part:- 13

1.6K 97 24
                                    

At aarohi's house.

Yn ghar aajati hai pr yn ka gussa abhi shant nhi hua tha or hoga bhi kaise akhir uske sath ye sab bina matalab ke jo ho raha tha...pr humari yn ka bhi apna ik alag hi andaz hai gussa nikalne ka or vo ye hai ki yn jab gusse mai hoti hai toh pakode banati....bas fir kya yn jaldi se kitchen mai aati hai or besan ka ghol taiyar kr aaloo ko bhi patla patla kaatkr or unhe besan mai duba deti hai fir kuch der baad vo unhe tail mein talne lagti hai.....

At Shanti Swarg

Janvi kuch bhi kha pee nhi rahi thi....or tahir janvi ki ye sab harkat dekh bilkul preshan hogya tha....

Tahir:- maa aap ye sab kya kar rahi ho?? Khana toh khaa lena chahiye na aapko....

Janvi:- kyu tu bhi toh apni maan ki karta hai....mai kuch kehti hu?? Toh fir ab mujhe bhi meri man ki krne de....

Tahir:- thik hai kro fir apne man ki....

Or tahir waha se chala jaata hai...

Janvi dadi or prinku ki taraf dekh kar aankh marti hai jisse vo dono bhi hasne lagti hai.....

Dinner time.....

Sab dining table pr baithe hote hai pr tahir or janvi waha nhi aaye hote.....pr kuch hi der mein tahir waha aane lagta hai.....usse table ki or aata dekh dadi prinku ki taraf aankh mar kar ishara krti hai or prinku bhi samjh jaati hai....

Dadi:- arey beta janvi kyu nhi aayi abhi tak???

Prinku:- nhi malum dadi....keh rahi thi ki nahi khaungi kuch....man nhi hai....

Tahir unki baatein sun leta hai...

Tahir:- kya....unki ye zidd abhi tak gyi nhi???

Sanjeev:- arey bhai konsi zidd or kya hua janvi ko ruko mai dekh kar aata hu.....

Tahir:- nhi papa aap khana Khao mai dekhta hu.....

Jaise hi tahir waha se jata hai prinku or dadi ik dusre ko dekh hasne lagti hai.......

Janvi waha baithkr payaz chhill rahi hoti hai jiski wajah se uski aankhe lal ho jaati hai or aankh se aasu bhi aane lagte hai.....

Kuch der baad janvi ko kisi ke aane ki aahat hone lagti hai or vo janti thi ki ye akhir hai kon....or janvi payaz ki plate bed ke neeche khiska deti hai....or saree ka ik pallu pakad kr baith jaati hai.....

Tahir:- maa aap khana....kyu....

Tahir bolne hi wala hota hi tabhi dekhta hai janvi ro rahi hai uski aankhe laal hai...uski aankho se aansu beh rahe hai....jo ki tahir ko bilkul gawara nhi tha....apni maa ke ankho se aasu dekh tahir pighal jata hai....

Tahir:- maa aap ro kyu Rahi ho....

Janvi ignore kr deti hai....

Tahir:- maa pls kuch toh bolo...

Janvi:- tahir beta tune bilkul acha nhi kiya mujhe iss chij ka dukh humesha rahega ki humne kaise yn ko yaha bhaga diya jabki tu janta hai uss bechari ki koi galti nhi thi....
Itna keh kr janvi zor zor se siskiya barne lagti hai....

Tahir:- maa shant ho jaao pls shant ho jaao

Janvi:- beta mujhe bhagwan ko bhi muh dikhana hai pr itna bada paap lekr mai kaise dikha paungi bata tu hi.....

Tahir:- maa aap shaant ho jaao aap jo kahengi mai krunga pls shant ho jao....

Janvi:- beta jaakr yn ko le aa mai uski iss time par madad krungi toh mujhe boht acha lagega beta....

Tahir:- maa pr ye....

Janvi or jor se rone lagti hai....

Or tahir preshan ho jata hai.....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now