After breakfast in akshit room....
Gauri ka hath pakad kar akshit jaldi se kamre ki taraf Jane lagta hai....
Dono kamre mein akar ek dusre ko dekh kar hasne lagte hai....
Akshit:- Jay aise hi bol raha tha uski baato ka jyada bura mat manna....
Gauri:- arey nhi ye baat toh Hume bhi pata hai bhaiya bas majak kar rahe hai....
Akshit:- parso se classes hai.... Kuch jarurat hai?
Gauri:- haa pr shreya di aur jatin bhaiya ki shadi mein bas 5 din hai agar hum waha jayenge toh ghar ke functions wagerah?
Akshit:- hmm..... Uske baad honeymoon pr bhi toh jaana hai....
Gauri honeymoon ka naam sunkar sharam se idher udher dekhne lagti hai....
Akshit ne honeymoon wali without intention hi boli thi.... Kyuki jatin ki shadi ke baad sab ka honeymoon ka hi plan hai....pr gauri ka ye reaction dekh kar akshit ko ab Masti suj rahi thi.....
Akshit:- aur fir honeymoon kamse kam 10 din ka toh hoga hi ... Sahi kaha na Maine gauri?
Gauri ko akshit ki baatein sunkar ab sharam aane lagti hai....
Akshit gauri ki taraf dheere dheere aage padhne lagta hai....aur akshit ko apne aise paas aate dekh gauri peechhe hone lagti hai....
Akshit:- waise honeymoon pr tumhare kya plans hai gauri?
Gauri idher udher dekhte hue bolti hai....
Gauri:- hum...a..ab humare... Kya plans h...honge....ja...jaisa sab.... enjoy krenge...wai..waise h..hhum bhi kar.... Lenge....
Gauri itna peechhe aa chuki thi ki uski back ab deewar pr lag chuki thi....
Akshit:- tum mujhse dur kyu Jaa Rahi ho gauri? 😏
Gauri:- kyu..kyuki aap aage aa rahe hai....
Akshit:- mai agar tumhari taraf badh raha hu toh tumhe bhi meri taraf badhna chahiye na?
Gauri:- haa par hum....
Akshit gauri ke face ke samne apna face lakar bolta hai..... akshit puri koshish kar raha tha ki gauri usse ek baar toh eye contact kare.... Pr mazal hai gauri ne ek baar bhi uper dekha ho
Akshit:- agar aise sharmaogi toh mujhe nhi lagta hum bakio ki tarah honeymoon pr enjoy kar payenge gauri? 😌
Akshit ki baat sunkar gauri ke dono gaal bilkul laal ho jate hai ....
Gauri:- h...hum Zara ... Bahar...dekh kar aate hai kahi kuch kaam toh nhi ...
Itna kehkar gauri kamre se bahar aajati hai...
Akshit
Gauri ke jane ke baad akshit apna laptop uthakar kaam krne lagta hai....
Kareeb ek ghante baad gauri wapis aati hai toh dekhti hai akshit apna kaam kar Raha hai jisse dekh kar gauri ka muh ban jata hai...
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...