part:- 78

1.3K 98 18
                                    

Sharma's house
Prinku ka sasural

Mr sharma:- arey jatin ki sagai ka invitation aaya hai...

Mrs Sharma:- arey waah! Pakka love marriage hogi...

Dhruv:- haa Yn ki chhoti Behan Shreya hi hai...

Mrs Sharma:- chalo ye sahi hogya dono behne ek hi Ghar aagyi...

Mr sharma:- aur nhi toh kya aur dono hai bhi bohot kabil...

Breakfast krte hue ye charo pariwar dining table pr ye discussion kr raha tha.....

Jia baithe baithe sab sun rahi thi aur uske dimag mein pata nhi kya aata aur bolti hai...

Jia:- bhabhi ko bohot kaam aa raha hoga, kyu na Mai engagement Tak waha chali jau help krwane ke liye?

Mr. Sharma:-  arey beta waha unki Bahu hai yn aur itne maids hai tumhara kya kaam?

Jia:- actually papa issi bahane mein prinku bhabhi ke aur close aajaungi...

Mrs Sharma:- lekin Mai pehle janvi ji se baat krungi...

Jia:- okay no problem...

Dhruv apni behan se bohot pyar krta tha pr.... Usko sab pata tha ki uski behan Jay ko bohot pasand krti hai... Pr dhruv ye bhi janta tha ki jay Jia ko bilkul pasand nhi krta.... Aur ismai koi burai nhi hai... Sabki apni apni choice hoti hai aur sabko hakk hai pasand krne ka aur napasand krne ka.... Jia ka ek dum se aise waha Jane ka man krna vo bhi prinku ke liye, ye baat dhruv ko bilkul hazam nhi ho rahi thi kyuki vo ache se janta hai ki vo prinku ko bilkul pasand nhi krti ya yu kahe usse prinku ke hone na hone se kuch farak nhi padta.... Lekin Bina kisi doubt ya bina kisi proof ke vo apni behan pr iss tarike se Shaq bhi toh nhi kar skta isslie vo ye baat Jane deta hai....

Dhruv:- prinku waha apni family walo ke sath hogi,  aur rahi baat kaam ki toh YN ke bare mein toh aap sab jante hai usne kitne ache se sab organise Kiya tha meri shadi mein.... Jia Tera waha Jana mujhe kisi bhi tarike se meaningful lag nhi Raha....

Jia:- bhaiya mai humesha se aise akele hi Rahi hu.... Mere jyada dost nhi hai mai chahti hu thoda sa enjoy karna aur dost banana.... Waha kya pata meri dosti ho jaye....

Mr. Sharma:- baat toh thik hai

Dhruv:- hmm toh fir thik hai...

Jia:- aap sab agree hai?

Mrs Sharma:- ha pr abhi tumhara clg Jane ka waqt hai mai janvi ji se baat krungi agar vo haa kehti hai toh sham ko tu waha chali Jana okay?

Jia:- okay..

Jia man mein:- ab aayega na asli maza.....

At shanti swarg

Yn prinku aur janvi nashta bana Rahi thi.... Dadi Pooja mein busy thi... Sanjeev hall mein baithkar newspaper padh rahe thai... Jatin tahir aur Jay abhi bhi apne apne kamro mein hi Thai...

Aarohi ke just samne wala kamra Jay ka tha aarohi apne kamre se taiyar hokar bahar aati hai Aaj usne safed suit aur hare rang ki patiyala salwar pehna tha, ankho mein kajal aur balo ko guthkar mathe pr ek chhoti si bindi... Iske sath usne kano mein chhote chhote jhumke pehne Thai..

Jaise hi vo kamare se bahar aati hai Jay bhi apne kamre se bahar aata hai...jay apne phone pr kisse se baat kr raha tha.. Jay apne shirt ke baju ke button kholna chahta tha pr phone pr baat krne ki wajah se vo kar nhi paa Raha tha... Jay ko aise pareshan hota dekh aarohi smjh jati hai ki jay ko help chahiye toh vo uski taraf chalne lagti hai....

Aarohi Jay ke paas aati hai aur uski shirt ki baju ka button kholkar aur fold krne lagti hai...

Jay jo phone pr baat krte krte iske liye preshan ho raha tha aarohi ko dekhte hi uske hotho pr smile aajati hai...

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now