part:- 84

1.1K 108 27
                                    

Aarohi waha se rote rote Jane lagti hai... Pr ek dum se vo kisi se takra jati hai....

???:- arey aarohi tum ro Rahi ho?

Aarohi jaise hi apni Nazar uper uthati hai toh dekhti hai waha Yash khada tha...

Yash:- tum ro kyu Rahi ho? Batao mujhe....

Aarohi:- nhi kuch nhi Yash bhaiya...

Yash:- Kamal karti ho bhaiya bolti ho aur batati bhi nhi ho.... Dekho aarohi tum apna bada bhai smjh kar hi bata do kya baat hai.... Ho skta hai mai kuch help kr du....

Fir aarohi usse sab kuch bata deti hai....

Yash uski baat sunta hai toh usse bhi ajeeb lagta hai kyuki sabko malum tha Jay aarohi se kitna pyar krta hai aur Jia se kitni nafrat.... Pr jay Aisa kar kyu Raha hai?

Yash:- dekho aarohi Jay na thoda sa pagal hai aur hum sabko pata hai vo tumko bohot pasand krta hai.....usse na ladkio se dhang se baat nhi krni aati isslie shayad nhi janta tumhe apni Dil ke baat kaise bataye....

Aarohi:- hmm...

Yash:- mere paas ek idea hai agar vo Jia ke sath dance krke tumhe preshan kr raha hai toh tum mere sath dance krke usko jealous feel krwao....... Dekhna kaise fatafat tumhe vo apne dil ki baat bata dega....

Aarohi:- kya Aisa krna thik rahega?

Yash:- arey bharosa rakho aur mai hu na sab sambhal lunga....

Aarohi:- thik hai...

Yash:- chalo ab hass do rote hue tum bilkul achi nhi lagti....

Yash ki baat sunkar aarohi muskurane lagti hai....

Yash:- chale fir?

Yash apna hath aage badhakar bolta hai....aarohi apna hath Yash ke hath mein rakhkar bolti hai...

Aarohi:- chaliye....

Aur dono Jane lagte hai....

Peechhe khadi Jia sab dekh Rahi thi....

Jia:- isse toh mera kaam aur asan ho jayega

Tabhi Jia ka phone bajta hai...

???:- bohot badhiya Kiya tumne.... Ab tumhara kaam bhi jaldi ho jayega

Jia:- yahi umeed bhi rakhti hu Mai tumse...

Itna kehkar Jia phone cut kr deti hai...

................

Hall mein sab shopping Jane ke liye taiyar ho chuke Thai ki tabhi jatin ki ek msg aata hai aur vo MSG aur kisi ka nhi balki tahir ka tha.... Usse padhne ke baad jatin janvi se bolta hai...

Jatin:- maa mai aur Shreya ki dress tahir bhaiya ne design krwaii hai aur vo chahte hai ki hum wahi pehne kal....

Janvi:- iss ladke ko pehle nhi batana hota kya? Har chiz sbse end mein batayega....

Janvi:- laa dikha design mujhe

Jatin:- vo toh unhone mujhe bhi nhi bheji.... Bas kaha hai ki kal hum wahi dress pehne jo vo design krwa rahe hai....

Janvi:- iska mai kya kru? Yn tum kehti kyu nhi kuch isse? Iski starting se hi adadt rahi hai sab kaam khud hi krlega aur hume bilkul end mein batayega....

Yn:- maa pakka iske peeche koi reason hoga!

Janvi:- ye dekhlo... Na sir ji sunenge apni madam ke khilaf na madam sunegi...

Yn sunkar blush krne lag jati hai ...

Janvi:- chalo thik hai.... Hum sab apni apni dress le aate....

Aur sab car mein baith jate hai.... Ek mein dadi janvi YN sanjana Verma....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now