part:- 79

1.2K 94 24
                                    

Verma:- meri toh kisi ko padi hi nhi hai?

Verma jhut mut ka gussa dikhakar bolta hai

Yn:- Aisa nhi hai Verma bhaiya... Aap kaise hai?

Verma:- dekha isslie maine kaha tha ki Mai tahir sir aur yn bhabhi ki seva mein sari zindagi beeta dunga....bhabhi mein acha hu... Aap bataiye?

Jaise hi Verma ye bolta hai janvi uske kaan kheechne lagti hai...

Verma:- ouch! Ouch aunty dard ho raha hai...

Janvi:- bhabhi ke chamche paer kon chhuyega?

Verma janvi ke paer chhuta hai aur janvi usse ashirwad deti hai...

Yn:- mai bhi thik hu nashta Kiya apne?

Verma:- nhi bhabhi tahir sir ne mera na bura haal Kiya hai.... Pehle kehte hai ki Teri chhuti hai fir kehte hai ki sanjana bhabhi ko pick karna hai isslie jaldi waha chala ja....pata hai kitni subha subha uthkar mai taiyar hokar nishkarsh bhaiya ke Jane ke baad waha gya aur bhabhi ko pick Kiya aur aagya yaha ...

Janvi:- iska matlab usko pata tha ki sanjana aa rahi hai?

Verma:- pata toh mujhe bhi tha

Aise hi krte krte Shreya jatin aur dadi bhi waha aajati hai aur dadi se Milne ke baad sab waha hall mein baith jate hai....

Janvi:- aaj ka aur kal ka din bacha hai... Kaise kya hoga?

Yn & sanjana:- mummy/ aunty ji aap fikar mat kijiye... Hum sab sambhal lenge ..

Janvi:- sbse pehle toh decoration ki baat kro fir menu ki .... Fir kal shopping pr Jana hai aur parso toh function hai hi...

Yn:- decoration ki chinta mat kijiye mummy! Vo hum krlenge aur rahi baat menu ki toh aarohi aur Jay vo sambhal lenge agar fir bhi kuch Kami Hui toh hum vo bhi dekh lenge ....

Sanjana:- aap toh khamkha tension le rahe ho aunty ji hum hai na ... Hum sab sambhal lenge ...kyu yn?

Yn:- aur nhi toh kya

Janvi:- ha toh beta ye Ghar decorate krwa do aur Verma tu dekh le bhabhio ko kya chahiye ...

Verma:- thik hai aunty..

Yn aur sanjana milkar pura Ghar decorate kr dete hai Verma aur kuch maids ki help lekar...

Jatin's pov...

Jatin ne apne engagement ke invitation card ko apni Instagram id pr post kr diya tha..... Jatin nhi chahta tha ki Shreya ki I'd pr log bure bure comments kre ya Shreya ko kisi bhi tarike se online world ki cruelty pata chale isslie jatin Shreya ki id mention nhi krta... Halaki uski iss post se media pr aur social media pr bohot hi garam mahol chal raha tha.... Kayi log khush Thai pr kayi log Janna chahte Thai ki tahir se pehle jatin kyu shadi kr raha hai? Aur akhir hai kon ye ladki? Itna bada celebrity hokar ek aam ladki se jatin shadi kaise kr sakta hai? Inhi sab baaton ko lekar Instagram tweeter Facebook aur na Jane kaha kaha logo ne charcha krna shuru kr diya tha....

Jatin ko apni iss invitation card ki photo ko post kiye dhang se 1 ghanta bhi nhi hua tha ki chingari ne badi jaldi aag pakad li thi.... Halaki jatin ne Shreya ko already prepared kr diya tha.... Uper se Shreya ab koi aam ladki nhi Rahi vo Kapoor pariwar ki Bahu banne  Jaa Rahi hai... Unhe in sab ki jitni jaldi ho sake adadt pad Jani chahiye.... Aur rahi baat usse kisi se darne ki jarurat thodi na hai ab? Bade bade officers unki family ko alag se security provide krti hai.... Aur sbse badi baat Shreya ke sath jatin ka side hai toh usse kissi se darne ki jarurat nhi thi....

Jatin inhi sab baaton ko soch Raha tha ki tabhi usse apne kamre ke darwaje pr knock sunai deti hai...

Jatin:- yes aajao....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now