At shanti swarg....
Yn jaldi uth chuki thi or naha dhokar janvi ke sath Pooja krne lagi.... Pooja ho hi Rahi thi ki aarohi bhi waha aagyi thi.... Sanjeev bhi aagye Pooja mein shamil hone or dadi bhi aa hi gyi.... Tahir humesha ki tarah wahi uper se hi sab dekh Raha tha.... Mausi ji bhi aagyi .... Or jatin bhi.... Nishant kaha tha pata nhi Shreya humesha ki tarah so Rahi thi or Jay bhi Kam nhi hai....
Pooja khtam hogyi or yn sab ko parshad dene lagi thi....
Sabko parshad dene ke baad yn bolti hai....
Yn:- aarohi Shreya kaha hai? So Rahi hogi na?
Janvi:- beta sone de....thak gyi hogi... Sone de meri beti ko....
Jatin man mein:- dhang se abhi yaha aayi bhi nhi hai or abhi se hi maa ki ladali hogyi hai madam..... Dekh le beta jatin kahi dono team banakar tujh pr bhari na pade....
Yn:- thik hai aunty ji pr bs 30 min or....
Janvi:- ha ha beta.....bhala tumhari baat ko koi taal skta hai?
Tahir wahi uper se sb dekhta hai or sochta hai .... Mai maa se darta hu... Maa isse dartin hai 😒 Bhai.... Bada mushkil hoga.....
Yn:- thik mai nashte ki taiyari krti hu aunty....
Aarohi:- mai bhi aati hu...
Dono kitchen mein chali jati hai.... Or kuch der baad Shreya bhi aajati hai....
Shreya chup chap nashte ke table pr baith jati hai....
Yn jo khane ka container hath mein liye aa rahi thi bolti hai....
Yn:- hogyi madam subha aapki?
Shreya:- sorry didi thak gyi thi mai....
Yn:- or baki sabne toh kaam Kiya hi nhi?..
Tabhi tahir waha aajata hai or bolta hai:- arey kya hogya agar so gyi toh thodi late? Bachi hai Jane do na....
Yn:- aap iski side mat lijiye tahir ji.... Iska ye daily ka hai late uthna....
Sanjeev:- Yn beta.... Chhodo bhi.... Jaldi se mujhe apne hath ka tasty nashta paros do...Mai wait kr raha hu....
Tbhi yn ko yaad aata hai ki usne khane ka container toh table pr rakha hi nhi.....
Nashte ke baad....
Sare maids ko yn unka kaam bata Rahi thi.... Shreya bhi jatin aarohi Jay ke sath kaam krwane mein busy thi.... Fir usse prinku ka make up bhi krna hai isslie vo jaldi jaldi Sara kaam finish krwa rahi thi.....(yaad hai na sabko Shreya make up artist ki padhai kr rahi hai)......
Lagbhag 1 bj chuke Thai.... Yn ne janvi ko bata Diya tha ki vo or tahir uski mummy se Milne Jaa rahe hai or jaldi hi wapis aajayenge....or janvi ne haa bhi kr diya tha....
Yn ko tahir ka phone aata hai...
Tahir:- aajao Mai bahar hi hu....
Yn:- ji aati hu...
Dono car mein baith jate hai or chal padte hai city hospital....
Dono ander jaate hai toh maheshwari ji laiti Hui thi pr darwaje ki awaz se vo apni aankh khol leti hai.... Ankh kholkar dekhti hai toh darwaje pr yn or tahir khade Thai.... Unko dekh maheshwari Khushi ke mare uthkar baithne lagti hai .... Ye dekh yn bhagkar apni maa ki help krwane lgti hai ...
Maheshwari:- arey yn or tahir beta? Aao.... Kaise ho dono....
Yn:- hum thik hai maa aap bataiye.... Abhi kuch behtar ho?
Maheshwari ji:- ha beta Mai bhi thik hu .... Or beta Priyanka ki shadi ki taiyariya kaisi chal Rahi hai?
Yn:- maa Aaj hi toh hai unki shadi
....
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...