part:- 145

829 89 15
                                    

Nishkarsh:- sanjana.....

Gunjan:- ye lo ye bhi aagye....

Sab:- 😂😂😂

Sanjana:- yaha hai hum kitchen mein....

Nishkarsh ko laga maids aur sanjana ke alawa kitchen mein shayad hi koi hoga ya fir hogi bhi toh Yn

Nishkarsh:- Jaan aaj uper aane ka man nhi hai kya? Itni der se wait kar raha tha mai ....tumhe bas kitchen............oh shit!!!!

Jay:- ha ha bhabhi jana chaiye na dekh nhi rahe bade bhaiya ki halat?

Tabhi Jay bhi ander aajata hai... Nishkarsh ke kandhe pr hath rakh kar khada hojata hai....

Nishkarsh:- kya bacho? Aaj aaye ho aur aaj hi kitchen mein aagye? Kya yaar sanjana kamse kam aaj toh kaam mat lo inse....aur tu? Tu mat sudher Jana Jay....

Jay jaldi se tahir ke pichhe chala jata hai....

Tahir:- vo agar chhod bhi denge na toh mai 4 aur marunga....aarohi tum isse kuch samjhati kyu nhi ho? Itna bolta hai aur kuch bhi bolta hai...

Jay:- bhabhi aap hi bas meri...

Jay jaldi se Yn ke pichhe chala jata hai...

Yn bhi Jay ko apne pichhe krke khud aage akar bolti hai....

Yn:- aise kaise mar denge mere dever ko aap? Hum bhi dekhte hai kaise hath lagayenge aap....

Tahir:- 😑 keh toh aise rahi hai madam jaise mere samne ye ek min bhi tik jati hongi? Anyways.....sorry Yn mai dar gya sach mein....

Yn:- dekha jay nhi kahenge kuch abse vo tumhe mai hu na...

Sanjana:- ek toh khud ke muh pr control nhi hai aur ab ismai bhi meri galti?

Sanjana bhi bilkul straight face ke sath bolti hai ...

Shagun:- arey bhaiya Aisa kuch nhi hai bhabhi toh Hume koi kaam bata hi nhi Rahi hum hi ulta bore ho rahe Thai toh yaha aagye....

Gunjan:- aur jinki itni pyari pyari bhabhiya ho vo bhala akele kamre mein kya krega? Ab bas ek bhabhi se milna reh gya....

Yn haskar bolti hai...

Yn:- haa tumhari aur uski bohot banne wali hai 😂😂

Sanjana:- mujhe bhi yahi lag raha hai
😂😂

Janvi:- chalo bacho khana ki table pr baitho.....

Yn:- sab aagye maa?

Janvi:- haa beta aagye aajao tum sab bhi...

Sab jakar ek ek karke dining table pr baith jate hai jisko abhi abhi ek set aur lagakar bada kiya tha..... Pariwar badh gya hai na 🤭

Sab baith jate hai sivay sanjana gauri aarohi aur Yn ke....

Mami:- arey bacho tum kyu khade ho? Baitho beta....hume kuch chahiye hoga toh hum khud le lenge

Bua:- aur nhi toh kya.... Pura pariwar ek sath baithkar khaye tabhi acha lagta hai....

Yn ko bua ki baat sunkar anuradha Mausi ki baat yaad ajati kaise unhone iss table pr baithne se mana kar diya tha...a. halaki tab vo iss Ghar ki sirf ek wedding organiser hi thi.... Pr ab... Ab toh iss Ghar ki Bahu hai vo vo bhi badi.... YN  tahir ki taraf dekhti hai jo already ussi ki taraf dekh raha tha sabne khana start kr diya tha but usne nhi vo bhi apni wife ke baithne ka wait kar raha tha....jaise hi dono ki ankhe ek dusre se milti hai tahir usse jaldi se apne side mein baithne ka ishara kr deta hai...

Yn bhi Khushi Khushi Jakar waha baith jati hai...

Tahir yn ke samne rakhi plate sidha karta hai aur jaldi se usmai khana daalkar usse khane ke liye bol deta hai.... Idher mami aur bua ye dekh kar badi khush ho rahi thi.....unhe bohot jyada acha lag raha tha ki tahir ka ye chupa hua roop finally sabke samne aa hi gya.....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now