At tahir's room
Tahir:- love you more....
Yn:- arey Mai apko batana hi bhul gyi...
Tahir:- kya?
Yn:- hume s.s industry ke khilaf saboot bas ek jagah se mil skte hai
Tahir:- aur vo kaha se?
Yn:- jab Nishant Delhi mein tha tab usse koi lagatar maa ki health condition ki khabar pohcha raha tha....hume bas ussi insan ko pakdna hai sbse pehle taki hume kuch pata chale....
Tahir:- haa toh ye toh easily ho jayega...
Yn:- vo kaise?
Tahir:- hospital ke entry records aur CCTV footages se....
Yn:- toh bas ab hum unper case krne ke liye taiyar hai....
Tahir:- bilkul
......................................................................
???:- tum agar Sher ho toh mai bhi shava Sher hu tahir Kapoor..... Tumhare waha pohchne se pehle hi mai sare saboot Mita dunga .....
Next morning
Sab hall mein baithe nashte ka wait kr rahe hote hai tabhi Shreya tahir se jidd krte hue bolti hai
Shreya:- jiju atleast meri dress toh de dijiye.... Mujhe jyada time lagega taiyaar hone mein....
Tahir:- abhi jab sab breakfast krke uper apne kamre mein jayenge sabko apni apni dress mil jayegi....
Tahir aarohi ki taraf dekhkar bolta hai jo tahir ko apni taraf dekhta pakar face pr halki si smile lekar sar halka sa haa mein hila deti hai
Ye sunkar sab excited ho jate hai....
Shreya:- didi jaldi se breakfast do na mujhe bhuk lagi hai....
Tabhi yn peeche se aakar uska kaan modkar bolti hai
Yn:- madam ko sbse late uthna hai pr breakfast sbse pehle chahiye....
Shreya:- didi ruk jao yaar Aaj toh nhi...
Yn:- na uthna hai jaldi na kitchen mein help krwani hai.... Aise kaam nhi chalega smjhi devrani ji
Tabhi yn ke peechhe se sanjana akar yn ka kaan modkar bolti hai
Sanjana:- chaliye jaldi se humari hone wali devrani ke kaan chhodiye meri ho chuki devrani ji ....
Yn:- bhabhi....dard ho raha hai
Sanjana:- ha toh pehle usse chhodiye fir hum apko chhodte hai....
Aur ye dekhkar sab hasne lagte hai...
Kuch hi der mein sab apna breakfast kr lete hai ....
Breakfast krke sab jaldi se apne apne kamre mein Jane lagte hai dress ki dekhne ki Khushi mein ...
At tahir's room
Yn jaldi se jakar apni aur tahir ki dress dekhti hai.....aur Vo uski hi designs thi..... Pr dono ke colours mein change tha ... Dono matching na hokar bhi matching Thai....kisi ne bohot hi smjhdari se colors ko change Kiya hai..... Koi agar dhayan se dekhega toh hi pata chal payega ki dono ne matching outfits pehni hai....
Yn ka dupatta tahir ki sherwani se match kr raha tha.....Yn apni dress dekhti hai aur tahir ki taraf mudkar bolti hai
Yn:- ye toh humari design hai...
Tahir:- malum hai
Yn:- pr ye toh maine submit nhi ki thi fir ye apke pass kaise aayi?
Tahir:- kal hi toh bataya tha Maine ki ek baar tumhare kamre mein gya tha jahan bed pr stars latke hue Thai aur deewar pr designs chipki hui thi ....
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...