part:- 95

1.1K 98 32
                                    


Jay's pov...

Aarohi ke Ghar se phone aane ke baad toh mano mere paero tale zameen khisak gyi ho..... Aarohi sirf meri hai aur mai usse kisi aur ka hone nhi dunga kabhi nhi..... Pr mai kya karu? Yn bhabhi ko bata du? Yahi krna thik bhi rahega.....

Aur itna sochkar Jay yn ke pass Jane lagta hai jo neeche kitchen mein hoti hai...

Jay:- bhabhi mujhe apse kuch baat krni hai..

Yn:- ha kaho na jay kya baat hai? Kuch pata chala?

Aur Jay Yn ko sari baat bata deta hai..

Yn:- toh tumne kya socha hai Jay?

Jay:- bhabhi aarohi sirf meri hai aur mai usse kisi aur ka kabhi hone nhi dunga....

Yn:- pr kaise Jay? Kuch toh sochna padega na?

Jay:- bhabhi filhal toh mera Delhi Jana bohot jaruri hai waha jakar mujhe uss ladke aur uske parents ki sari details pata chalengi tabhi mai kuch kar paunga....

Yn:- thik hai par Delhi kis wajah se jaoge? Yaha koi reason toh hona chahiye na tumhare exams bhi hai...

Jay:- mujhe exams ki tension nhi hai bhabhi mujhe bas aarohi ki tension ho rahi hai....

Yn:- mai tahir ji se baat karu?

Jay:- nhi bhabhi abhi nhi.... Sab thik hone dijiye fir....

Yn:- tahir ji ke bina koi kaam thik se kaise hoga Jay?

Jay:- ye baat toh hai.... Maine soch liya hai mai bhaiya se kahunga ki mujhe Delhi wali branch mein kaam dekhne ke liye bhej dein... Taki Mai kuch kaam Sikh jau waise bhi padhai ke baad mujhe khud ki game company hi start krni thi.... Isse mujhe buisness ka thoda idea mil jayega..... Aisa kahunga toh bhaiya jhatt se Maan jayenge....

Yn:- thik hai fir Jay....

Jay:- mai abhi bhaiya se baat krunga aur subha ko Delhi ki flight pakad kar Delhi chala jaunga aur Delhi Wale farmhouse pr reh lunga waise bhi 1 hafte ki baat hai...

Yn:- thik hai pr aarohi ko sahi salamat aur ijjat ke sath wapis Lana...

Jay:- aap bharosa rakhiye mujh pr bhabhi....
Aur itna kehkar Jay yn ke paer chhuta hai aur waha se chala jata hai....

At Shreya's college

Shreya ke classmates...

Girl1:- yaar tune dekha jatin Kapoor kitne gusse mein Thai? Mujhe ab dar lag raha hai unhe agar galti se bhi humara naam pata chala toh?

Girl2:- arey yaar Maine sapne mein bhi nhi socha tha jatin uss behan ji se itna pyar krta hoga ki uske liye ye pura college hi khareed lega...

Jaise hi ye baat sab sunte hai dang reh jate hai...

Girl1:- kya bakwaas kar rahi hai pura college? Uss Shreya ke naam?

Girl2:- ha aur vo bhi 5 Guna jyada rate mein...

Girl1:- hatt jao sab Mai half day lagakar abhi Ghar Jaa Rahi hu wrna agar usse Mera naam pata chal gya na toh mujhe toh maar hi dalenge...

Girl2:- mai bhi jaa Rahi hu...

Jitne bhi bacho ne board pr drawing aur Shreya ka majak bana rahe Thai vo sab bachkar class se bahar Jane hi wale Thai ki tabhi samne se jatin Shreya ka hath pakad kar classroom ke ander Lata hai.... Jisse sabhi bache wahi ruk jate hai...

Shreya jatin ke pichhe hi chhipi hoti hai.... Ki tabhi jatin uska hath pakad kar apne side mein khada kar deta hai...

Jatin:- akhri baar puchh raha hu ki board pr kisne vo drawing banayi thi?

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now