Tahir's room
Tahir apne office Wale table chair pr baitha hota hai itne mein yn bhi ek maid ke sath chai aur golgappe lekar aajati hai....
Tahir ko aise kaam krte dekh yn bolti hai
Yn:- abhi toh aap kaam se hi aaye ho na? Abhi firse kaam krna hai apko??
Yn ko aise pareshan hota dekh tahir smile krne lgta hai aur uthkar yn ke pass aajata hai...
Tahir:- hmm toh biwi ji ko attention chahiye humse?
Tahir yn ko apni lap mein bithakar bolta hai....Yn:- nhi toh Verma ji se attention chahiye Hume....
Tahir:- Verma?? Ab ye Verma kaha se aagya beech mein?
Yn:- kyu nhi aayenge? Akhir kar vo humare liye golgappe Jo laye hai...
Yn aage badhti hai aur golgappe mein Pani dalkar apne mein muh mein daal leti hai
Tahir:- oh hello! Vo nhi laya hai mai laya hu....
Yn:- acha toh yani aap gye Thai khareedne?
Tahir:- nhi Verma gya tha....
Yn:- acha koi nhi pr aap gye honge sath mein unke....
Tahir confuse hokar bolta hai
Tahir:- nhi vo akele gya tha....
Yn:- acha toh payment apne ki hogi?
Tahir ko realise hota hai ki payment bhi toh Verma ne hi ki thi pr aksar Verma pehle payment kr deta hai aur tahir baad mein usko bonus ke sath pay kr deta tha....
Tahir:- nhi..vo bhi nhi...
Yn:- aap sure ho ki ye apne hi khareede hai?
Tahir:- lagta toh nhi hai...
Yn:- pata tha hume.... Hatiye ab... Hume humare golgappe khane dijiye
Tahir:- abhi kha lo fir raat ko mai tumhe khaunga....
Jaise hi yn ye sunti hai yn ki hichkiyan shuru ho jati hai.... Tahir usse glass mein Pani dalkar deta hai...
Yn:- aap hume kaise kha skte hai? Rakshas thodi na hai aap?
Tahir yn ki nech pr bite krke bolta hai....
Tahir:- aaj raat ko bataunga ki Mai kya hu!!..
Yn:- aaj raat?? Aaj raat bhi kal jaise.....
Yn bolte bolte neeche dekhne lagti hai sharam ke mare...Tahir:- haar raat.... Kal jaisi hi hogi...
Yn:- kya??
Tahir apna forehead yn ke forehead se milata hai aur dheere se bolta hai
Tahir:- yn! Mujhe chhoti yn chahiye.... Kya tum ready ho?
Yn jaise hi sunti hai vo bohot jyda sharma jati hai aur apna face tahir ki chest mein hide kr leti
Tahir:- acha thik hai... Waise Maine kal protection use nhi Kiya tha.... Actually hai hi nhi toh krta kaha se.... Pr agar tum family ke liye ready nhi ho toh mai abse use krunga...
Yn jisse pehle hi itni sharam aa rahi thi vo tahir ke muh pr hath rakh deti hai aur bolti hai....
Yn:- ye sab kya bol rahe ho aap? Hume ajeeb lag raha hai.. 🙈
Tahir apni chhoti si wife ki taraf dekhta hai jiska face bilkul red ho chuka tha....yn ko aise apna face hide krte dekh tahir hasne lagta hai...
Tahir:- sharmao mat yn.... Ab family planning bhi toh krni padegi na wifey? Aise sharmaogi toh kaise kaam chalega?.
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...