At Shanti swarg
Tahir ki bulayi hui 4 assistant aa chuki hoti hai
4 mai se ik kaa naam siddhi, ik ka Riya, ik ka manvi, or ik ka pragya hota hai ... janvi or maa ji unhe kaam smjhane lagti hai pr unka dhayan toh Ghar ko dekhne mai tha... Vo bar bar idher udher dekh rhi thi ...
Tabhi janvi kehti hai,Janvi:- ghar mai kuch kami hai kya??
Siddhi charo taraf dekhkr kehti hai:- nhi nhi Mrs Kapoor aapke ghar mai koi kami ho sakti hai kya?
Maa ji ko ye baat thodi ajeeb si lagti hai...
Maa ji:- toh sabse pehle aap logo ko meethayio order Dena hai, mithayi sabse achi or swadhist honi chahiye.
Janvi:- order ka jo bhi bill aaye usse tum Mr. Sanjeev Kapoor se le Lena...
Assistant:- ok ma'am.
Kuch der baad mithayi aajati hai, assistant dadi or janvi ko batati hai ki meethayi aa chuki hai check kr le... Or ussi waqt Shanti swarg ki ik maid Riya se takra jaati hai...
Riya:- akal nhi hai tumhe, dekhkr nhi chala jata?
Maid:- sorry didi glti hogyi...
Riya:- didi?.... Mujhe madam kehkr bhulao smjhi, or ha dobara mat dikh jana yaha aas pass tumhe malum bhi hai kitne mehnge hai ye kapde???
Maid:- maaf kijiye madam aage se nhi hoga...
Dadi jo waha uper khadi hokr sab dekh rhi hoti hai unhe iss baat ka boht bura lagta hai kyuki ye koi tareeka nhi hota baat krne ka....
Tabhi dadi or janvi waha aajate hai...
Dadi sari mithayio ke dabbe khulwati hai toh dekhti hai usmai ladoo or jalebi ke bajaye sari mehngi meethayiya hai jo dikhne mai Zara bhi tazi nhi lag rhi thi....
Dadi:- ye kya mangwaya hai tumne?
Pragya:- dadi aapne hi toh kaha tha sweets mangane ke liye toh humne Mumbai ke sabse mehnge sweet shop se mangaya hai...
Janvi:- tumhe malum hai na ye meethayiya humne kyu mangwayi thi??
Tabhi charo ik dusre ko dekhne lag jati hai....
Dadi or janvi smjh jaati hai ki inhe ik bhi rasam or rivaz ka nhi pta...Janvi:- ye Sweets wapis kr do or tum?? Tum charo ne 4 ghante yaha kaam kiya hai na tumhe tumhare paise mil jayenge ab tum Jaa sakti ho dobara mat aana .....
Charo ik dusre ki traf surprise hokr dekhti hai....
Manvi:- but ma'am humari galti kya hai...
Dadi Riya ki traf dekh kr kehti hai ..
Vo toh khud tum ache se janti ho....Or itna kehkr dadi unhe nikal jane ka ishara kar deti hai ......
Charo waha se chli jati hai ....
Janvi sofe pr sar pakad kr baith jati hai....
Dadi:- kya hua janvi....?
Janvi:- maa itna kaam pada hai meri ik lauti beti ki shadi mai chahti hu pure rasmo riwaz ke sath or boht dhoom dhaam se ho pr ye nalayak tahir aisi assistant laya hai jinhe kuch bhi nhi malum....
Dadi:- arey usko kya pta in sab rasmo ke baare mai, tu fikar Naa kr sab ho jayega ....
Janvi:- aap kehti ho toh Maan leti hu maa ji ..
Yn's pov...
Yn apni file lekr boht sari companies mai jaati pr uska naam puchhte hi sab usse mana kr dete thai.... Usse sab jgah se bas bina kisi wajah ke nikal diya jaa raha tha uska bina interview ki hi mana kr diya jaa raha tha ki tabhi yn ko phone aata hai...
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...