Jatin pov.....
Jatin:-Kyuki miss pagal Amity mein padhti hai toh isslie aaj Jay ko lene mai chala jata hu, issi bahane unse mulakat bhi ho jaegi.....
Jatin gadi nikalwata hai or usmein baith kar jane lagta hai.....
Jatin ki adadt hai ki jab bhi vo safar krta hai toh kaan mein headphones lagakr or bahar ka nazara dekhte hue jata hai.....
Aaj uska pasandida gana chal raha tha or vo gana tha...
Ik mulaqat mein, baat hi baat mein....
Unka yun muskurana gajab hogya.....
Kal talka vo mere khayalo mein thai....
Rubru unka aana gajab hogya.....Jatin ko ye line boht achi lagti hai kyuki jatin ko toh Shreya ka muskurana pehli mulakat mein hi bhaa gya tha.......pr ab vo uske rubru kab aayegi issi khayal se vo thoda preshan ho jata hai.....
Jatin aankhe kholta hai ki tabhi dekhta hai ki ik Chhota sa bacha rote hue nazar aata hai.....
Jatin:- driver gaadi rok do....
Or driver gadi rok deta hai....Jatin gadi se utarta hai or uss ladke ki taraf Jane lagta hai.....
Kyuki jatin ne kala chashma lagya hua tha iss wajah se vo bacha or dar jata hai.....
Author pov:- bacha hi nhi koi bhi dar Jaye poet kam cold ceo jo lag raha hai.....
Jatin:- shut up author........
Jatin:- arey ghabrao mat....mein tumhe kuch nhi kahunga....
Lekin ab bache toh bache hai na uska rona band hi nhi ho raha tha.....
Jatin:- arey beta arey....shhh....kya hogya tumhe....acha tumhe chocolates chahiye? Mai lakar dunga...shhh....shhh chup ho jao....
Jatin ye sab bol raha hota ki tabhi peeche se ik ladki ki awaz aati hai....
???:- kya kar rahe ho tum? Usse bache ko wahi chhod do....mein boht ache se janti hu tum aisi hi bacho ko behla fusla kar kidnap kr lete hai.....
Jatin jaise hi peeche mudta hai toh dekhta hai vo ladki or koi nhi balki apni jhansi ki rani shreya thi....
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...