part:- 17

1.4K 79 11
                                    

At Shanti swarg ......

Janvi YN and priyanka wapis laut jate hai.....jaise hi teeno ghar ke ander jate hai janvi khushi se dadi ko awaz lagati hai....

Janvi:- maa dekho na kon aaya hai....

Dadi jo hall mein hi baithi hoti hai bolti hai .....

Dadi:- arey janvi beta mai hall mein hi hu kya hua.....

Janvi yn ko lekr hall mein chali jati hai.....dadi jo ik worker ke sath busy hoti hai......janvi ki taraf dekhti hai or fir dadi ki nazar yn pr jaati hai....

Yn ko dekhkar dadi ki khushi ka thikana na tha.....dadi sofe se uthane lagti hai ki yn bhagkar dadi ko bitha deti hai ....

Yn:- ye kya kar rahi ho dadi....aap kyu aaoge....mujhe aane do na apke pass...or itna kehkar yn dadi ke pair chhu leti hai....

Dadi:- kya kru beta tumhe yaha dekhkar boht khushi mili.....toh tum yaha permanent aayi ho ya?

Yn:- haa dadi prinku di ki shadi ki puri taiyari mein krungi......

Dadi:- boht acha kiya beta.....

Yn:- chaliye ab mujhe bataiye ki kaam kaha se shuru krna hai ......

Janvi:- beta abhi 2 din baad dhruv or Priyanka ki anghutiyan badlne ki soch rahe hai hum sab......

Yn:- acha tab toh mehmano ki list or mithayio ka order khane ka order or venue kapde ye sab krna hai.....

Janvi:- arey waah beta tumhe malum hai sab?

Yn:- aunty ye toh sab common chize hai.....aap bas mujhe mehmano ki list dedo baki mai krti hu....

Janvi:- beta mehman jyada nhi aayenge kyuki ye sirf anghuti badlne ki rasam hai......or list pehle hi maine bana li thi.....

Yn:- koi nhi aunty jaisa thik Lage.......or aap mujhe de do vo list......

Janvi ik helper ko bolkr list apne kamre se mangwa deti hai.....

Janvi:- ye lo beta ye hai list.....

Yn:- haa 50-60 log hi hai.....toh aunty khane mein kya kya items rakhna hai or kon kon si mithyaian honi chahiye aap ye bhi bata do.....

Janvi:- beta mein Indian menu bata deti hu..... baki ye videshi khana toh tahir hi hata payega .....pata nhi kya vo ubla hua khana pasnd hai usse.....

Yn janvi ki baatein sun kar hasne lagti hai ......

Yn:- arey aunty meine abhi list dekhi mujhe nhi lagta koi videshi pariwar bhi aa rha hai......hum sab Indian items hi rakhte hai na.....

Janvi:- arey beta mai toh yhi chahungi pr ye tahir hai na......uska mai kya kahu......

Yn:- inki toh adadt hai befaltu ka kharcha krne ki......

Janvi:- tab beta ye sab toh maine tumhe bata diya .......iske alwa tumhe kuch ideas aa rahe ho toh tum add kr dena.....

Yn:- ji aunty ji.....

Janvi:- acha mujhe or bhi kaam hai beta tum apna kaam kro.....kuch jarurt ho toh mujhe ya kisi se bhi puch lena.....

Yn:- ji...ji....

At Kapoor industry.......

Tahir jaise hi apni company mein entry leta hai taise hi sare employees khade ho jate hai.....aaj tahir ka ye naya roop dekhkar sab chonk jate hai.....pehli baar tahir aise bina coat ke aaya tha....uper se baju bhi fold......office ki female employees jinka already tahir pr crush tha vo toh aaj pakka khtam hogyi hongi.....or jinka.nhi tha unka bhi tahir crush hogya hoga......

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now