part:- 51

1.3K 105 18
                                    

Maheshwari:- Anuradha tum.....

Ab dono ko dekh pura Kapoor pariwar or yn confuse ho jate hai....

Maasi ji jaldi se jakar maheshwari ji ke gale lag jati

Maasi ji:- bhagwan ka lakh lakh shukar hai tum thik ho gyi pr tum yaha kaise kab ...?

Maheshwari:- vo sab chhodo didi aap batao AAP kaisi ho?

Massi ji:- mai bilkul thik hu..... Maine socha nhi tha Mai or tu dobara aisi halat mein milenge.....

Itna bol Massi ji rone lagti hai....kisi ko bhi kuch smjh nhi aa raha tha ki akhir kar ye ho kya raha tha.....

Massi ji apne Ashu pochh firse bolti hai...

Massi:- ye dekh maheshwari Mera beta Nishant......

Nishant:- namaste aunty 😊

Maheshwari:- ye Nishant hai? Itna bada hogya..... Mere bete tujhe toh Mai apki gaud mein khilaya karti thi....yaad hai didi ye or yn kitna jhagdte Thai bachpan mein khilone ke liye???

Massi:- haa or mai kehti thi ki Teri shadi yn se hi krwa dungi fir dekhte hai kaise ladega......

Tahir ka ye sab sunkar dimag kharab ho Raha tha ....

Maheshwari:- haa fir kaise ye mere peeche Sharma ke chhup jata tha....

Itna kehkar dono hasne lagte hai or itne mein tahir ka phone baj jata hai or vo apna phone lekar bahar chala jata hai.....

Idher yn ko kuch bhi smjh nhi aa raha tha.....ki ye sab ho kya raha hai .... Or na hi bakio ko....

Massi ji:- mujhe yakin hi nhi ho Raha hai ye yn bhi itni badi hogyi..... Mujhe maaf kr dena yn mujhe pehle pata hota ki tum maheshwari ki beti ho toh tumhe tumhari galtio mein itna na daat Marti.....

Yn halka sa muskura deti hai Massi ji ko dekh kar bechari bolti bhi kya...

Tabhi maheshwari dadi or  janvi ko dekhti hai....

Maheshwari ji:- namaste aap log bethiye na... Mujhe maaf krna hum itne ik dusre mein vayast hogye Thai ki....

Dadi:- namaste.... Arey nhi nhi maheshwari ji bhagwan ka lakh lakh shukar hai aap ab thik hai....

Janvi:- namaste.... Maheshwari ji.... Mai tahir ki maa hu... Or yn jiski shadi krwa rahi hai vo ye hai prinku meri hi beti hai..... Yn bohot hi pyari bachi hai.... Balki apki teeno hi betiya bohot pyari hai....

Maheshwari:- 3?? Ji nhi meri bas 2 hi betiya hai.....

Tabhi aarohi Shreya or jatin ander aate hai or aarohi ye baat sunti hai....

Yn:- maa ye log aarohi ki baat kr rahe hai.....

Maheshwari ji:- acha haa vo meri beti nhi hai....pr beti se bhi Kam nhi meri dono bachio ko usne rehne ki jagah di thi toh isse badi baat or kya ho skti hai....

Aarohi muskurane lagti hai jisse Jay bhi muskurane lagta hai...

Massi ji:- ab waqt aagya hai maheshwari ki hum apna Kiya hua Vada pura kare or fir yn or Shreya ko bhi humara sahara ho jayega ab tum aise ho Bina baap ki betiya hai dono toh acha yahi hoga ki tum ab iss wade ko pura karne ki ha Karo.....

Yn or Shreya ek dusre ko confuse hokar dekh Rahi hoti hai..... Fir ek bar Shreya jatin ki taraf dekhti hai jo ki vo bhi uski taraf hi dekh Raha hota hai....

Maheshwari ji:- bilkul di mai nek kaam mein deri kaisi or dono jante hai Bachpan se hi ek dusre ko.....

Massi:- toh thik hai aaj se 10 din baad yn or Nishant ki shadi hai.....

Ye sunkar sab chok jate hai or yn chok kr ek baar apni maa ko dekhti or ek baat Nishant ko dekhti fir ek baar maasi ji ko dekhti..... Yn ki Nazar kisi or ko bhi dhundh rahi thi par vo tha kaha? Kahi na dikhne ke baad yn fir apni maa ko dekhti hai ....

Tabhi tahir ander aata hai...or ye sab sun leta hai or bolta hai

Tahir:- ye kya keh rahi hai Massi ji aap? Aap yn ki marzi jaane Bina ek baar usse puchh to lijiye aap kisi bhi ladki ke sath sirf apni dosti ke liye Aisa nhi kar sakte.....

Nishant ab maheshwari ko apni gusse bhari nazro se ishara krta hai or maheshwari smjh jati hai ki vo usse yn ko blackmail krne ko keh raha hai...

Maheshwari ji:- yn beta Mai or Anuradha ji ne bachpan se hi ye tay kar rakha tha.... Or fir Nishant se acha ladk tumhe kahi nhi milega....ye baat tum khud janti ho beta ..... Mai pehli baar tumse kuch mang Rahi hu or shayad akhiri bhi beta toh tum man ja mere bache....

Tahir:- maaf kijiyega aunty pr aap aise nahi kar sakti hai yn ke sath....

Massi ji:- tahir beta ye maa or beti ki baat hai or hum puchhenge na yn ki marzi.....batao beta yn tum iss shadi ke liye taiyar ho...?

Tahir:- ismai usse kya puchhna? Mai janta hu uski ankho mein saf dikh Raha hai ki usse nhi krni....yn koi tumhe kuch nhi kahega agar tumhara man nhi hai toh mana kar do baki mai dekh lunga.....

Janvi:- tahir!!! Ye tumhara mamla nhi hai yn ko bolne do...

Ab sare log yn ki taraf dekhne lagte hai

Yn:- Mai ye shadi...... Karungi!!

Jaise hi tahir ye sunta hai taise hi vo yn ki taraf gusse bhari nazaro se dekhne lagta hai....

Tahir jaldi se yn ke pass jata hai or usko dono hath se jor se pakdta hai or bolta hai....

Tahir:- ye juth hai Mai janta hu ye sab tum aunty ji ke pressure ki wajah se kar Rahi hu pr tum apne bare mein bhi toh socho yn keh do inko ki tumhe nhi krni shadi Mai janta hu tumhe tum nhi krna...

Yn:- apko kisne kaha ye jabardasti hai? Mai krna chahti hu Nishant ji shadi kya burai hai Nishant ji mai? Or mai unhe Jaan chuki hu farak chuki hu mujhe inse shadi krne mein koi pareshani nhi hai tahir ji! Or meri maa ki pasnd manjoor hai....

Tahir ko ab or bhi gussa aane lagta hai....

Tahir:- ye marzi hai na tumhari?

Yn tahir ki ankho mein dekhti hai jinmai gussa or dukh dono tha....ankhe bilkul laal thi....

Tahir:- thik hai fir Miss yn congratulations!!

Tahir peechhe mudta hai or bolta hai...

Tahir:- maa mujhe bohot kaam hai isslie mai Jaa Raha hu aap log aaja na time se.....

Itna kehkar tahir jaldi se waha se chala jata hai....

Yn tahir ka gussa khub smjh rahi thi or sath sath usko bhi khud pr gussa aa raha tha pr usse laga ki thi sahi rahega dono ke liye waise bhi tahir Tia se pyar krta hai or yn ko toh wahi shadi krni hi hai jaha uske maa baap sochenge toh ismai koi baat galat hai hi kaha? Iss bahane Shreya or uske liye thoda asan ho jayega.....

Janvi:- ye bohot ki Khushi ki baat hai didi pr bohot ki kaam din....prinku ki shadi mein 4 din hai uske baad yn ki shadi mein 6 din.... Bohot sari taiyari krni hogi....

Maheshwari ji:- jyada kuch krne ki jarurat nhi hai janvi ji bas fere ho jate bhagwan ji samne or kya hi chahiye kya jarurat itna dikhawa krne ki?

Anuradha:- ha do jodo mein hum apni bahu Delhi le jayeng

Nishant:- pr mai waha jakar bohot bada reception krunga....sabko pata toh chale Nishant ki itni sunder wife hai
ye sunkar Massi or maheshwari  hasne lagte... Yn na chahte hue bhi muskura Rahi thi or janvi or dadi bhi sath sath muskura rahe Thai Shreya jatin Jay aarohi bilkul blank Thai...... Prinku thoda sa naraz vo chahti thi ki yn or tahir sath ho pr afsos.....









ISHQBAAZ Where stories live. Discover now