part:- 83

1.2K 100 28
                                    

Aarohi's room...

Jay ke Jane ke baad aarohi blush krte hue Jaise hi  apna darwaza band krke pichhe mudti hai toh dekhti hai shumaira aur Shreya dono apna hath aage ki taraf cross krke khadi hai aur dono usko hi dekh Rahi thi...

Aarohi jaldi se apni smile chhupati hai aur bolti hai...

Aarohi:- aap.. dono yaha aise kyu khade ho?

Shreya:- shumaira raat bohot hogyi ab so jao....

Shumaira:- haa Shreya di aap bhi...

Aur dono ek dusre ko high-five dekar hasne lagte hai

Aarohi:- aap dono ko sharam nhi aati aise kisi ki baatein sunte hue?..

Shumaira:- ohh!! Toh ab personal hogya hai kya sab 🤭🤭

Aarohi:- kya bol Rahi hai Aisa kuch nhi hai smjhi....

Shreya:- tum lakh chhupao pyar magar duniya ko pata chal jayega....

Aarohi:- kya di aap bhi iski tarah hi baatein krne lagi....

Shreya aur shumaira aarohi ko pakdte hai aur bed pr bitha dete hai...

Shreya:- chal ab chup chap bata tujhe Jay pasand hai?

Aarohi Sharma kar Shreya ke gale lag jati hai jisse Shreya smjh jati hai ki aarohi ka jawab haa ....

Shreya:- wow 😳 kya matlab hum teeno behne ek hi Ghar Jane Wale hai??

Aarohi:- pr di hume nhi lagta ki jay hume pasand krte honge....

Shreya:- aur tujhe Aisa kyu lagta hai? Pagli maine uski ankho mein saf saf tere liye pyar dekha hai.... Yaad rakhna zaban jhut bol skta hai pr ankhe nhi....

Aarohi:- oho.... Writer ki wife kya hone wali ho... Puri inki tarah baatein hi krne lagi aap toh....

Shreya apna blush chhupate hue:- chalo chalo ab so jao sare

After intimating
3 am in tahir's room

Tahir bed se uthkar almirah ki taraf jaise hi jata hai yn puchhti hai

Yn:- kya kar rahe hai aap?

Tahir:- tumhare kapde nikal raha hu ...

Yn:- nhi hume apki hi shirt chahiye.... Vo jyada comfortable hai...

Ye sunkar tahir smirk krne lagta hai aur bolta hai

Tahir:- acha ji... Aur Aisa kyu?

Yn:- kyuki.... Ye apka humesha humare sath hone ka ehsas dilati hai...

Ye sunkar tahir ke hotho pr smile aajati hai

Tahir bed ke kone pr padi apni shirt Jo ussi ne waha utarte waqt feki thi uthata hai aur yn ko pehnane lagta hai ...

Uske baad dono so jate hai...

Subha ke 7 bje

Yn apni ankhe kholti hai toh dekhti hai waha Tahir nhi hota.... Yn jaldi se uthkar baith jati hai....

???:- good morning wifey!!

Yn jaise hi uss awaz ki taraf dekhti hai toh tahir waha apne laptop mein kuch kr raha tha...

Yn uthkar jaldi se tahir ke pass aakar uski lap mein baith jati hai bilkul bacho ki tarah usse hug kr leti hai...

Tahir ki abhi bhi screen pr hi dekh raha tha ek hath uska keyboard pr tha aur ek hath uska yn ki kamar pr....

Yn apna sar tahir ke chest se laga leti hai.... Tahir screen pr dekhte hue hi yn ki forehead pr kiss krta Hai aur puchhta hai...

Tahir:- thik se soyi?

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now