part:- 61

1.9K 125 38
                                    

Subha tahir ke kamre mein....

Subha tahir ke kamre mein

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Dono ki position...
Bas suppose kijiye yn ne hathon mein chuda or gale mein mangal Sutra pehna hai

Yn uth jati hai or dono ko aise sota dekh blush krne lagti hai.... Tahir abhi bhi so hi Raha hota hai toh yn Bina disturb kiye waha se Jane lagti hai .....

Yn dheere se almirah kholti hai.... Or waha se pink saree nikal leti hai.... Or chali jati hai nahane dhone brush krne..... Jo bhi aap sab log subha krte ho.....

Karibe 30 min baad yn bahar aati hai.... Baal gile Thai isslie Balo ko towel ke sath lapeta tha or usne abhi sirf night dress Dali thi ab bathroom mein saree kaise pehan sakti thi bechari vo bhi akele?

Bahar balcony mein aati hai   or jakar dhup mein apne baal kholkar towel se jhatkane lagti hai taki sukh Jaye.... Tabhi tahir ki ankh khulti hai....tahir ki ankh khulte hi yn ko dhundhne lagti hai....

Uthkar dekhta hai toh yn usse balcony mein subha subha gile Baal sukhate hue milti hai...

Tahir peechhe se aata hai or bolta hai:- kya kar Rahi ho tum? Thand lag jayegi ander chalo....

Yn:- arey pr baal bhi toh sukhana hai na mujhe....

Tahir:- ander chalo pehle Mai krdunga sab.... Tum bas ander aao...

Tahir uska hath pakad kar ander le aata hai or dressing table ke samne bitha deta hai....

Yn waha chup chap baith jati hai or tahir ko ek ache bacho ki tarah dekhne lagti hai....

Tahir neeche Wale drawer se hair dryer nikalta hai or nikalte niklate bolta hai.....

Tahir:- ye konsa tarika hai tumhara baal sukhane ka? Vo bhi subha subha? Vo bhi bahar balcony mein?....

Yn:- hum toh aise hi sukhate hai....

Tahir:- sukhati thi.... Ab isse sukhana...

Tahir hair dryer on krta hai or yn ke Baal thode thode kr sukhane lagta hai....

Yn se shanti se baitha nhi Jaa Raha tha toh vo drawers check krne lagti hai.... Pehla drawer kholti hai toh waha usse bohot Sara makeup ka product milte hai...

Yn:- ye Sara aap lagate ho 🤭🤭

Tahir:- very funny! Nhi mai nhi lagata ye sab tumhare liye hai....

Yn:- arey itna sab kuch hai ye... Hume toh ye sab use krna bhi nhi aata...Shreya hi janti hai ye sab use krna..... Hum toh bas ek kajal or ek  bindi lagakar hi kafi ache lagte hai..

Tahir:- waise sahi baat hai meri biwi ko insab chizo ki waise bhi jarurt nhi hai....

Or dekhte hi dekhte yn ke Baal sukh gye Thai....

Yn:- thank you tahir ji!

Tahir:- hmm.... Mai bhi aata hu nahakar.... Fir chalenge neeche....

Yn:- ji thik hai....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now