part:- 135

1K 103 30
                                    

At Kapoor industry.....

Yn tahir ke cabin se nikal kar wapis jaane lagti hai .....sab Yn ko wish kar rahe Thai aur yn bhi unki wish ka reply de rahi thi aur sabko ye baat bohot achi lag rahi thi....

Yn wapis car mein baith jati hai aur nikal padti hai shanti swarg ke liye...

Yn ke jane ke baad sab employee apas mein baat karne lagte hai....

Employee 1:- tumne dekha mrs Yn kitni jyada polite aur kind nature ki hai?

Employee 2:- haa aur utni hi sunder hai .... Mujhe toh tahir sir aur Yn ma'am ek sath bohot ache lagte hai...

Employee 3:- haa unki ek sath photo bohot trend ho rahi hai kal ke event ki....

Employee 4:- haa aur fir madam mein sach mein talent hai unki kal ki dress dekha na tumne.... Pakka madam ne hi dress ki thi....

Employee 1:- haa aur nhi toh kya...waise chalo ab hume humara kaam krna chahiye...

Aur sab wapis apne apne kaam mein lag jate hai...

Tahir bhi meeting finish krne ke baad yn ke laye hue lunch ko serve krne ke liye keh deta hai aur Verma ko bhi bula leta hai....

Akshit:- kya sir aap bhi bar bar bulate rehte hai.... Kam kar raha tha....

Tahir:- Abey o apni bhabhi ke gadhe.... Idher aaja Teri bhabhi tere liye lunch layi thi akar kha le wrna teri bhabhi mujhe kamre mein ghusne bhi nhi degi...

Yn ka naam sunte hi akshit khush ho jata hai aur jaldi se apna kaam chhodkar aajata hai.... Aur tahir ke samne wali chair pr baith jata hai

Akshit:- ye sab bhabhi mere liye bhi layi hai?

Tahir:- haa...

Akshit:- waise bhabhi kyu aayi thi yaha?

Tahir:- file bhul gya tha mai usse Dene ke liye....

Tahir akshit ke aage khana serve krte hue bolta hai....

Akshit:- hmm.... Sir ek baat puchni hai...

Tahir:- hmm...puchho....

Akshit:- aap Jaan bhujhkar chhodkar aaye Thai na? Aur ek baat aur kal wala event bhi aap jante Thai na ye sab hoga? Lekin fir bhi aap chahte Thai bhabhi ye event attend kare kyu?

Tahir ab apni nazar khane se uthakar akshit ko dekhne lagta hai..... No doubt akshit ye sab samjh hi jata kyuki uska IQ bhi kuch kam nhi....

Tahir:- hmm...... Mai apne aur Yn ke relation ko starting se hi announce krna chahta tha but Yn uss waqt nhi chahti thi.... Fir dheere dheere sari problems bhi solve hogyi aur fir mujhe ye event ki news mili..... Ye baat sach hai ki Mai apne tweet ki through pics daal kar announce kar deta pr..... Fir ye bhi malum tha ki logo ki bohot negative comments aati aur kal ka event best time tha jaha mai publicly announce bhi kar skta tha aur ek hi time pr itne sare logo ki negativity aur confusion Yn ko lekar dur kar skta tha.... Jo ki kal maine kiya bhi uske baad rahi baat aaj ke file ki toh abhi tak Yn se koi aise personally Mila nhi hai koi nhi janta akhir kar Yn ka nature kaisa hai.... Aaj jab Yn file lekar yaha aayi toh sbse pehle humare receptionist se hi mili hogi jaisa maine socha tha.... Aur humari receptionist ke bare mein tum jante hi hoge? Uske bhi kam followers nhi hai ye baat mai janta hu ki Kapoor industry ka naam use krke aur meri secretly photos kheechkar post krke hi usne itne sare followers gain kiye.... But Aaj vo bhi mujhe hi profit dene wale hai..... Ab tak toh  receptionist ne post daal bhi di hogi ki aaj vo mrs tahir Kapoor si mili jinka nature bohot hi kind hai and all...... Uske baad uski iss post ko aur highlight aur confirm krne ke liye humare employees ne bhi uske page pr comment Kiya hoga taki unhe bhi utni hi popularity mile.....aur yaha se ye baat apne aap har jagah fail jayegi.....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now