part:-35

1.5K 96 23
                                    

Yn or tahir aage wale seat pr baithe hote hai aarohi or Shreya peeche walei seat ke beech mein baithi hoti hai or unke side side mein jatin or Jay...

Shreya or aarohi apni baaton mein Magan hoti hai....

Jay phone use kr raha tha or jatin phone use krne ki acting

Yn khidki ke sahare dar rakh kar do rahi  hoti hai, khidki khuli hui thi jiski wajah se uski jhulfein bar bar udkar muh pr aa rahi thi.....

Tahir gadi chala raha tha ki tabhi uska dhayan yn ke taraf jata hai.....vo so chuki thi.....yn ke chehre pr masumiyat ke sath sath ek alag tarike ka sukoon tha jiske Karan tahir chah kr bhi nazar hatha nhi pa Raha tha...pure din ka thaka tahir uske chehre ko dekhne ke baad mano kitna Aram Mila ho usko.....  Tabhi uska dhayan yn ke chehre pr bar bar aa Rahi jhulfo pr jata hai.....

Tahir ka pta nhi pr tahir ka Dil already keh chuka tha HAAYE!

Jatin ye sab dekh raha hota hai or uske dimag mein masti sujti hai or vo gana chala deta hai...

Teri zulf jab bhi bikhar jati hai
Ae haseen tu haseen or ho jati hai
Jo kitabo mein padhte rahe aajtak
Vo pari humko tujhmein nazar aati hai

Tahir gane ki ek ek line feel kr raha tha or tabhi uska hath apne aap uski zulfon ki traf badhne lagta hai.... Jaise hi uske hath uski zulfein side kr dete hai taise hi jatin bolta hai...

Jatin:- mujhe ek shayri yaad aagyi...

Jay:- irshad irshad...

Aarohi:- suniyaiye...

Jatin:- meri bechaniyo ko sukoon mil jaye....tera chehra jb nazar aaye...

Shreya:- ye koi shayari nhi hai Mr. Ye toh gane ke line hai....

Jatin:- ha to jo bhi hai pr perfect baith rahi hai...

Shreya:- kaha?

Jatin uske muh ke pass apna face ke jata hai or apne Dil ki traf ishara kar dheere se kehta hai...

Jatin:- idher....

Shreya sharma jati hai....

Jay:- ahmm! Ahmm!

Shreya chok kr apna muh udher kr leti hai or tahir bhi wapis driving pr dhyan Dene lgta hai....

Or aarohi madam Jay ke kandhe pr so chuki thi...

Jatin:- lgta hai yn or aarohi dono hi boht thak gyi hai....

Jay:- haa yn didi ko boht kaam hota hai Kam ke sath sath vo Ghar bhi smbhal rahi hai di ki age hai hi kitni?
Or itna sab kuch smbhal rahi hai

Tahir Jay ki baat bade dhayn se sun raha tha or sath sath usse yn ki vo sari baat yaad aagyi jo vo hospital mein apni maa se keh rahi thi...... Tahir ek baar fir yn ke muh dekhta hai uske pass itni problems hai itna sab kuch vo akele suffer kr rahi hai but humesha har kaam hasi Khushi krti hai....kisi chiz ka credit Lena nhi psnd usse.....kya ladki hai ye?

Or dekhte hi dekhte sab aarohi ke ghar pohch gye....

Shreya:- aarohi uth ja chal ghar aagya....or Yn di...

Tahir:- shhh! Sone do mai khud le jaunga ander.....

Shreya ko tahir ka aise yn ke liye care
Dekh acha lag raha tha....akhir kar koi toh hai na jo yn ka dhayn rakh Raha hai varna vo sabka dhayan rakhti hai pr uska koi nhi.....

Aarohi ankh kholti hai

Aarohi:- kaha hu mai? Jaise hi dekhti hai ki uske side mein Jay baitha hua or uske kandhe pr vo sar rakh kr so Rahi thi sath mein usne Jay ki shirt bhi gili kr di.....taise hi vo chok kr uthne lagti hai pr gadi ki chhat se uska sar takra jata hai..

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now