Bahar aise shor sunkar Jay aur Verma bhi apne apne kamre se bahar aajate hai....
Jay:- Shreya bhabhi kya hua sab thik toh hai na?
Shreya:- nhi Jay bhaiya yn di ki tabiyat kuch thik nhi....
Shreya apni baat Puri kar hi paati ki dono Yn ke kamre ki taraf bhagne lagte hai but Shreya unhe bata deti hai ki Yn janvi ke kamre mein hai na ki uper tahir aur Yn ke kamre mein....
Dono jaldi se janvi ke kamre mein jate hai jaha tahir Yn ke side mein Yn ka hath apne hatho mein liye baitha hua tha aur dusri taraf janvi bed ke side mein rakhi kursi pr baithkar thande Pani ki patti badal Rahi thi....
Jay aur Verma yn ko Aisa dekh turant kamre ke ander aate hai aur dono bed ke sath lagkar ghutno ke baal baith jate hai
Jay:- bhabhi kya hua hai? Maa sab thik toh hai?
Verma:- ye drip wagerah ye sab kya hai? Yn bhabhi ko kya hua?
Dono bilkul ghabrakar bolte hai unki ankho mein ghabrahat ke sath sath Yn ke liye chinta saaf saf nazar aa rahi thi
Janvi:- kuch nhi bacho bas bukhar hai aur nind Puri na hone ki wajah se Dr. Ne nind ki dawai di hai isslie Yn so Rahi hai aur ye drip paracetamol ki hai bhukhar tez hai na islie drip se dawai de rahe hai taki jaldi asar kare ...
Jay:- kitni baar kaha hai inko itna kaam mat kijiye but nahi.... Aur aap bhaiya? Kamse kaam aap apni biwi ka toh dhayan rakh skte ho na? Apki biwi kaam krti rehti hai, agar kaam krne se nhi rok skte toh kamse kaam raat ko hi Aram de Diya Karo hafte mein do raat Aram se sone doge toh bhi vo apki hi biwi rahengi.....lekin nhi apne toh bhabhi ko bhi apni tarah hi smjha hua hai na Jo 24 ghante bas kaam hi krta rahe....
Tahir:- mai aage se dhayan rakhunga....
Verma:- I am sorry sir.... Iss bar toh apko dhayan rakhna hi padega baat ab bhabhi ki hai mai kisi bhi tarike se smjhota nhi krunga.......
Tahir:- mai Vada krta hu aaj se Yn ka aur bhi ache se dhayan rakhunga....
Jay aur Verma:- hmm good....
Jay:- maa mujhe lagta hai ab aapko bhi Yn bhabhi ko Aram krne Dena chahiye
Janvi samjh jati hai ki jay tahir ko yn ke sath kuch der akele rehne Dena chahta hai isslie vo Aisa keh raha hai....
Janvi:- hn samjh gyi.... Beta tahir dhayan rakhna haa? Aur jaise hi hosh aaye mujhe batana....
Tahir:- thik hai maa aap jaiye...
In hall
Tahir ke alwa sab hall mein baithe Thai aur sabko Yn ki bohot fikar ho rahi thi....
Sanjeev:- maine kaha tha na bahu se itna kaam mat liya Karo pr tum meri sunti nhi ho.....
Dadi:- bas bhi kar Sanjeev, aise time pr khud ko ya ke dusre ko koskar kya milega?
Janvi:- nhi maa ji kehne dijiye iss bar sach mein galti meri hi hai...
Aarohi:- mummy aapki ismai koi galti nhi hai aur dekhna yn bhabhi jaise hi nind se uthengi unhe acha mehsoos hoga....
Janvi:- time batana ek....
Jay:- 5 baj rahe hai
Janvi:- aaj mai apni bahu ke liye apne hatho se soup aur khichdi banaugi....
Janvi hall se uthkar kitchen ki taraf jane lagti hai
Prinku:- mummy agar aap soup bana Rahi ho toh mere liye bhi please..... Bohot din hogye apke hath ka soup piye hue
Janvi:- bilkul rajkumari ji? Mai tere liye fir kabhi bana dungi abhi mai sirf aur sirf Yn ke liye banaugi
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...