Tahir wapis office chala jata hai jatin apni sari meetings finish kr tahir ko phone krta hai...
Tahir:- ha Bhai bol
Jatin:- kitna reh gya Tera?
Tahir:- ho hi gya bas.... tune meetings ki file or records sab rakh liya?
Jatin:- ha Bhai...
Tahir:- thik hai tu mujhe parking mein mil sath chalte hai ghar...
Jatin:- thik hai...
Yn's pov...
Yn apne dance ke liye song or steps soch rahi thi itne mein aarohi or Jay bhi aa gye Thai ghar.... or idher se jatin or tahir bhi aa rahe Thai...
Janvi hall mein hi baithi thi Anuradha ke sath....
Janvi:- arey jatin tahir beta tum aagye?
Tahir entry marte hi yn ko dhundhne lagta hai pr yn kaha gyi???
Janvi:- chalo beta tum log hath muh dhul lo lunch kroge ya chai peeoge??
Tahir pehle bolne wala tha ki usse bhook nhi hai pr tabhi usse kuch sujhta hai....
Tahir:- maa mujhe lunch krna hai or vo bhi mere room pr bhijwa dijiye or ha uske adhe ghante baad mujhe chai chahiye....
Itna kehkar tahir uper Jane lagta hai
Tahir khud se:- ab toh madam samne aana hi padega na 😏😏Yn kitchen se sab sun leti....asal mein yn bhi hall mein hi thi pr jaise hi usne gaadi ki awaj suni vo smjh gyi thi ki tahir ki gaadi aagyi hai iska matlb tahir bhi aagya hai toh vo waha se jaldi se uthkar kitchen ki taraf chali jati hai
Yaha jatin Shreya ko dhundh raha tha pr vo kaha thi?....
Janvi:- jatin tumhare liye bhi lunch bhijwa du kamre mein?
Jatin:- nhi maa mai aata hu fresh hokar fir mai sabke sath hi chai pee lunga....
Jatin idher udher dekh Raha hota hai pr usse Shreya dikh hi nhi Rahi thi....
Tabhi jatin apna phone nikalta hai or usse phone kr deta hai kuch der ghanti jane ke baad....
Shreya:- hello....
Jatin:- kaha ho madam aap??
Shreya:- kyu aapko isse kya matlb?
Jatin:- aaji matlb kaise nhi hoga aap toh humari hai na!
Shreya:- kya kaha ?
Jatin:- arey mera matlb hai ki aap toh humari partner hai na toh matlab kaise nhi hoga?
Shreya ko bohot gussa aata hai or vo ek dum se bol padti hai.....
Shreya:- hum nhi krenge aapke sath koi dance wance....
Jatin:- kyu?? Kyu nhi krna??
Shreya:- kyu kare hum dance aapke sath? Jaiye apni uss London wali ke sath kar lijiye.... kya naam hai uska shivanya ha shivanya.... uske sath kijiye waise bhi aap dono bohot ache lagte ho....
Itna kehkar Shreya phone cut kr deti hai....
Jatin bechare ko smjh hi nhi aaraha tha vo kaise react kre.....dukhi hoye ya khush....dukh isslie ki Shreya naraz hai or Khushi isslie kyuki madam ko jalan ho Rahi hai...
Jatin:- madam abhi mrs bani bhi nhi hai or abhi se hi itne tevar..... uff kaise jhelunga mai inko or inke nakhro ko....
Jatin itna kehkar apni gadi ki chabhi leta hai or chal padta hai.....kaha? Ye toh aap bataiye
Tahir's pov
Tahir hath muh dhulkar or change krke bathroom se bahar aata hai ki tabhi usse door pr knock sunayi deti hai....
Tahir man hi man khush ho raha tha ki akhir kar yn aa hi gyi hai...
Tahir khud se:- chalo madam aa hi gyi ...
Tahir:- come in..
Tahir Aram se bed ke samne kursi pe baith jata hai....
Jaise hi darwaja khulta hai taise hi tahir dekhta hai gate pr firse ek maid khane ki tray hath mein liye khadi hai....
Tahir ka ye dekhte hi mood khrab ho jata hai....
Tahir:- tum?? Tum kyu aayi ho vo kyu nhi aayi hai?
Maid:- sir yn didi ne kaha tha khana yaha lane ko....
Tahir:- nhi jakar apni yn didi ko lekar aao....
Maid:- ji thik hai sir mai unhe bula deti hu....
Tahir:- ek kaam kro ye khana le jao or yn ko kaho ye khana vo yaha lekar aaye.....
Maid:- ok sir...
Maid waha se sidha yn ke pass jati hai or usse batati hai ki usse tahir bula Raha hai khane ke sath....
Yn jaise hi ye sunti hai taise hi bolti hai...
Yn:- kyu mai kyu? Unhe bhuk lagi hai toh khana khayien na mujhe waha bulakar konsa muhart nikalenge vo?
Maid:- ma'am mujhe nhi pata pr sir ne bola hai ki aap ko waha lekar aau....
Yn:- mai nhi Jaa rahi hu ab... unhe khana hoga toh khud aayenge bade aaye....
Itna kehkar yn waha se chali jati hai....
Idher aarohi apne dance ki practice kar Rahi thi Jay ke sath.... Jay bhi bilkul dhayan se uske sath dance kr raha tha kahi vo usse galti se galat tarike se touch na hojaye jisse vo uncomfortable ho.....
20 min ho gye Thai lekin tahir ne khane ki plate wapis nhi mangwayi thi or idher yn ka dhayan bar bar tahir pr hi Jaa Raha tha kyuki usse bhuk lagi thi or kisi ne abhi tak usse khana nhi Diya tha..
Yn:- itne ziddi hai na ye.... na chahte hue bhi mujhe hi Jana padega..... koi baat nhi yn jaa or jakar khana de aa ismai koi badi baat nhi hai khana hi toh dekar aana hai....itna kehkar yn khane ki tray uthakar chal padti hai tahir ke kamre ki taraf....
Yn tahir ke kamre ke aage khadi hokar ander jhakne lagti hai.....
Tahir wahi kursi pe baithe files padh Raha tha..
Yn:- chalo kaam mein busy hai....jakar shanti se khana rakh aati hu or kya...
Itna kehkar yn ander ghusti hai dheere se....
Vo Shanti se khana samne table pr rakh waha se jane lagti hai...
Tahir bhi apne files mein busy tha or usne yn ko nhi dekha....
Jaise hi yn darwaja kholti hai taise hai....tahir peeche se wali darwaja band kar yn ko apni or ghuma kar uski peeth darwaje se sata deta hai tahir bilkul uske pass khada tha jiski wajah se yn idher udher bhi bhag nhi skti thi....
Yn:- kya kar rahe hai aap? Chhodiye hume...
Tahir:- pehle tum ye batao ki pure din aaj kaha thi?
Yn:- kaha thi ka kya matlb hai ghar mein hi thi...
Tahir:- acha fir mere samne kyu nhi aa rahi thi? Mujhse dar lagta hai kya ?
Yn:- mai bhala apse kyu darne lagi?
Tahir:- toh fir kyu nhi aa rahi thi samne?
Yn:- hum busy honge isslie nhi aaye honge...ya zaruri thodi na hai hum yaha apko humesha 24 ghante dekhte rahe??
Tahir bilkul pass aakar yn ke balo ko kaan kee peeche kar dheere se bolta hai....
Tahir:- exactly mai yahi chahta hu ki agar mai yaha hu toh tum mujhe dikhni chahiye humesha.....
Tahir ki aise dheere se bolna yn ko gudguda raha tha....jisse yn blush kar Rahi thi....
Tahir thoda or nazdik aata hai or bolta hai....
Tahir:- pata hai mai Aisa kyu chahta hu? Hmm? Taki mai.... taki mai...Roz tumhe dekh pau..... KI TUM DHANG SE KAAM KAR RAHI HO YA NHI...
Itna kehkar tahir peeche hath jata hai or yn apne khayalo ki duniya se bahar aati or bolti hai....
Yn:- aap na bas...
Itna kehkar yn waha se chali jati hai....or tahir hasne lagta hai....
Tahir:- pagal ladki 🤣🤣
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...