Dinner krke sab apne apne kamre mein aajate hai....
At Verma's room....
Kal Verma ko wapis se office join krna hai isslie vo apna baki ka pending work sone se pehle pura kar raha tha.... Idher gauri bhi apne kapde change karke Baal suljahne lagti hai....
Baal suljhate suljhate gauri Verma ki family ke bare mein sochne lagti hai.... Aur apne hi khayalo mein kho jati hai
Verma apna kaam krte krte ek Nazar gauri ko uthakar dekhta hai... Jo baal kanghi kar rahi thi..... Gauri ko apne kaam mein Mangan dekh Verma wapis se apna kaam krne lagta hai..... Agle 5 min baad jab Verma wapis apni Nazar uthakar wapis gauri ko dekhta hai toh vo usko ussi position mein milti hai.....Verma confuse hokar ab gauri ko hi dekhne lagta hai.... Jo apne right side ke balo ko aage ki taraf krke kangha kar rahi thi...
Verma ab uthkar gauri ki taraf aane lagta hai....aur gauri ke samne akar khada ho jata hai but gauri apne khayalo mein itni Magan thi ki usse pata hi nhi chala kab Verma samne akar khada hogya tha ....
Verma gauri ko uper se neeche Tak dekhta hai jo apne hi khayalo mein gum thi ...
Verma:- gauri .... Kaha gum ho?
Verma ki awaz sunkar gauri apne khayalon ki duniya se wapis aati hai
Gauri ko realise hota hai Verma uske samne hi khada hai toh vo idher udher dekh kar bolti hai
Gauri:- h..hum? Hum kaha gum honge bhala? Hum toh apke samne hi khade hai na?
Verma:- hn physically yaha ho pr dimag kahi aur hai.... Kya baat hai koi baat preshan kar rahi hai?
Gauri:- nhi pr..... Kya hum ek baat puchhe? Bura maat maniyega
Verma:- bilkul puchho
Gauri:- Ye apki real family nhi haina?
Gauri ka sawal sunkar Verma ko realise hota hai ki aisi bohot sari baatein hai jo usse abhi gauri ko batani hai .... Jinhe Janna bhi gauri ka pura hakk hai
Verma kuch der sochta hai aur gauri ka hath pakad usse bed pr bitha deta hai aur khud bhi side mein baith jata hai....
Verma:- tumne sahi kaha ye meri real family nhi hai..... Acha hua Mera asli pariwar nhi hai wrna itna pyara pariwar mujhe kabhi mil hi nhi pata....
Verma ki baat sunkar gauri confuse ho gyi thi....
Verma:- confuse mat ho... Mai sab batata hu.... Well mere parents ki death ek car accident mein ho gyi thi uske baad mere mama aur mami ne mujhe pala.... Matlab pala kya vo ek tarike se yu samjh lo unke kaam krne ke badle mein mujhe rehne ki jagah aur 2 waqt ka khana mil jata tha...mujhe padhne likhne ka bohot shok tha.... Isslie sara kaam khatam kar raat ko khud se hi padhne baith jata tha .... School aise hi khatam hogya aur mai ache number se pass hua jisse mujhe aage ki padhai krne ke liye buisness studies ka best college waha scholarship mili..... Waha jakar meri life ne ek acha turn liya..... Waha mujhe tahir sir aur nishkarsh sir mile.... Mujhse senior Thai isslie mujhe unhone apne chhote bhai ki tarah hi pala.... Padhai khatam hote hi tahir sir ne mujhe apne personal assistant banne ki job offer ki .... Tahir sir ke itne ehsaan hai agar vo personal servent banne ke liye kehte toh bhi mai mana nhi krta Khushi Khushi accept kar leta.... Aisa nhi hai mujhe bahar ki companies se offer nhi aaye balki bohot badi badi international companies se mujhe offer aaye..... Pure Aisa mein Kapoor industry se badi koi company hai nhi but world mein count kare toh humari company 7 no. Pr hai.... Pr maine sir ke sath rehna hi sahi samjha...... Aur uske baad Mai apni iss simple life ko jeeta raha..... Kabhi khud pr dhayan Diya nhi toh koi girlfriend bhi nhi hui...... Aur shadi ka toh dur dur Tak koi plan nhi tha but dekho kehte hai na Jo kismat mein likha hai vo kisi bhi tarike se hokar rehta hai...... Meri kal shadi hogyi vo bhi tumse..... Hum dono ek dusre ke liye bilkul anjan hai pr fir bhi ek aise rishte mein bandh gye hai jisse chah kar bhi mai ya tum jhutla nhi sakte..... Tumse shadi krna meri ek majburi thi.... Pr iska matlab ye nhi gauri ki tum mere liye kisi tarike ka burden ho...... Maine shadi ki hai tumse toh mai ye rishta bhi bohot ache se nibhaunga aur tumse bhi yahi umeed rakhta hu...... Mai nhi kehta ki hum bilkul husband wife ki tarah hi iss rishte ko nibhaye? Pr ek dost ki tarah tabtak jabtak tum aur mai ek dusre ko bilkul ache se na Jaan le? Baki tum apni padhai puri karo gauri mai nhi chahta ki tumhe meri tarah padhai krne mein koi bhi preshani aaye...
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...