padhne ........

Shreya:- kal mai aarohi ko lekr jaa rhi hu Amity University..... addmission process wagera sab hogya hai iska pr kuch formalities reh gyi hai toh vo puri karni hai....

Yn:- thik hai pr dhayan se...

Aarohi:- didi chalo dinner kr lete hai raat boht hogyi hai....

Yn:- pr tumne bnaya kya hai?

Aarohi:- palao or dahi roti...

Yn:- palao tumne bnaye hai??

Aarohi:- haa or roti Shreya didi ne ....

Yn:- tab toh tum mujhe palao or dahi dedo bs.....😆😆...

Dono hasne lagte or Shreya unki baato pr pout bana leti hai ...

Shreya:- boht bure ho aap dono....

Yn:- arey mazak kar rhi...chalo milkar khana khate hai .....

Teeno khana khane baithte hai aarohi ne palao tasty banaye Thai pr humari Shreya ji ki rotiya to laajawab thi hi 🤣🤣..... Pr yn or aarohi ne bina kisi shikayat ke khana kha liya ......

Khana khane ke baad aarohi Shreya bartan sametne mai madad krti hai or Yn bartan dhul rhi hoti hai ....Sara kaam karne ke baad teeno sone ke liye jaati ki tabhi yn ko phone aata hai....

Yn:- hello...kon?

???:- Miss yn itni jaldi kaise bhul gyi aap mujhe???

Yn:- Mr. Kapoor abhi 11 bajne mai waqt hai.....

tahir:- haa pr mai yaad dila Raha hu kahi aap bhul jao ki harne pr aapko kya karna hai....

Yn:- O Mr ..jab haru na tab bolna....itna ghamand nhi karna chahiye kabhi muh ke bal gir jao....

tahir:- tumhara jo ye overconfidence hai na isko todne mai mujhe kal bohot maza aayega....

Yn:- haa toh kal dekh lena na...abhi mera time barbad mat kro mujhe subha job pr bhi jana hai....😏

Itna keh kr Yn phone kaat deti hai.. or sone chli jaati hai....

Tahir pov....

Tahir:- job pr jana hai? Pr isse naukri di kisne???

Tahir apne phone pr Verma ji ka no. Dial krta hai....

Mr.verma:- ji sir....itni raat ko phone??? Kuch chahiye???

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now