part:- 81

1.3K 104 46
                                    

???:- namaste aunty ji!!

Jaise hi sab uss awaz ki taraf mudte hai toh dekhte hai waha aur koi nhi balki Jia khadi hai....

Jia ko dekhkar sabka mood khrab ho jata hai pr sab kar bhi kya sakte Thai?

Jia ko dekhkar sab apni apni chai pr dhayan dene lag jate hai....pr ghar aaye mehman ka swagat toh krna hi tha na... Isslie janvi ne hi bola...

Janvi:- aao beta Jia! Waha kyu khadi ho...

Jia ek servent ko ishara krke bolti hai

Jia:- hey! You! Mere bags mere room mein pohcha dena...

Servent:- ji madam...

Itna kehkar Jia bhi hall ki taraf Jane lagti hai...

Janvi:- beta yn ek cup chai Jia ke liye bhi le aao....

Jia:- no thanks aunty! Mai ye typical chai nhi peeti.... I want latte, pumpkin slice latte....

Jia ki ye harkat kisi ko pasand nhi aati pr koi kar bhi kya sakta tha...

Janvi:- thik hai beta kuch der ruko mai abhi latte bnwa deti hu...

Kuch hi der mein yn aur sanjana bhi hall mein aajati hai...

Jia ko dekhkar sanjana yn ke kaan mein bolti hai..

Sanjana:- ab ye kya kar Rahi hai yahan?

Yn bhi sanjana ke kaan mein dheere se bolti hai

Yn:- jatin aur Shreya ki engagement party attend krne....

Sanjana:- itni jaldi aane ki kya jarurat thi isko?

Yn kuch na bolkar bas halki si smile pass kr deti hai....

Jia:- hello sanjana aur yn bhabhi.... Tahir bhaiya yakin nhi aa raha apne bhi shadi krli waise aise secretly shadi krne ke pichhe koi Raaz hoga na? Matlab aise jhat mangni patt shadi... Kahi yn bhabhi pehle se hi toh pregnant....

Tahir toh tahir tha agar vo apni mausi ke khilaf Jaa skta hai toh vo toh fir bhi Jia thi....

Tahir:- it's none of your business uhmm what's your name? Yeah Jia...
Aur rahi baat shadi ki toh mujhe yn pasand thi toh Maine krli....

Ye sunkar sab apne lips dabakar hasne ki koshish kr rahe Thai

Jia ko ye sunkar bohot hi shame feel hota hai isslie apni beijjati pr parda dalne ke liye vo bolti hai

Jia:- ha Mera matlab tha ki koi announcement nhi na koi reception wagerah isslie bola Maine....

Tahir:- tumhe lagta hai ki tahir Kapoor ki shadi ho aur vo aise shanti se baithega? Bas MERI BIWI abhi comfortable nhi hai wrna pure internet pr YN ke hi charche hote aur itne hote ki pura internet crash ho jata....

Tahir meri Biwi word ko thoda sa jor dekar bolta hai.... Tahir ka aisa jawab sunkar Jia ki ek na nikli.... Isslie usne chup rehna hi thik smjha....

Tahir ko Aisa apna side lete hue yn ko bohot Khushi hoti hai.... Baki sab bhi tahir ke uper bohot proud feel kr rahe Thai...

Mahol ko thoda thik krne ke liye prinku bolti hai ...

Prinku:- aaj dinner ke baad sab hall mein ikhatha ho jana.... Hum sab ek game khelenge.....aur kisi ka koi bahana nhi chalega specially aap nishkarsh aur tahir bhaiya....

Nishkarsh:- mai yaha aagya hu na.... Maine apne hathiyar pehle hi daal diye hai.... Toh jaisa tum log kahoge waisa hi hoga....

Tahir:- acha Aisa hai kya? Tab toh mujhe Jane do mai apna kaam dinner se pehle hi nipta lunga...

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now