Aarohi apne kamre mein Jane lagti hai.... Kal ki taiyari krne ke liye.... Of course kalse college Jo Jana hai .....
Vo kal ke time table ke hisab se books rakhne lagti hai.... Kal toh vo shumaira se milegi..... Usne already apna kaam already finish kr chuki thi...toh vo apna Instagram kholti hai....
Jahan usse jatin ki new book aane wali hai iski news milti hai.... Shadi ki wajah se date already jatin ne postpone kr di thi or ab do din baad hi vo new book published hone wali hai.....
Aarohi:- wow iss book ka toh Hume bohot intezaar tha.... Jatin bhaiya ne bataya bhi nhi ki vo shadi ke just baad hi release krne wale hai..... Khair abhi toh papa ne pocket money bhi nhi bheja...... Or haa hum kya wapis se akele rahenge? Shreya di or mai rahenge ab waha akele? 😔
Tabhi waha Shreya aajati hai....
Shreya ko aarohi ka mood kuch acha nhi lagta hai toh vo bolti hai...
Shreya:- kya hua aarohi sab thik toh hai???
Aarohi:- ha didi... Hum bas soch rahe Thai abse hum akele rahenge?
Shreya ko ek dum se realise hota hai ki ab vo yn ke sath nhi rahegi.... Jisse vo bhi dukhi ho jati hai.... Or kareeb 2 din se toh usne thik se yn se baat bhi nhi ki hai.... Starting se hi Shreya ko yn ne pala hai.... Shreya ne toh na maa ka pyar dekha na baap ka uske liye maa or baap sab yn hi hai.... Toh uske uper kya beet rahi hogi vo sirf wahi Jaan sakti hai....
Aarohi ab Shreya ka utra hua muh dekh kar bolti hai....
Shreya:- kya hua di?
Shreya:- yn di ke Bina mai kaise rahungi aarohi?....
Aarohi:- it's ok di.... Hum hai na apke liye.... Hum waha rahenge ek dusre ke liye....
Shreya:- hmmm....Shreya ko phone pr notification aata hai jisse dekhkar uska mood or khrab ho jata hai....or vo waha se chali jati hai....
Aarohi:- shayd mujhe ye baat unhe nhi batani chahiye thi.... Vo dukhi hogyi....
Shreya ka jab jab mood khrab hua hai tab tab vo aise hi bhagkar yn ke pass chali jati hai.... Isslie vo tahir ke kamre ki taraf jaane lagti hai....
Tahir ke kamre ke aage jaise hi vo pohchti hai toh dekhti hai darwaja band hai toh vo darwaje pr knock krti hai....
Ander tahir apna kaam kr raha tha or yn bill bana Rahi thi ki parso shadi Wale din ka kya kya kharcha hua hai or kitni payment krni hai.... Dono darwaje pr knock sunte hai toh dono ek dusre ko dekhne lagte hai....
Tahir:- dekho kon hai....
Yn:- ji thik hai....
Yn darwaza kholti hai or jaise hi darwaza khulta hai waha yn ko dekh Shreya gale lag jati hai...
Yn ek dum se shocked ho jati hai or puchhti hai...
Yn:- kya hua Shreya sab thik toh hai??
Tahir yn ki awaz sunkar apna kaam side mein rakh kar waha ajata hai....
Shreya kuch nhi bolti toh tahir bolta hai....
Tahir:- usse ander lao aise darwaze pr khade khade ho sawal jawab krne hai?
Yn Shreya ko ander lati hai or sofe par bitha deti hai... Tahir uske liye Pani le aata hai....
Yn:- shant ho jao Shreya or mujhe batao kya baat hai...
Shreya Pani peeti hai or bolti hai....
Shreya:- didi ab aap yahi rahogi na? Mujhe akele rehna padega.... Mai kaise rahungi akele aapke bina? Mere pass toh koi nhi hoga na.... Tahir jiju... Mai apni behan ko apne pass hi rakhungi.... Pls jiju mujhe meri behan se alag mat kijiye....
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...