part:- 80

1.2K 95 47
                                    

At shanti swarg

Janvi:- hey bhagwan maa ji! Sagai ki anghutio ki pooja toh karwayi hi nhi maine....

Dadi:- toh beta ab karwale abhi 4 hi baje hai...

Verma:- lao aunty Mai jaldi se jakar krwa ke Lata hu...

Janvi:- haa sun pehle tujhe N.K jewellers ke pass Jana hoga aur waha se dono anghutiya lekar fir pandit ji ke paas chale jana thik hai?

Verma:- ji thik hai...

Verma apni gadi ki chabhi leta hai aur chal padta hai N.K jewellers ke paas

Verma N.K jewellers se dono anghutiya leta hai aur chal padta hai mandir ki taraf.....

Kuch hi der mein Verma mandir mein pohch jata hai aaj Mangalwar tha Zahir si baat hai aaj mandir mein bohot bheed hogi sab sham ki arti ke liye waha line mein khade Thai....

Pr Verma koi aam Aadmi thodi na tha... Kapoor industry ke ceo ka personal assistant tha Verma.... Usse line mein lagne ki jarurat nhi ....

Ek side mein sab line mein Lage hue Thai...aur ek side se Verma aage badhe chala Jaa Raha tha Verma ke bodyguards logo ko side kr rahe Thai...

Verma bhagwan ke samne khade pandit ji ko dono anghutiya de deta hai....

Line mein khadi ek ladki ye sab dekh Rahi thi aur usse ye bilkul acha nhi lag raha tha...

???:- ee Ameer jade khud ko smjhate kaa Hein? Jaha deiko wohi Inko VIP pharsan wali tretment milta hai.... Ab je toh bhagwan ka ghar hai.... Bhagwan ki khatir toh sab log barabar hi howat Hein....

???:- koi baat nhi gauri ye koi nayi baat toh nhi hai....

Gauri:- tu thaal ko pakad hum abhi ee Ameer jade ko batake aawat Hein.... Ki je mandir hai inke papa ki jameen nhi....

Gauri apni dost ko Pooja ki thaal pakdati hai aur line se bahar aakar Verma ke peechhe jaane lagti hai pr bodyguards usse aage Jane nhi dete

Toh gauri wahi se chillati hai...

Gauri:- Ae!! Tumko Zara si bhi budhi hai iss kapal mein?....

Verma waha pandit se baat kr hi Raha hota hai ki ye awaz sunkar uska dhayan gauri ki taraf chala jata hai....

Gauri:- haaa tumse hi baat kr rahe hai hum.....

Verma apne ankho pr laga kala chashma nikalta hai aur confusion wala expression dekar bolta hai...

Verma:- excuse me?

Gauri:- ee mandir hai.... Tumhara aafice nhi ki aise ghuse chale jaa rahe ho....

Verma gauri ki baat sunkar uske paas aajata hai....

Verma gauri ki uper se neeche Tak dekhta hai aur bolta hai...

Verma:- kya chahiye tumhe?

Gauri:- ooo mr. Ee sab ka tumhe murkh dikhte Hein? Jo itta dur dur se akar yaha 4-4 ghante line mein khade hai.... Aur ik tum ho Jo sabko side mein krke ghuse hi chale jaa rahe ho....

Verma:- janti bhi ho mai kon hu?

Gauri:- nhi aur Janna bhi nhi chahte....

Verma:- oo mujhe ab smjh aaya, tum jaise log ye sab paiso ke liye krte ho na? Koi aise acha admi dikh jata hai tumhe toh aise unse Paisa mangte ho?

Gauri:- hum tumhari tarah tuche nhi hai jisko sirf paeesa hi dikhe.... Hum tumko bs bata rahe tha..

Gauri isse pehle baat khtam kar pati Verma uske muh pr ek paiso ki gaddi Marta hai....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now