At shanti swarg...
Yn gusse mein niche aajati hai jaha sab baith hote hai.... Priyanka dadi aur janvi, yn ko aise gusse mein aata dekh janvi pooch leti hai
Janvi:- kya hua beta Yn? Sab thik hai?
Yn apna gussa thanda kar bolti hai..
Yn:- haa mummy ji sab thik hai.... Aaj raat ko kya banau?
Tabhi jatin waha aajata hai Shreya ke sath
Jatin:- kuch nhi bhabhi Aaj hum sab bahar dinner krenge jayenge pehle shopping fir bahar dinner aur fir ice cream...
Yn:- sach mein???
Tahir waha uper se khada khada sab sun Raha tha aur yn ko dekh raha tha...
Jatin:- ha bhabhi... Kayi din hogye aap waise bhi kahin bahar jate nhi ho.... Aur ek humare bhaiya hai jinhe kaam se fursat ho tab toh apko kahi le jaye...
Tahir apne Maan mein:- haa beta ek toh pehle hi madam naraz hai mujhse uper se tu aur aag laga de
Yn gusse mein:- naam bhi mat lo unka mere samne..... Mummy ji maaf krna pr apke bade bete hai na unko kisi ladki ki jarurat nhi thi unhe apne laptop se shadi kr leni chahiye...
Ye sunkar waha khade sabhi log hasne lagte hai
Janvi:- ye nalayak shadi ke baad bhi nhi sudhra? Iska kuch nhi ho skta 😑
Jatin:- jaiye jakar sab ready ho jaiye... 20 min mein chalte hai sab....
Yn:- thik hai hum aate hai taiyar hokar....
Tahir:- shukar hai kamse kam uper aayi toh...🥹
Yn jaldi se apne kamre mein jaati hai idher udher dekhti hai toh tahir kahin Nazar nhi aata.... Fir usse bed pr kuch nazar aata hai...waha ek lavender 🪻 color ki saree aur matching bangles rakhi hoti hai....aur sath mein ek letter bhi rakha hota hai...
Taiyar hokar jaldi neeche aajao... Mai parking mein wait kar raha hu....
Yn:- Inka dimag khrab hogya hai? Hum nhi jayenge humari baat mante hai jo hum inki baat Mane?
???:- hmm.... Toh meri biwi chahti hai ki aaj bhi mai hi taiyar Karu apni biwi ko...
Yn pichhe mudti hai jaha tahir already dono hath apne chest pr cross krke khada tha
Yn:- bilkul nhi hum nhi jayenge aapke sath.... Aur waise bhi aapko toh kaam hoga na? Kaam kijiye aap.... Balki aapko toh khush hona chahiye na ki ab apko disturb krne wala koi nhi hoga.... Aram se iss kamre mein apna kaam kijiye ....
Aur itna kehkar yn waha se Jane lagti hai.... Tahir apne tahir Kapoor wale mode pr aata hai aur yn ki kamar jor se pakad kar apni taraf kheech leta hai....
Tahir:- bas ab bohot hua.... Maine kaha na isse pehno ..... Tumhe Aram se baat smjh aati hi nhi hai..... Jaisa keh raha hu waisa Karo.... Smjhi?
Tahir ka aisa roop dekh kar Yn dar jati hai ek toh pehle hi usse gussa aaya hua tha uper se tahir usper akar aise chilla raha tha.... Yn wahi rone lag jati hai...
Tahir yn ki ankho se aasu dekh wapis se tahir Kapoor se tahir mode mein aajata hai....tahir ko ab apne aap par hi gussa aane lagta hai.... Tahir usko apne arms mein lekar jor se hug krta hai aur bolta hai
Tahir:- Yn I am sorry Mera vo matlab nhi tha.....
Yn:- aap aise hi krte ho.... Pure din kaam krte aur agar hum gussa ho jayein toh chillane lagte ho.... Apne kal bhi aise hi Kiya tha dining table pr...
Tahir ko ab sach mein bohot bura lag raha tha.... Tahir Yn ki peeth dheere dheere sehlata hai aur bolta hai
Tahir:- mujhe maaf krdo..... Mai kaam mein itna busy hogya bilkul hi bhul gya ki meri ek chhoti si biwi bhi hai...
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...