part:- 70

1.3K 106 11
                                    

At hospital,

Yn aur tahir wahi abhi bhi wahi Thai

Tahir:- maa, abhi aap ko kaisa lag raha hai?

Maheshwari:- ab toh Mai bilkul thik hu beta aur ye sab tumhare wajah se hi hua hai

Tahir:- Aisa kuch nhi hai mai bas apna farz nibha raha tha aur fir maa kaha hai toh bete hone ka farz nibhana hi padega na...

Maheshwari:- tumhare jaisa beta bhagwan sabko de tahir janvi ji bohot jyada khushnaseeb hai ki unhe tumhare jaisa beta Mila ..

Tahir bina kuch kahe maheshwari ko dekhkar hasne lagta hai

Yn ghadi ki taraf dekhti hai 7:30 baj chuke Thai kal tahir ko wapis se office Jana hai ye soch kar yn maheshwari ko bolti hai

Yn:- maa time hogya hai ab hum chalte hai... Kal inhe office bhi Jana hai...waise bhi kal hum sab apse Milne bhi aayenge

Maheshwari:- ha ha beta waise bhi ab nurse aati hi hogi mujhe dawaiiya dekar sone ko kahegi

Yn:- thik hai maa aap Aram kijiye hum kal milte hai aapse

Maheshwari:- thik hai

Yn aur tahir:- namaste maa

Aur dono maheshwari ke paer chhukar Jane lagte hai ...

Tahir aur yn gaadi mein Thai.... Yn bohot khamosh thi.... Yn ko aise khamosh dekhkar tahir puchh leta hai

Tahir:- kya hua yn? Kya soch rahi ho?

Yn bina kuch chhupaye tahir ko sab batane mein hi bhalayi smjhti hai kyuki ab chhupane ka koi fayda bhi nhi hai tahir uska husband hai aur dono ko apne beech ki deewaro ko Kam krna hi hoga ..

Yn:- humne kabhi socha nhi tha tahir ji ki Massi ji itni shatir hongi

Tahir:- hmm.... Tum mujhe bas ek baar keh kr dekho Mai vo company 10 baar khreed kar tumhe de dunga

Yn:- nhi tahir ji... Baat sirf company ki nhi hai par apko nhi lagta ki apke mausa ji ki death aur mere papa ji ki death accidental nhi hai balki Sochi smjhi saazish hai?

Tahir ek bohot bada businessman hai, Zahir hai ki usse koi bhi baat undekhi nhi ho sakti usse bhi ye baat ajeeb lagi thi pr yn ne bhi iss baat pr gaur Kiya yani yn bhi har ek chiz bade hi dhayan se sunti hai aur smjhti hai.... Tahir ab dekhna chahta tha ki yn ka dimag kitna tez aur shatir hai.... Tahir yn ki har ek kahi baat ko bade dhayan se sun Raha tha....

Tahir:- hmm... Laga toh hai mujhe lekin hum iss baat ka pata kaise lagayenge?

Yn:- ye baat 8 saal purani hai.... Hume 8 saal pehle ke s.s industry ke sare details check krne padenge.... Hume ye bhi dekhna padega ki dono company ke merge hone se pehle... Yaha kon kon Kam krta tha.... Hume yakin hai ki waha se hume jarur kuch na kuch pata chalega....

Tahir yn ki baat sunta hai aur apne dimag mein hi halki si smile krne lagta hai

Tahir khud se:- not bad mrs yn.... Manana padega dimag toh bohot hai

Pr tahir toh tahir hai uske jaisa IQ kisi ka tha hi nhi tahir ke pass iske alawa bhi apne kuch plans hai aur yn ke plans ke sath sath inko bhi pura krega....

Yn:- apko kya lagta hai?

Tahir:- maine Delhi pehle hi apne kuch agents ko bhej Diya hai waha se hume s.s industry ke bare mein ek ek detail pata chal jayegi.... Jaise hi Sara data humare hath mein aayega taise hi hum apna plan shuru krenge thik hai?

Yn ye sunkar surprise ho jati hai

Yn:- iska matlab apko un logo ke bare mein  pehle se hi pata tha?

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now