part:-60

2K 133 66
                                    

Shreya or aarohi yn ko tahir ke kamre mein le jate hai.....

Aarohi or Shreya bohot excited Thai yn se sawal puchhne ke liye.... Lekin yn ko ye pehle se hi pata tha ki vo dono usse questions jarur puchhengi isslie yn pehle hi bol deti hai....

Yn:- aarohi or Shreya.... Tum dono jao or jakar Aram Karo Aaj shadi ki wajah se bohot thhak gye hoge.... Mai ye kr lungi...

Aarohi:- pr di tahir bhaiya Mera matlab hai tahir jiju ka hukum hai ki hum apki help krwayein....

Yn:- or hum keh rahe hai ki tum dono rest kro....

Shreya:- sahi baat hai boss ki boss jo  hai ye.... Isslie chal aarohi 🤭🤭 kuch hoga toh jiju hai na.... Waise bhi dono ki first night hai....

Ye sunkar yn blush krne lagti hai...or aarohi Shreya waha se aajate hai....

Yn:- pagal dono.... Ek toh ye tahir ji ne pata nhi kis musibat mein daal Diya hai.... Smjh hi nhi aa raha hai ki hum yaha aise kyun hai?? Itne sare sawal hai mere man mein....

Ye bolte bolte yn apne blouse ki chain kholne lagti hai.... Pr afsos usse vo khul hi nhi Rahi thi.... Kmse Kam 5 min se yn uss chain ko kholne mein hi lagi thi....

Tahir's pov....

Shreya or aarohi ko bahar aata dekh tahir ko lagta hai ki yn ne change kr liya or ab vo ander Jaa skta hai....toh vo apne kamre ki taraf Jane lagta hai.... Usse laga ki yn so chuki hogi isslie vo usse disturb na krne ke liye dheere se darwaza kholta hai.... Lekin jaise hi darwaza kholta hai toh yn darwaje ki taraf peeth kiye abhi bhi lagenge mein hi khadi thi... Pr bohot hi mushkil mein chain kholne ki koshish kar Rahi thi....

Yn chain kholte kholte bolti hai:- itni ziddi chain hai ye khulti kyu nhi hai....

Tabhi yn ko apne peechhe do hath mehsoos hote hai.... Jo ki chain kholne mein madad krte hai.....

Jaise hi yn ko vo thande hath apni peeth pr mehsoos hote hai vo chok kr peechhe ghum jati hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Jaise hi yn ko vo thande hath apni peeth pr mehsoos hote hai vo chok kr peechhe ghum jati hai....or dekhti hai waha Tahir khada hai...

Aise bas yn ka back ab khula hua hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Aise bas yn ka back ab khula hua hai....

Tahir dheere dheere chain neeche laata hai.... Yn abhi bhi tahir ki ankho mein hi dekh Rahi thi.... Yn ki warm skin pr tahir ki thande hath yn ko ander Tak effect daal rahe Thai..... Kyuki ab yn ki peeth ki chain Puri khul chuki thi toh yn ko ab sharam aarahi thi jisse yn neeche dekhne lagti hai.....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now