???:- mai jata hu na.....
Jaise hi ye awaz aati hai taise hi sab peeche ghumte hai.....
Jatin:- tu kbse Jane laga kisi ko drop krne tu driver thodi na hai? Isslie..
Jay:- isslie mai jaunga....
Jatin:- ye lo ek or aagya ab....tujhe kyu Jana hai ab?
Jay:- didi ko chhodne or kyu?
Tahir:- didi ke bache itni raat hogyi hai gaadi thok dega tu...isslie maa isse smjhao or mai jata hu na mujhe kuch kaam bhi hai...
Jatin:- itne raat ko konsa kaam hai tujhe?
Jay:- bhai aap apna kaam krlo mai chala jaunga..
Teeno bacho ki traha lad hi rahe hote hai ki tabhi janvi teeno pr chilla deti hai....
Janvi:- CHUP HO JAO TEENO NALAYKO.....GHAR KO MACHHLI BAZAR BANA RAKHA HAI......TEENO KO YN DIDI KO CHHODNE JANA HAI....TEENO NIKALO ABHI KE ABHI....OR SUBHA TAK MUH MAT DIKHANA.....yn beta le ja in teeno ko leja....
Janvi chilla hi rahi hoti hai ki teeno apne kaan mein ungli daal lete hai....
Yn:- arey pr teeno kyu jayenge ab sab mere liye apna time mat waste kijiye mujhe koi driver bhi chhod aayega....
Jay:- chalo bhai kisi driver ke hath bhijwane se achha hum hi chale jaye...
Jatin:- chalo tab...
Sab main gate ki tarf Jane lagte hai....
Tahir driving seat pr baitha tha jatin or Jay pehle hi peeche wali seat pr baith gye thai vo dono chahte hi yahi thai ki YN or tahir sath baithe toh dono ik dusre ko wink krke back seat pr baith jate hai....
Yn aage wali seat pr yani tahir ke Bagal mein baith jati hai....
Tahir gadi start krta hai pure raste teeno boht shant thai tahir toh apne hi khayalo mein khoya hua tha....
Tahir pov:- ye dono hi itne utawle kyu hue rehte hai yn ko ghar chhodne ke liye ...... Don't tell me dono hi yn ko....nhi nhi Jay toh yn se Chhota hai...pr jatin? Vo toh bada hai na....or Aaj toh vo uske liye shayri bhi bol raha tha couple dance bhi kiya jatin ne yn ke sath....matlb kahi jatin?...... God! Kya soch raha hu mai iss ladki ko koi bhi psnd kre mujhe kya? Mere pass tia hai already.......ik min yn ka bf bhi toh ho skta hai na koi? Itni sunder hai i mean thik thak hai dikhne mein toh ofcourse hoga hi.....
Tahir apne khayalo mein hi khoya hota hai ki jatin bolta hai
Jatin:- YN tumhari behane itni raat ko jag Rahi hongi ?
Yn:- ha Shreya toh pkka ghode bech kr so gyi hogi pr aarohi padhayi kar rahi hogi
Shreya or aarohi ki baat sunkar jatin or Jay ke muh pr ik smile aa jati hai.....
Jatin's pov:- (mujhe itni zor se hassi aa rahi hai na ki bas puchho mat....kya ladki hai ye? Aajkal ke log social media pr puri puri raat waste krte hai or ik ye humari miss pagal soti hai..... Haye! Kahi mai pyar ke gaddhe mein na gir jau......)
Jay's pov:- (waah! College mein hi hai na ye ladki? Mujhe toh abhi bhi bachi hi lagti hai....matlb iss time pr iske classmates pakka clubs mein honge pr aarohi padh rahi hai......mujhe nhi pta tha ki mai kabhi iss type ki ladki se attract hounga)
Or itne mein yn ka Ghar bhi Aajata hai.....
Jay or jatin toh itni jaldi car se utre jaise unka hi ghar ho.....dono turant darwaje ki traf chale jate hai gate khatkhatane lgte hai...
Yn ne kyuki saree pehni hui thi isslie usko problem ho Rahi thi utrne mein
Tahir dekhta hai ki yn ko problem ho Rahi hai toh vo jaldi se gaadi se utarkr yn ka darwaja kholta hai or yn ki taraf apna hath badhata hai.....yn pehle tahir ki taraf dekhti hai or fir uske hath ki traf, vo hesitate kr rahi thi ki usse uska hath pakdna chahiye ya nhi......Tahir yn ki situation boht ache se smjh raha tha....
Tahir:- don't worry mai tumhe girne nhi dunga or trust me ye safe hai....
Jaise hi tahir ye bolta hai taise hi yn uski aankho mein surprise hokar dekhne lgti hai.....
Yn ko tahir ki ankho mein sachai dikh rahi thi....issliye yn ne uska hath thama or uski help se gaadi se bahar nikal aayi.....
Yn or tahir ander jane lagte hai toh dekhte hai Jay or jatin sofe pr baithe hote hai or aarohi unko paani de rahi thi...
Tahir bhi ik baar aarohi ko dekhta fir ik baar jatin ko dekhta....sab thik lagne ke baad fir tahir ik baar Jay ko dekhta fir ik baar aarohi ko or ye lo.....itne mai Shreya ander se aankhe malti malti aati hai....Jo shayd abhi bhi nind mein hoti hai....Shreya nind mein thi pr fir bhi jatin ko boht pyari lag rahi thi.....Shreya ko dekhte hi jatin ke muh pr ik smile aajati hai....
Tahir baithe baithe dono ke expression boht ache se read kr raha tha.....
Tahir's pov:- toh yeh khichdi paki hai yaha......jatin ke bache tu toh gya....😏
Shreya ki finally nind khul jati hai jaise hi vo aankh kholkar dekhti hai taise hi usko jatin ka muh dikhta hai....vo dekh hi Rahi hoti ki itne mai uski aankhe badi ho jati hai kyuki uski jo halat thi usko aise jatin ke samne nhi aana chahiye tha.....
Shreya jaldi se namaste krti hai or waha se bhag jati hai.....
Shreya apne kamre mein ghusti hai jaldi se darwaja band kr leti hai.....
Shreya:- he bhagwan ye kya tha? Mana ankhe khulne pr achi chizo ke darshan hone chahiye but atleast mere halat ka toh dhayan rakhte bhagwan......kya soch rahe honge ab vo mere baare mein..... specially jatin ji 😑😑😑 bhagwan mujhe kmse kam sapne mein hi aakar bata dete ki jatin ji aane wale hai......Haye rabba hogya mera toh kaam......ab kaise jaungi samne unke ...... 😭😭😭
Yn:- aap log kuch lenge?
Tahir:- nhi ab hume chalna chahiye kyuki waise bhi kafi late hogya hai kyu, haina jatin and Jay????
Jatin:- pr ma ne kaha tha ki yahi reh Jana aana mat....
Tahir:- gadhe yaha kaha soyega tu? Or maa ne gusse mein kaha tha toh chalo ab jaldi mai bhi thak gya hu wapis se gadi chalakar ghar le jana hai or kal subha 5 bje uthna bhi hai.....
Yn ghadi ki traf dekhu hai already 2 baj chuke thai jaate jaate 3 toh baj hi jayenge aise mein tahir sirf do ghanta hi so paega ye soch kar yn ko uski tabiyat ki chinta hone lagi pr YN bhi toh Yn hai sham wali baat bhuli thodi hai na abhi tak vo....
Jay:- haa or kal college bhi toh hai...
College ka naam lete waqt Jay aarohi ki taraf hi dekh raha hota....
Tahir:- tab thik hai hum nikalte hai...
Or itna keh kar teeno ghar se bahar jaane lagte hai.....
Teeno ghar se bahar nikalte hai or gaadi mein baithkar chale jaate hai.....
????:- hello boss....
????2:- kaho kya khabar hai ..
????:- aap bas eenam taiyar rakhiyega kyuki mere hath kuch bada hath laga hai..........
At aarohi's house.
Aarohi:- wow didi aap kitni sunder lag rahi ho...bilkul pari...
Yn:- haa pr ye saree mujhe nhi krni chahiye na unse ye boht mehngi hogi
Mai isse wapis krna chahti hu pr Priyanka di ne saf saf mana kiya haiItne mein Shreya bhi waha aajati hai...
Shreya:- wow meri beautiful di aaj toh jehar lag rahi ho.....kaha bijli girayi aaj....
Yn:- he bhagwan ye ladki pata nhi kya kya word use krti hai simple bol nhi sakti sunder lag rahi ho zehar lag rahi ho ye kya baat hui?
Shreya:- aaye haaye saree toh gajab bilkul bas done mai apne college function mein yahi pehnugi....
Yn:- bilkul nhi ye boht mehngi hai...
Shreya:- ab hai toh saree hi nhi aarti thodi na utaroge isko pehnna hi hota hai ......
Yn:- isse koi behas nhi kar sakta.....chalo ab so jao dono jaldi subha mujhe firse Jana hai boht kaam hai ab waha ladke walo ne kayi sare functions bata diye hai mushkil se 10 din hai humare pass ik hafte pehle toh function hi start ho jayenge or tum dono ke bhi college hai toh ab chalo so jao mai bhi change krke so jaungi....
Shreya or aarohi:- ok good night....
Yn:- good night
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...