part:- 54

1.4K 114 18
                                    

Maheshwari ji tahir ko phone lagane ki koshish kr rahi hoti ki tabhi samne se Nishant aa jata hai

Nishant's pov....

Nishant:- kyu budhiya tujhe jinda rehne ka shok nhi hai kya?.... Mana Kiya tha na chalaki nhi? Toh ye phone kisko Mila rahi thi tu?

Maheshwari ji:- mai nhi bataungi tu chahe Jaan se maar daal....

Nishant maheshwari ji ka gala zor se pakad leta hai.....

Nishant:- fikar mat kar ye bhi krenge pr.... Apni beti ki shadi toh dekhti Jaa....shadi hone ke baad apni suhagrat ki shuruat Tera the end krke krunga ....

Maheshwari ji:- dekhta reh khuli ankho se sapne....pr tu jaisa chahta hai waisa kabhi nhi hoga....

Nishant:- acha or kon bachayega usko? Tu? Budhiya tu pehle khud ko bacha mujhse....

Maheshwari ji ko bohot gussa aa jata hai or bolti hai....

Maheshwari:- tu apni khair mana.... Kyuki tu ache se janta hai Tera takkar akhir hai kissey.... Mai toh hu hi nhi jisse Teri ladayi hai..... Jakar pehle uska bigad jakar kuch... Jo asli mard hai Teri tarah nhi Jo aise darpok or kayar ki tarah ek budhiya or ek beti ka istemaal kr raha hai..... Or tu ache se janta hai mai kisi ki baat kr rahi hu....

Itna sunkar Nishant ko bohot gussa aajata hai or vo maheshwari ji ki gardan ko aur jor se pakad leta hai or bolta hai.....

Nishant:- pehle socha tha budhiya hai Aram se iss dukh bhari zindagi se mukti de dunga.....lekin ab itna tadpaunga itna tadpaunga ki maut khud tere pass aane se daregi......

Maheshwari ji:- chhodo mujhe meri saas phul Rahi hai....

Itna sun Nishant uska gala zor se jhatak ke chhor deta hai....

Maheshwari ji:- kya hua? Maine sheesha dikha Diya kya? Ab agar Jaa rahe ho toh light off krke jaana mujhe kyuki Sona hai.... Abhi toh mujhe meri beti ki shadi bhi dekhni hai bhai....

Itna kehkar maheshwari ji chadar odhkar lait jati hai or idher usse Aisa krte dekh daat pees Raha hota hai.....

Idher prinku ka Sangeet tha... Kal subha haldi hai fir dophar mein mehndi....uske baad parso hai shadi.....

At shanti swarg....

Tahir's pov...

Tahir:- khule baalo mein aur bhi achi lagti ho....

Ye sunne ke baad mano yn ki dhadkane 180 ki speed se bhagne lagi hai....

Tahir:- kya hua.... Sharma gyi Miss yn?

Yn sharam se abhi bhi neeche hi dekh Rahi thi....

Yn:- dekhiye Aisa kuch nhi hai... Hum bhala kyu Sharmane lage?

Tahir muskurane lagta hai or bolta hai...

Tahir:- miss! Jhut bolna Sikh lo tum ya fir apni in ankho ko kaho jayada sach na bola kre.... Kyuki ye sab bata deti hai mujhe.....

Yn Jo abhi pehla heart attack ko control krne mein lagi hi thi ki idher tahir usse ek se badhkar ek line diye Jaa Raha tha.....

Yn:- hatiye aage se Hume aur bhi kaam hai.....

Tahir:- hmm kya kaam hai? Dance hogya ab toh....

Yn:- arey sirf dance thodi na.... Janvi aunty dhundh rahi hongi or itne mehman hai unka bhi toh dekhna hai fir ladke walo ko koi Kami toh nhi hui vo bhi or fir....aunty ke sath ek baar gifts bhi check krne hai Jo humne ladke walo ke liye rakhe agar thik se pack hue ya nhi.....

Tahir yn ki baatein sunkar hasne lagta hai...

Yn:- kya hua kyu hass rahe hain aap?

Tahir:- wedding organiser Kam iss Ghar ki Bahu jyada lagti ho....anyways thik hai Karo apne kaam tum hum chale apne kaam krne.....

Yn ab toh mano bihosh hi ho jati.... Tahir usse ab mix feeling de Raha tha jisse vo bohot confuse ho rahi thi.... Lekin sath hi sath usse ye bhi dhayan mein rakhna hai ki ab uski shadi kisi or ke sath tai hogyi hai toh usko ab tahir ke liye aayi feelings ko dabana hi padega or tahir ko bhulna hi padega...

Tahir waha se Jaa chuka hota hai or yn bhi ab jaldi se change kr neeche jaane lagti hai....neeche ladke walo ko performance ho rahi thi udher se Nishant bhi aa raha hota hai....

Yn:- kaha Thai aap?

Nishant:- mujhe maaf kr dijiyega yn ji mujhe ek dum se hi ek dost ka call aagya tha kr Jana pada....

Yn:- koi baat nhi....

Nishant:- anyways kaisa Raha dance performance?..

Yn:- hn hogya thik se sab.... Tahir ji ne Kiya dance humare sath...

Itna sunkar Nishant ka mood garam ho jata hai jo ki pehle se kharab tha ....
Tabhi nishant daat peeskar or gusse bhari nazaro se yn ki taraf dekhta hai.....

Nishant:- toh isslie itna muskuraya Jaa Raha hai.... Tahir ke sath dance krne ka Jo mauka mil gya.....

Nishant ko aise bolta sun yn bilkul chok jati hai kyuki Nishant ne kabhi usse aise baat nhi ki thi....

Yn:- kya hua aapko aap aise behave kyu kar rahe ho? Dance hi toh ....

Tabhi Nishant ko realise hota hai ki vo apne aap ko gusse mein expose krdega....

Nishant:- arey yn ji.... Mera Bhai Aaj Tak nacha hai? Apne usko dance karwa Diya batao Maine itna acha mauka gawa Diya pr aapne toh bohot acha kiya ....

Yn :- oh! Mai toh....

Nishant:- arey chaliye chalte hai warna sab Hume hi dhundhne lagenge....

Dono ander chale jate hai.....

Idher tahir apne kamre mein jaata hai jaise hi tahir apne coat ki pocket mein hath dalta hai usmai se usse ek chitthi milti hai......jispr likha tha

    

Isse jitna jaldi ho sake padhna beta.... mujhe tumhari madad chahiye __MAHESWARI


Tahir bina deri kiye letter padhta hai.......

Or Jo usmai lika tha usse uske pairo tale jameen khisak jaati hai.... Usse smjh hi nhi aa raha tha vo ab kya kare or kaise maheshwari ji ki madad kare.......tahir uss letter ko chhupa kar rakh deta hai or balcony mein aakar kadha ho jata hai  or fir khud se hi bolta hai ......

Tahir:- mujhe laga hi tha Maine apko kahi dekha hai.....ab pata chala aap kon ho ..... Or mai wada karta hu Yn ko bachana Mera kaam hai..... Mai chahkar bhi aapse waha aakar baat nhi kar sakta hai pr hum anjaan banne ka dikhawa toh kar sakte hai na..... Mai apki madad jarur karunga...... Or ye mera wada hai

Tahir ab hall mein jata hai....idher sare dance performance ho chuke Thai shayad result announce hone ka wait chal raha tha .....

Anchor:- kya lagta hai aap logo ko kon hai winner?

Sab chillane lagte hai LADKI WALE!!!

Anchor:- toh Aaj ki winner hai ladki Wale..... Bohot hi wonderful performance thi sabki..... Dil jeet liya hai or sbse achi performance toh thi....

Sab:- Yn or tahir ki.....

Anchor:- huuuu yes.... Bohot hi romantic 🤭🤭.....

Prinku apne jeetne ki Khushi mein yn Jo uske side mein khadi thi se gale lag jati hai.....

Fir sab khana khane lagte hai.....

Khane ki table pr

Dhruv ke parents:- toh bas kal kal ka din or fir prinku permanent humari....

Dhruv ki mummy:- ji mujhse ab or wait nhi ho Raha...

Tabhi tahir yn ki taraf dekhta hai or bolta hai ki humse bhi.....

Tabhi sab tahir ki taraf dekhne lagte hai...

Tahir:- kya hua ?

Dhruv:- lagta hai tahir bhaiya ko badi jaldi hai prinku ko Vida krne ki......

Tahir:- kaisi baat kar rahe ho dhruv tum? Meri behan hai vo... Maine kaha parso ka Hume bhi wait hai kyuki parso meri ek bohot important meeting final hone wali hai.....

Sabhi:-Oohhhh congratulations tahir....

Tahir:- thank you.... Par abhi final hone dijiye tab or Khushi hogi mujhe 😏😏





ISHQBAAZ Where stories live. Discover now