Engagement ka function almost khatam ho chuka tha .... Guest lagbhag Jaa chuke Thai..... Aaj ke iss function ne sabka Dil jeet liya tha aur dresses ki toh kya hi baat kehni sabke hotho pr bas yn ka hi naam tha.... Best organiser ke sath sath vo ek bohot achi designer bhi hai....
Kapoor pariwar wapis venue area se shanti swarg aa chuka tha....
Sab hall mein baithe Thai ki tabhi janvi jhatt se bolti hai...
Janvi:- beta yn tumne toh Kamal kr diya mujhe malum hi nhi tha tum dress design bhi krti ho..... Meri sari friends meri saree ki bohot tareef kr rahi thi..... Maza hi aagya aaj toh....
Sanjeev:- humari Bahu ke ander sach mein bohot talent hai..... Ab aage ka kya plan hai yn beta? Ghar rehna hai ya tahir ke sath office jaogi?
Yn:- abhi Maine kuch decide nhi Kiya hai papa, baki jaisa ye thik smjhe...
Sanjana:- mujhe toh humari dress bhi bohot achi lagi Aisa lag raha tha mere liye hi bani hai....🤭
Aur sab hasne lagte hai....
Janvi:- aarohi ke pass kisi ne phone Kiya? Jay?
Tabhi Jia tapak se bolti hai
Jia:- arey aunty aap toh aise react kr rahe ho jaise aarohi iss Ghar ki beti ho.... Aur fir vo koi kidnap toh nhi hui hai apne Ghar hi gyi hai....
Jia ki baat sunkar sabka gussa alag hi level pr aajata hai yn janti thi ki tahir jarur kuch bolega pr vo dheere se tahir ke hath pr hath rakhkar usse kuch na kehne ka ishara krti hai ....
Tahir bhale hi na bole pr jay? Usse kaise chup krwa ja skta hai?
Jay:- humari family mein kiski chinta krni chahiye kiski nhi vo sochna humara kaam hai tum uski tension mat kro .... Aur rahi baat aarohi ki maa vo waha pohchkar jarur call kregi...
Dhruv ko bhi Jia ki baat achi nhi lagti toh vo bhi bolta hai
Dhruv:- Jia jakar apna saman kamre se le aao ab Ghar chalna chahiye tumhe...
Jia:- pr bhaiya mai bohot thak gyi hu mujhse nhi ho payega....
Dhruv:- isslie keh raha hu jaldi jakar Sara saman sameto taki jaldi chal sake aur tum rest kr Sako waise bhi kal college hai tumhara ....
Ek toh pehle hi Jay ne sabke samne usse bolne layak nhi chhoda tha fir abhi uska khud ka bhai bhi use aise bol raha tha jisse Jia ka gussa satve aasman pr pohch chuka tha.... Vo waha se jaldi se uthti hai aur gusse mein apne kamre ki taraf Jane lagti hai...
Dhruv:- maaf krna, ye thodi si jiddi type ki hai iski baato ka bura mat manna hai....
Yn:- koi baat nhi jiju hum samjhte hai...
Jia's pov....
Jia apne kamre mein aati hai aur apna phone gusse mein bed pr fek kr bolti hai....
Jia:- iss Ghar se Jane ke baad bhi iss ladki ne mera jeena haram Kiya hua hai, tum bas dekhti jao aarohi tumhe mai kaise Jay ki jindagi se permanent nikal kr fekti hu....
Idher hall se bhi ab sab apne kamre mein jaane lagte hai....
Yn aur sanjana abhi hall mein hi thi dono Sara saman sametwa rahi thi....
Tabhi yn ek maid ko bolti hai...
Yn:- suniye dadi mummy aur papa ji ke kamre mein shehad wala dudh bhijwa dijiye...... Ek glass Verma ji ke kamre mein aur ek Jay ke kamre mein badam wala dudh bhijwa dijiye.... Priyanka di Shreya aur shumaira ko bhi bhijwa dena Bohot thak gye honge sab...
Maid:- ma'am nishkarsh sir aur bade sir ke kamre mein kya bhijwana hai?
Sanjana aur yn ek dusre ki taraf dekhte aur fir maid ko bolte hai....
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...