At aarohi's house,
Jia:- tumhara bohot bohot shukriya Jay aur aarohi.... Mai yaha aur ruk kar tum sab ka special event khrab nhi krna chahti isslie mai Jaa Rahi hu... Tum logo se mafi mangni thi so mil gyi.... Ab mai jati hu, aur haa meri taraf se Shreya di ko shadi ki dher sari wishes.
Jia smile ke sath car mein baithne ki mudne hi wali hoti hai ki tabhi Jatin rok leta hai....
Jatin:- Jia ab aayi ho toh shadi ke sare function attend krke jao.... Aur fir tahir bhi toh yahi chahta hai na?
Jia wapis jaldi se turn hoti hai
Jia:- nhi bhaiya... Hum aap sabka mood khrab nhi krna chahte aur koi nhi chahta hoga humari shakal dekhna toh itne ache mauke pr aap sab ka din thodi na khrab krna chahungi ...
Jay:- jatin bilkul thik keh raha hai jia agar tahir bhaiya ne tumhe yaha bulaya hai toh tumhe attend krna chahiye sab kuch aur rahi baat hum sabki toh hum kisi ko alag nhi mante......
Aarohi:- aur nhi toh kya jia di, galti sbse hoti hai pr agar insan jaldi se apni galti ka pachtava kar mafi mangle tu usse bura nhi kaha jata.... Aur hume koi problem nhi hai...
Jia:- sach mein?
Aarohi:- haa sach mein.... Ab aaiye chaliye ander chalte hai...
Jia:- thank you aarohi....
Yash:- ab dekho dobara mat rone lagna
Sab:- 😂😂
Jia:- thik hai bag le lete hai hum...
Yash:- mai le aaunga tum jao aarohi ke sath....
Jia aur aarohi ander chale jate hai aur idher jatin jay vansh Aditya Yash aarav bahar khade rehte hai....
Aarav:- bhai Jay, baki sab toh thik tha... Pr shumaira ko beech mein lane ki kya baat thi?
Jay:- kyu tu shumaira ko pasand nhi krta kya?
Aarav:- karta hu bhai.... Pr uska nhi pata aur tu chilla chilla kar bata de taki Tera dost ghodi chadhne se pehle mar jaye...
Jay:- tune abhi tak bataya nhi?
Aarav:- 😶 nhi!
Sab:- 🤦🏻🤦🏻
Vansh:- tab kab batana hai bhai? Jab vo apne nikah mein baithkar qubool hai qubool hai kar rahi hogi?
Aarav:- aisa nhi ho skta.... Shumaira meri hai samjha tu...
Vansh:- tab sale mujhe kya bata raha hai? Jakar bata de wrna mai bhaga le jaunga...
Aarav:- vansh ke bache!!
Aur vansh aarav se bach kar bhagne lagta hai aarav uske pichhe pichhe...
Baki:- chalo bhaiyon ander Inka kuch nhi ho skta
Sab ander aajate hai
Aarohi shreya Jia aur shumaira ne ek sath milkar khana laga diya.... jagah chhoti thi sabne neeche baithkar hi khaya, Jia ko kitchen ka kuch aata nhi tha Aarohi ne mana Kiya ki vo rehne de vo log kar lenge but Jia nhi mani isslie Aarohi ne usse khana arrange krke lagane ke liye keh diya,.... Aur usne vo kiya bhi maheshwari sabko dekh kar bohot khush thi.... Sare bache itne pyare jo Thai....sabne Aram se baithkar khana khaya... Jatin ab nikalne hi wala tha but kuch der aur Shreya ke sath time spend krne ke liye ander kamre mein chala gya... Idher Yash aur vansh kal ke sangeet mein kya performance deni hai iss chiz pr discusse krne lage aur Aditya aur aarav Ghar ko decorate krne mein lag gye unke sath sath Jia aur shumaira bhi help karwa rahe Thai...
Aarohi kitchen mein thi kuch preshan thi..... Jay ne dekha toh vo puchhne uske pass chala gya...
Jay:- kya baat hai? Mai tabse hi dekh raha hu tumhe kuch pareshani hai?
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...