Itni der mai Shreya bhi waha pohch jati hai.
Shreya:- didi mai aagyi thaal lekr chle?
Maa ji or yn dono peeche mudte hai.Yn:- chhoti inse Milo, ye hai maa ji.
Shreya:- Ji prnam maa ji.
Yn:- maa ji ye meri chhoti behn hai Shreya..
Maa ji:- tabhi kahu ye itni pyari kyu hai...
Aisa sunkar Shreya shrma jaati hai..
Maa ji:- chlo fir sab ik sath hi pooja krle.
Yn:- ji thik hai.
Pooja ke baad.
Shreya:- didi apka time ho raha hoga na interview ka.
Yn:- arey haa pr maa ji?
Shreya:- arey didi unhe mai chhod dungi bahar tak aap abhi jao.
Yn:- thik hai apna dhyan rkhna thik hai?
Shreya:- haa bilkul..
Or yn waha se chli jati hai...Shreya:- chliye maa ji mai aapko bahar tak chhod du..
Or fir dono sath mai chlne lgti hai .
Maa ji:- beta or kon kon hai pariwar mein?
Shreya:- mai didi or mummy...
Maa ji:- or papa?
Shreya:- papa jab mai 11 saal ki thi tab hume chhodkr chle gye...
Ye sunkr maa ji ki ankhe bhar aati hai or vo bade pyaar se uski traf dekhti hai.
Shreya:- maa ne hi hume pala posa pr ab maa bhi hospital mein hai or didi job dhundh rhi hai.
Ma ji:- tum dono boht hi bahadur ladkiya ho, aise hi ik dusre ka sath dete rehna, bhagwan tumhe tumhare hisse ki khushiya 10 guni jyada krke de or jldi se jld de ...
Ye sunkr Shreya muskura uthti hai.
Or itne mai dono neeche pohch jaate hai sidhio se.
Maa ji:- tumhara boht boht shukriya beta Mera driver waha khada hai ab mai ghar jaa skti hu.
Shreya:- ji thik hai maa ji ..🤗
( At Shanti Swarg)
Vo ladka Jo park mai tehlne gya hota hai kapoor mension ke kuch aage ik auto se utrta hai or auto Wale ko uska kiraya deta hai or mansion ki traf badhne lagta hai
Vo ladka
Vo ladka bade gate se ander jaa hi Raha hota hai ki tabhi usse black color ki Mercedes apni aur aate hue dikhayi deti hai.
Or vo boht ache se janta hai ki ye gaadi kiski hai
Or vo muskura deta hai.
Gaadi uske aage rukti hai or usmai se ik aadmi nikalta hai or Vo admi tha Tahir Kapoor....
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...