Tahir waha se jane hi wala hota hai ki tabhi dadi waha Aajati hai....
Dadi jaise hi ander aati hai tahir ko waha dekh kar bolti hai arey tinku beta tu yaha kya kar raha hai? Kuch kaam hai kya YN se?
Yn jaise hi tinku naam sunti hai dadi ke muh jor jor se hasne lagti hai....
Tahir:- dadi kitni baar kaha hai maine aapko? Bahar walo ke samne mujhe tinku mat bulaaya kijiye?
Dadi:- arey mujhe koi bahar wla nhi dikha yaha tinku....
Tahir:- firse...tink...tinku...
Yn or jor se hasne lagti hai.....
Tahir:- apna muh band krlo wrna.....
Yn jabardasti apni hassi rokar neeche dekhne lagti hai......or tahir waha se preshan hokar chala jata hai.....tahir ko aise jate dekh yn ik bar fir hasne lagti hai......
Dadi:- beta yn mein ye keh rahi thi ki....kal ik bar thoda jaldi aajana kal hume shagun ke saman ke bare mein ik bar dekhna padega....
Yn:- ji dadi....
Dadi:- chalo beta tum kaam krlo....mai chalti hu.....
Yn:- dadi vo aunty keh rahi thi ki tahir ji shyad videshi khana bhi banwae....ab mujhe itna toh nahi malum videshi khane ke bare mein toh agar tahir ji abhi vo bata dete toh....mai kal uska order bhi fatak se de deti.....
Dadi:- vo toh tujhe tinku se hi puchna padega beta....
Yn:- oh...thik hai dadi....kaha honge abhi tinku....mera matlb hai tahir ji....
Dadi:- or kaha apne kamre mein hoga.....
Yn:- hi thik hai dadi....
Itna kehkar yn tahir ke kamre mein Jane lagti hai.....
Yn sidhio se uper jaati hai or tahir ke kamre ke aage jakr ruk jaati hain....
Yn sabse pehle ik lambi gehri saas leti hai or fir khud se hi bolti hai.....
Yn:- ik kaam karti hu pehle mai dekh leti hu ki akhir kaar vo rakshash kar kya Raha hai ander?Yn halka sa darwaza kholti hai or waha se jhakne lagti hai.....ander tahir nhi hota.....
Toh yn pura darwaza kholti hai or bolti hai.....jab jarurt ho tab iss insan ko milna hai nhi wrna toh 24 ghante tumhare samne hi rahenge.....
Yn darwaja kholkar bahar hi khadi hoti hai ki tabhi ander se aawaz aati hai...
???:- mrs yn agar mujhe galiya dena khtam hogya ho toh kya aap mujhe bata sakti hai ki aap yaha kyu aayin hai?
Yn jaise hi tahir ki awaz ander se sunti hai toh chok jati hai....akhir tahir ko itna saf saf kaise sunayi de gya?
Yn bahar se hi bolti hai....
Yn:- sir mai menue ke bare mein discuss krne aayi thi....
Tahir:- tum maa se puchlo mere pass waqt nhi hai....
Yn:- sir humne Indian food krliye hai bas vo videshi smjh nhi aaraha...
Tahir ik paal ke liye rukta hai or fir sochta hai......uske dimag mein pakka kuch khichdi bani hogi......tahir ik smirk deta hai muh pr or bolta hai....
Tahir:- thik hai ander aajao.....
Yn boht hi dhayn se ander jane lagti hai.....
Tabhi tahir ko vo kamre mei rakhe ik bade se sofe pr baitha hua dekhti hai.....yn jaise hi tahir ke samne wale sofe pr baithne jaa rahi hoti hai taise hi tahir bolta hai....
Tahir:- maine kaha baithne ke liye?
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...