part:- 37

1.6K 108 51
                                    

Shreya's pov

Flash back....

Shreya apne college se nikal kr aarohi ke college jaa rahi hoti ke tabhi vo dekhti hai ki uski ek friend ko college ke senior ladke tang kar rahe hai.....

Shreya ko ye dekhte hi boht gussa Aajata hai or vo turant apni dost ke pass jati hai help krne ke liye....

Shreya:- ye sab kya ho raha hai??

Ladke usse uper se neeche tak tadte hai fir unmai se ek bolta hai.....

Boy 1:- aao batate hai tumhe kya ho raha hai!

Shreya:- oye ye battamiji hai na apni jeb mein rakh wrna utha kar patak dungi...

Boy2:- hahahahah idher aap uthakar patakengi? Hum uthakar patake bed pr?

Shreya:- bas tum jaiso ki problem hi yahi hai sale bed se aage badhe hi nhi tum! Paida hue thai bed pr hi or tabse abtak tum log zara bhi bade nhi hue dimag ghum fir kar wahi bed pr jata hai....

Boy3:- madam hum boht kuch kar sakte hai.....mauka do toh bhi wrna mauka dhundh hi lenge.....

Shreya apni dost ka hath pakadti hai or waha se jane lagti hai....

Jaise hi Shreya peeche mudti hai unmai se ek usko Marne ke liye hath uthata hai pr uska hath koi pakad leta hai.......or vo tha jatin....

Jatin:- issko chhune se pehle soch liyo ki tum apni maut ko bulawa de raha hai.....

Shreya bhi peeche ghumti hai or jatin ko waha dekh kar chauk jati hai....

Boy1:- Ae chuje chal side hatt tu janta nhi hai mai kon hu or tujh jaise mere hath se mar mura jate hai Roz...

Jatin:- acha kon hai tu bata Zara!

Waha khade sabhi log hasne lagte hai.....

Boy1:- Ae tu kya soch raha hai tujhe kon bachayega? Yaha ki police bhi humare jeb mein hai......akhiri mauka de rahe hai ladki ko idher de kar or shanti se yaha se chala....

Taise hi jatin usse jor se punch krta

Fighting scene.......

Akhir mein ek ladke ko marte waqt jatin bolta hai

Jatin:- tu janta hai mai kon hu??? Yaha ke MLA bhi meri jeb mein hai

Itna sunkar vo sare seniors waha se bhag jate hai...

Jatin ke hatho se khoon beh raha hota hai or Shreya usse dekh leti hai

Shreya:- kisne kaha tha apko hero banne ke liye?? Ab dekhiye kitna khoon nikal Raha hai...

Jatin:- hero??? Tumhe vo ladke chhed rahe Thai mai waqt pr Naa ata toh abhi pta nhi kya hota....

Shreya:- Mr jatin Kapoor.....mai aise ladko ko boht ache se janti hu kuch nhi bigad sakte Thai mera....

Jatin:- oh helloo miss Shreya....maine bachya hai tumko bajaye thankyou bolne ke tum ulta mujhe hi suna rahi ho?

Shreya:- toh kya chahte hai aap? Mai unhe jakar sunau....or vo bhala hote kon hai mere? Aap mere ho isslie mai apko.....

Jaise hi jatin Shreya ke muh se mere word sunta taise hi uski taraf dekhne lagta or tabhi Shreya ko bhi realise hota hai ki abhi usne kya bol diya hai....

Shreya:- mera matlb tha ki aap ko janti hu na mai ache dost ho apne ho....

Shreya jab ye bol rahi hoti hai vo jatin ke alwa sab jgah dekh rahi hoti hai....

Jatin ek halki se smirk deta or man mein sochta hai...
Jatin:- dhang se jhut to bol lo madam apki ankhe Sara sach bol deti hai!!!

Shreya:- dekhiye kitna lag gya hai chaliye hospital...

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now