At akshit's room....
Gauri naha dhokar Aram se laiti thi.... Usse abhi bhi pain ho raha tha isslie vo aaj jyada bahar nhi gyi.....
Gauri:- maa hoti toh jaldi wala dudh de deti pr yaha toh humare ander Jara si bhi himmat nhi hai ki hum khud le le....
Gauri uthkar baith jati hai ki tabhi akshit ander aajata hai....akshit ke hath mein bohot bada poly bag hota hai....
Akshit:- abhi pain kaisa hai?
Gauri:- ha thik hai.... Ye sab kya hai?
Akshit:- ye sab? Ye sab tumhare liye hai....
Gauri:- humare liye?
Akshit:- haa na....
Akshit gauri ki vo poly bad pakda deta hai.... Gauri uske ander dekhti hai toh pata chalta hai uske ander bohot sari chocolates aur fruits hai.....
Gauri:- chocolates!!!
Akshit:- haa sab tumhare liye hai....
Gauri:- thank you!!!!
Gauri bilkul bacho ki tarah khush hokar bolti hai .... Gauri ko aise dekh akshit ke muh pr bhi smile aa jati hai...
Akshit:- lao mai tumhare ye fruits dhulkar le aata hu....
Gauri:- nhi hum kar lenge...
Akshit:- nhi tum kuch mat karo bas Aram Karo.... Mai aata hu
Gauri:- pr abhi toh aap aaye ho....
Akshit:- isslie toh jaldi aaya hu.... Chalo ab jyada mujhe baato mein mat lagao mai aata hu...
Akshit apna coat utarkar wahi rakh kar kitchen ki taraf chala jata hai jaha vo baki fruits jo baki family members ke liye laya tha rakh deta hai akshit ek box se strawberries nikal kar dhulne lagta hai ache se dhulne ke baad ek taraf melted chocolate rakh leta aur wapis apne kamre ki taraf chal padta hai....
Waha jakar dekhta hai toh gauri already 3 chocolate kha chuki hai.....pure muh pr chocolate lagi Hui thi aur abhi 4th packet bhi kholne hi wali thi ki akshit uske hath se chocolate ka packet le leta hai....
Gauri:- ye kya? Wapis kijiye hume humari chocolates...
Akshit:- haa haa de dunga pehle ye Khao....
Akshit uske aage fruits wali plate aage rakh kar bolta hai....
Gauri:- hume nhi khana....
Akshit:- Khao...
Gauri:- hum nhi khayenge
Akshit:- thik hai mat Khao mai khud khila deta hu....
Akshit bed pr baithta hai aur gauri ko apne aage bitha leta hai gauri ki back akshit ke chest se touch thi .....gauri ko itna alas aa raha tha ki gauri akshit ka pura support lete hue apna sar akshit ke left shoulder pr rakh deti hai ....(I can feel this periods mein alas ke sath sath maut bhi aati hai 🥺)
Akshit fork ki madad se strawberry 🍓 uthata hai aur usse chocolate mein dip krke gauri ke muh ke aage le aata hai but gauri apna muh nhi kholti....
Akshit:- muh kholo gauri.... Jaldi se kholo....Aaaa....
Gauri akshit ko dekh kar apna muh kholti hai aur uski usse jaldi se strawberry khila deta hai....
Akshit:- achi hai na? Chalo ab ache bacho ki tarah ye sab finish karo thik hai?
Gauri:- hum bache nhi hai....
Akshit:- nhi toh kisne kaha tum bachi ho? 🤭
Gauri:- keh kar toh dekhe daat na Tod du uske toh....
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...