part:- 31

1.5K 100 25
                                    

Tahir ke jane ke baad Jay or jatin bhi bhi chale jate hai .....

Sanjeev bhi office Jane ke liye taiyar ho chuke thai....

Time skip....

Janvi:- beta yn iss baar shadi ki theme thodi si chamakdar rakhna uske alwa usse pehle hone wale functions, kul devi ki pooja, Sangeet haldi mehndi in sab ka theme bhi decide krlena iss ka kam mai tum pr chhodti hu....baki ab rahi baari Sangeet wale function ki toh beta usmai jamai ji ne competition krne ko kaha hai....toh dekho waha ki list kya aati hai or kaise aati hai ginti ke 10 din bhi nhi humare pass....

Prinku:- maa dhruv ka phone aaya tha or keh raha thai ki unke cousins aa chuke hai competition ki full taiyari ho rahi hai...

Yn:- acha pr idher toh sirf apke Bhai hai jinmai se shayd....

Prinku:- jinmai se sirf Jay hi dance kr sakta hai baki ye dono kisi kaam ke nhi....

Yn:- ab kya krenge aise toh hum har jayenge na?

Prinku:- ek or insan hai humare pass Nishant....meri Massi ka beta vo bhi boht acha dance krta hai lekin still do se kya hoga yn tum kuch kro pls...

Janvi:- yn bhi toh hai....vo bhi participate kregi hi....

Yn:- mai?....mai aunty? Pr ismai toh pariwar ke logo ko krna hoga na.....

Dadi:- toh tum konsa bahar ki ho yn?

Janvi:- balki apne pass do aur hai...yn ki behne or waise bhi yn tumhe un dono ko lekr ik hafta pehle hi yaha shift hona padega....mai kuch nhi janti....

Dadi:- arey waah ye toh boht acha vichar hai janvi....haa beta yn tumne apne pariwar mein se kisi ko nhi bulaya jabki sirf do behne hi toh hai....abki baar hum na nahi sunge saja ke taur pr tumhe or tumhari behno ko ik hafta pehle aana padega idher rehne ko....

Yn:- dadi aunty ye kya keh rahi hai aap dono? Itna jaldi aakar aap logo ko preshan kyu krenge uper se shadi wala Ghar already mehman aayenge itne....

Janvi:- wahi toh beta shadi wala Ghar hai itne mehman aayenge itna kaam hoga Ghar pr.....kmse kam humari madad ho ho jayegi beta....uper se tumhari dono behne badi pyari hai...

Dadi:- sach mein?

Prinku:- toh nhi kya dadi....yn toh yn iski baki dono behne bhi boht sunder or boht achi hai....boht acha tarika hai baat krne ka unko....

Dadi:- tab toh beta ji tumhe Aaj hi shift ho jana chahiye arey Bhai itne pyare bacho waha akela chhod do? Yaha jab itne functions hai itni chehel pehel hai toh vo dono waha kyu rahe bhala?

Dadi ki baatien sun yn prinku or janvi teeno hasne lagte hai...

Prinku:- yn ab tum teeno hi mujhe bacha sakti ho....

Yn:- Shreya boht acha dance krti hai aarohi ka pta nhi but kr hi lenge hum kuch na kuch....

Janvi:- toh abhi kul milake humare pass hai 16 din jismai se kal se hi yaha dance practice hogi or parso meri behan or uska beta Nishant bhi aa jayenge toh usko bhi shamil kr Lena or yn tum kal hi apni behano ko lekr aana.....

Yn:- pr unke 3 bje tak classes hote hai

Janvi:- acha konsa clg hai dono ka....

Yn dono ke colg ka naam bata deti hai....

Janvi:- ye lo hogyi baat Amity mein Jay padhta hai aate waqt aarohi ko apne sath le aayega...1 ghanta rest kr khana kha kr practice kr legi or Shreya uska clg yaha se bas 20-30 min ki duri par hai toh humara driver pick kr lega....hogya dekho...

Yn:- ji mai aarohi or Shreya dono  se puchhungi ...

Janvi:- ha bilkul nuksan na hone paye dono ka....

Prinku:- ab aayi shopping ki baari....

Janvi:- apki baat market jayenge aise mujhe online ka jhanjhat smjh nhi aata....

Yn:- haina aunty? Ik toh mahengai ke naam pr lut lete hai ye log uper se dikhayenge kuch or bhej denge kuch....mujhe bhi smjh nhi aati...

Janvi:- wahi toh...

Yn:- ab bataiye bahar gye nhi ghume nhi pura bazar sari dress bari bari try na krke dekhi jabtak gol gappe na khaye shopping ke baad tabtak kya maja shopping ka....

Janvi:- or nhi toh kya iss bar nhi sunugi mai ik bhi inki...meri beti ki shadi ki shopping meri marzi se hogi...

Prinku or dadi janvi or yn ki baatein aise sun rahi thi mano dono maa beti ho....or kumbh ke mele mein bichhad gyi ho.....

Prinku:- ha ha dono aap shant ho jaye jaisa yn or aap chahengi waisa hi hoga.....

Or sab hasne lagte hai.....

Yn:- aunty mujhe aaj half day chahiye....

Janvi:- half day? Pr vo kyu beta sab thik hai?

Yn:- actually aunty Aaj Dr. ne maa se Milne ko bulaya hai...unko ab maa ki halat mein changes aate dikh rahe hai or ho skta hai ki kuch hi dino mein maa thik ho jaye....

Janvi:- ha beta bilkul Jana or bhagwan kre vo jaldi thik ho prinku ki shadi se pehle thik ho jaye.....taki vo bhi aa sake....

Yn:- apka boht boht shukriya aunty!

Janvi:- koi baat nhi ab chalo mai tumhe batati hu cards kaise chapwane hai or design wagerah kya rahega sab....

Or yn janvi ke sath chali jaati hai.....

At Kapoor industry

Tahir apne laptop pr kuch kaam kr raha tha ..... Tahir abhi 5-6 din boht busy hai kyuki usko agle 10 din ke liye chhuti Leni padegi wrna uski maa mother India ban jayengi... Bas yahi baat dhayan mein rakhte hue tahir agle 20 din ka kaam 5 din mein khtam krna chahta hai isslie tahir ka staff bhi boht busy hogya hai....

Tahir ko halki si nind aane lagti hai ki tabhi uske dimag mein yn ka chehra or uski chai dono yaad aajate hai......

Tahir:- chai toh koi bhi bana lega maine aajtak chai pee nhi thi na isslie mujhe shayd itna pata nhi hai....ismai koi nayi baat nhi poha or chai toh koi bhi bana le.....

Tabhi waha Andy tahir ke liye coffee lekr aajati hai ....

Andy:- sir apki coffee....

Tahir ik baar coffee ko dekhta or ik baar yn ka chehra yaad krta hai...fir kuch der baad bolta hai...

Tahir:- mujhe chai lakar do...

Andy:- chai??? You mean tea??

Tahir:- yes!....

Andy:- pr aap tea i mean chai toh Peete hi nhi na....

Tahir:- tumhe usse kya? Tumhara kaam hai chai yaha meri table Tak Lana toh matlb Lana...

Andy:- yes sir...

Or itna keh kar Andy waha se chali jati hai...or 5 min mein chai waha le aati hai

Andy:- sir chai...

Tahir:- hmm rakh do or jao....

Tahir bina uski taraf dekhe bolta hai...

Tahir:- or kal ki meeting ki taiyaari kaisi chal Rahi hai?

Andy:- sab sahi chal raha hai sir...

Tahir:- koi bhi gadbadi honi nhi chahiye.....

Andy:- ji sir
....or kitna keh kar Andy waha se chali jati hai....

Idher tahir chai ki ik sip leta or bolta hai

Tahir:- eww 🤢 ye kya hai? Ye chai itni buri kyu hai? Pr subha toh badi achi lagi thi mujhe.....shyad mera mood nhi hai abhi isslie achi nhi lagi sham ko fir mangwaunga......

Itna keh kar tahir chai ko nhi Peeta hai or apna kaam krne lagta hai...

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now