part:- 126

784 94 10
                                    

Gauri's pov

Akshit aur gauri gadi mein baithkar college ki taraf Jane lagte hai....

Akshit:- konsa course krna hai tumhe?

Gauri:- course ?? Ye kya hai?

Akshit:- gauri.... Tumhe itna nhi pata? Jab maine tumhe batya tha ki Mai tumhara college mein admission krwane Jaa Raha hu toh tumhe thoda bohot khud se search krna chahiye na?

Gauri akshit ka aise behaviour dekh kar dar jati hai....

Gauri:- vo hum... Hume...

Akshit:- acha Banna kya hai tumhe ye toh pata hoga na?

Gauri:- haa hume teacher Banna hai chhote chhote bacho ko padhana hai....

Akshit:- acha tab toh BA course hi sahi rahega tumhare liye....

Gauri:- hmm...

Gauri ko akshit ka ye behaviour bilkul acha nhi lag raha tha.... Gauri ke pass toh vo bada wala Jo phone hota jisko sab ungliyon se chalate hai vo toh hai hi nhi.... Toh bhala search kaha se kregi? Gauri inhi sab se preshan khidki se bahar dekhne lagti hai...

Aur kuch hi der mein gauri aur akshit college pohch jate hai....

College pohchte hi dono gaadi se bahar aate hai aur admin block ki taraf chale jate hai.... Ye college aur koi nhi balki wahi college hai jaha se Verma aur tahir ne apni studies puri ki thi.... Yaha Verma ko kon. Nhi janta? Verma ek bohot hi honhar student tha yaha ka.... Jaise hi Verma counter pr jata hai toh waha baithi ek lady Verma ko dekh kar badi khush hoti hai...

Lady:- arey akshit beta.... Aao aao kaise aana hua?

Akshit:- hello mrs D'Souza how are you?

D'Souza:- all good dear all good....what about you? Everything is good?

Akshit:- yeah absolutely....i just came here for my wife's admission process

D'Souza:- Oh my goodness..... You got married? That's great news.... Who is that lucky girl?

Akshit bade hi pyar se gauri ko bulata hai jo uske peechhe khadi sab bade dhayan se dekh Rahi thi...

Akshit:- gauri come.... Meet her she is mrs D'Souza.... And mrs D'Souza she is my wife gauri...

Gauri ko kuch khas samjh toh nhi aaya par itna jarur samjh aagya ki akshit samne khadi aurat se usse Mila raha hai...

Gauri:- namaste....

D'Souza:- namaste namaste such a lovely young girl.....hahaha.... You guys in love with each other or it's an arranged marriage?

Gauri ko mrs D'Souza ki baat samjh hi nhi aayi aur akshit ne uss baat ka kya jawab diya ye bhi nhi....bas itna samjh aaya ki kuch toh arrange marriage se related bola hai...

D'Souza:- yeah for sure.....pls wait for 5 min I will arrange your meeting with the  chairman

Akshit:- sure...gauri come..

Akshit gauri ka hath pakadta hai aur waha baith waiting room mein baith jata hai...

Akshit:- janti ho ye wahi college hai jaha se maine aur tahir sir ne apni study puri ki hai....

Gauri:- hey bhagwan ye toh bohot bada college hai....

Akshit:- ha tabhi toh mai tumhe yaha laya hu.... Taki tum bhi apni studies ache se yaha complete kar pao aur apne dreams pure kar pao okay?

Akshit gauri ke sar par hath ferte hue bolta hai.... Gauri bhi smile krte hue halka sa sar haa mein hila deti hai...

Aur kuch hi der baad akshit ko ander chairman ne Milne bula liya....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now